Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

प्रिया फिर नजर आयी आखों से खेलती हुयी, विडियो हुआ वायरल !

प्रिया प्रकाश वरियार नाम तो याद होगा। होगा क्यों नहीं वहीं प्रिया जिन्होनें करोडों लोगों को अपनी आंखों के इशारे से दिवाना बना दिया था। शायद आपका नाम भी उनमें शामिल हो। तो उन्हीं हर दिल अजीज प्रिया ने आपकी बेसब्री को समझते हुये एक और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब इस विडियो में क्या खास है वो तो आप इसे देखकर ही जान पायेगें। लेकिन थोडा हिन्ट हम दे देते है कि इस विडियों में भी वे एक बार फिर अपनी आंखों के इशारे से लोगों को दिवाना बना रही है। ये उनका लेटेस्ट विडियो है इस विडियो में उनके ऑनस्क्रीन ब्वॉयफ्रेंड भी उनके साथ दिखायी दे रहे है।

विडियो हुआ था वायरल
प्रिया इंटरनेट सनसनी बन चुकी है। उनका पहला विडियो जो एक मलयालम फिल्म ओरू अदार लव के एक गाने का था सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुआ था। प्रिया की यह डेब्यू फिल्म थी जो 3 मार्च को रिलीज हुयी थी। लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यह उनका 26 सैकेण्ड का विडियो वायरल हो गया था। इस विडियो में वे अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपनी आंखों के इशारे से प्यार का इजहार कर रही थी। उनके इस विडियो को इतना जबरदस्त रेस्पोंस मिला की कुछ ही दिनों में करोडों लोगों ने यह विडियो देखा।


इंटरनेट सेलीब्रिटी बन गयी है
विडियो के वायरल होते ही प्रिया इंटरनेट सेलीब्रिटी बन गयी। एकाएक ही उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर की संख्या तेजी से बढ गयी। एक दिन में उनके 6 लाख से अधिक फॉलोवर इंस्टाग्राम पर जुड गये। जो कि एक रिकार्ड संख्या है इतने फॉलोवर एक साथ आज से पहले केवल 2 सेलीब्रिटी के ही बने थे। भारत ही नहीं विदेशों तक लोग उन्हें जानने लगे। समाचार पत्रों से लेकर इंटरनेट हर जगह प्रिया छा गयी। उनके प्रसिद्ध होते ही उनके पास बॉलीवुड फिल्मां के ऑफर भी आने लगे है।


केरल की रहने वाली है
प्रिया रातों रात प्रसिद्धि से बहुत खुश हो गयी उनके माता पिता को भी अपनी बेटी की प्रसिद्धी खुश है। प्रिया केरल के त्रिशुर की रहने वाली है। इस समय वे विमला कॉलेज की फर्स्ट ईयर की छात्रा है। इस समय प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोवर की संख्या 54 लाख पहॅुच गयी है। प्रिया को लोकप्रियता का फायदा भी हुआ है। आजकल वे इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर 8 लाख रूपये तक कमा रही है।

ये भी जरूर पढ़ें:

जाने उस रात की कहानी जब लडकी ने कहा सलमान गोली मारो !

काले हिरण के शिकार मामले में जिनकी गवाही से जेल पहुंचे थे सलमान ख़ान !

सलमान ने कहा मेरे दादा भी डीआजी थे, दबंग अंदाज में जीते थे जिंदगी !

काले हिरण ने शिकार किया टाईगर का !

 

Related Article

Tags: ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    तनाव होने पर करें राशी अनुसार ये उपाय, तनाव होगा छुमंतर

    तनाव होने पर करें राशी अनुसार ये उपाय, तनाव होगा छुमंतर

    October 30, 2017 5:12 pm

    इन 4 तरह के लडकों की ओर जल्द आकर्षित होती है लडकियां

    इन 4 तरह के लडकों की ओर जल्द आकर्षित होती है लडकियां

    April 23, 2018 12:54 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    जब वेसलीन की वजह से हार गया था भारत !!

    जब वेसलीन की वजह से हार गया था भारत !!

    March 30, 2018 11:58 pm

    कहॉ है 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम का गुमनाम हीरो !

    कहॉ है 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम का गुमनाम हीरो !

