Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

प्रिया फिर नजर आयी आखों से खेलती हुयी, विडियो हुआ वायरल !

प्रिया प्रकाश वरियार नाम तो याद होगा। होगा क्यों नहीं वहीं प्रिया जिन्होनें करोडों लोगों को अपनी आंखों के इशारे से दिवाना बना दिया था। शायद आपका नाम भी उनमें शामिल हो। तो उन्हीं हर दिल अजीज प्रिया ने आपकी बेसब्री को समझते हुये एक और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब इस विडियो में क्या खास है वो तो आप इसे देखकर ही जान पायेगें। लेकिन थोडा हिन्ट हम दे देते है कि इस विडियों में भी वे एक बार फिर अपनी आंखों के इशारे से लोगों को दिवाना बना रही है। ये उनका लेटेस्ट विडियो है इस विडियो में उनके ऑनस्क्रीन ब्वॉयफ्रेंड भी उनके साथ दिखायी दे रहे है।

विडियो हुआ था वायरल
प्रिया इंटरनेट सनसनी बन चुकी है। उनका पहला विडियो जो एक मलयालम फिल्म ओरू अदार लव के एक गाने का था सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुआ था। प्रिया की यह डेब्यू फिल्म थी जो 3 मार्च को रिलीज हुयी थी। लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यह उनका 26 सैकेण्ड का विडियो वायरल हो गया था। इस विडियो में वे अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपनी आंखों के इशारे से प्यार का इजहार कर रही थी। उनके इस विडियो को इतना जबरदस्त रेस्पोंस मिला की कुछ ही दिनों में करोडों लोगों ने यह विडियो देखा।


इंटरनेट सेलीब्रिटी बन गयी है
विडियो के वायरल होते ही प्रिया इंटरनेट सेलीब्रिटी बन गयी। एकाएक ही उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर की संख्या तेजी से बढ गयी। एक दिन में उनके 6 लाख से अधिक फॉलोवर इंस्टाग्राम पर जुड गये। जो कि एक रिकार्ड संख्या है इतने फॉलोवर एक साथ आज से पहले केवल 2 सेलीब्रिटी के ही बने थे। भारत ही नहीं विदेशों तक लोग उन्हें जानने लगे। समाचार पत्रों से लेकर इंटरनेट हर जगह प्रिया छा गयी। उनके प्रसिद्ध होते ही उनके पास बॉलीवुड फिल्मां के ऑफर भी आने लगे है।


केरल की रहने वाली है
प्रिया रातों रात प्रसिद्धि से बहुत खुश हो गयी उनके माता पिता को भी अपनी बेटी की प्रसिद्धी खुश है। प्रिया केरल के त्रिशुर की रहने वाली है। इस समय वे विमला कॉलेज की फर्स्ट ईयर की छात्रा है। इस समय प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोवर की संख्या 54 लाख पहॅुच गयी है। प्रिया को लोकप्रियता का फायदा भी हुआ है। आजकल वे इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर 8 लाख रूपये तक कमा रही है।

ये भी जरूर पढ़ें:

जाने उस रात की कहानी जब लडकी ने कहा सलमान गोली मारो !

काले हिरण के शिकार मामले में जिनकी गवाही से जेल पहुंचे थे सलमान ख़ान !

सलमान ने कहा मेरे दादा भी डीआजी थे, दबंग अंदाज में जीते थे जिंदगी !

काले हिरण ने शिकार किया टाईगर का !

 

Related Article

Tags: ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    हनुमान जी के 5 चमत्कारी मंद‌िर, जहां भक्तों की होती हैं मुरादें पूरी !

    हनुमान जी के 5 चमत्कारी मंद‌िर, जहां भक्तों की होती हैं मुरादें पूरी !

    October 31, 2017 12:07 am
    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    June 7, 2017 1:37 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    अशोक वाटिका जाना भारी पड़ा क्रिकेटर मोहम्मद शमी को

    अशोक वाटिका जाना भारी पड़ा क्रिकेटर मोहम्मद शमी को

    August 11, 2017 7:28 pm

    जानिए आईपीएल के हर मैच से कितने करोड़ रुपए की कमाई करती है प्रीति जिंटा।

    जानिए आईपीएल के हर मैच से कितने करोड़ रुपए की कमाई करती है प्रीति जिंटा।

    May 12, 2018 12:32 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    ये यूजर्स नहीं कर पायेंगे वाट्सएप का इस्तेमाल

    ये यूजर्स नहीं कर पायेंगे वाट्सएप का इस