    April 1, 2018 8:36 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    बिना इंटरनेट चलाये फेसबुक वाट्सअप, ये सिम करनी होगी इस्तेमाल !

    बिना इंटरनेट चलाये फेसबुक वाट्सअप, ये सिम करनी होगी इस्तेमाल !

    October 14, 2017 4:52 pm

    क्या आप जानते हैं, कौन है इंटरनेट का मालिक ?

    क्या आप जानते हैं, कौन है इंटरनेट का मालिक ?

    April 23, 2018 8:08 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    भारत माला प्रोजेस्ट बदले देगा भारत की सूरत

    भारत माला प्रोजेस्ट बदले देगा भारत की सूरत

    October 30, 2017 3:37 pm

    अशीन विराथु- जिनके नाम से ही भाग खडे होते है बर्मा के रोहिंग्या मुस्लिम

    अशीन विराथु- जिनके नाम से ही भाग खडे होते है बर्मा के रोहिंग्या मुस्लिम

    September 8, 2017 2:34 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    ये है वे 5 गेंदबाज जिन्होनें अपने कैरियर में कभी भी नो बॉल नहीं फेंकी !

    ये है वे 5 गेंदबाज जिन्होनें अपने कैरियर में कभी भी नो बॉल नहीं फेंकी !

    May 9, 2018 3:41 pm

    क्या वाकई में हुई थी पाकिस्तान की वैबसाईट हैक ?

    क्या वाकई में हुई थी पाकिस्तान की वैबसाईट हैक ?

    August 4, 2017 5:16 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    400 साल से नहीं हुआ इस गांव में किसी बच्चे का जन्म, कहानी जानकर हैरान रह जायेगें

    400 साल से नहीं हुआ इस गांव में किसी बच्चे का जन्म, कहानी जानकर हैरान रह जायेगें

    May 15, 2018 2:57 pm

    रामायण के वे रहस्य जिन्हें जानकर आप चौंक जायेगें !

    रामायण के वे रहस्य जिन्हें जानकर आप चौंक जायेगें !

    February 13, 2018 5:08 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    ये योगी महात्मा 500 साल से भी अधिक जीवित रहे, चमत्कारों से दुनिया रह गयी दंग

    ये योगी महात्मा 500 साल से भी अधिक जीवित रहे, चमत्कारों से दुनिया रह गयी दंग

    May 1, 2018 12:10 pm

    मिलिए ‘थ्री इडियट’फिल्म की कहानी के पीछे असल जिदगी के‘फुंसुख वांगडू’से

    मिलिए ‘थ्री इडियट’फिल्म की कहानी के पीछे असल जिदगी के‘फुंसुख वांगडू’से

    July 27, 2017 7:25 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    यह मशहुर अभिनेत्री जीवन भर रही कुंवारी, करती थी देवानंद से बेइंतहा मोहब्बत

    यह मशहुर अभिनेत्री जीवन भर रही कुंवारी, करती थी देवानंद से बेइंतहा मोहब्बत

    September 27, 2017 5:52 pm

    नरगिस ने तब आखिर राजकपूर के लिए क्यों बेच दी थीं सोने की चूड़ियां

    नरगिस ने तब आखिर राजकपूर के लिए क्यों बेच दी थीं सोने की चूड़ियां

    August 30, 2017 8:20 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    कभी इस IPS के नाम से कांपते थे बदमाश, अब खुद मोस्ट वॉन्टेड !

    कभी इस IPS के नाम से कांपते थे बदमाश, अब खुद मोस्ट वॉन्टेड !

    March 8, 2018 11:44 pm

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्योते पर इवांका ट्रंप आयेगी भारत

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्योते पर इवांका ट्रंप आयेगी भारत

    August 11, 2017 3:14 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    1 दिन में करें 1 से 1.5 किलो तक वजन कम

    1 दिन में करें 1 से 1.5 किलो तक वजन कम

    May 31, 2018 9:09 pm

    इन साधारण नुस्खों का इस्तेमाल करके आप रोक सकते है बालों का झडना !

    इन साधारण नुस्खों का इस्तेमाल करके आप रोक सकते है बालों का झडना !

    May 14, 2018 4:32 pm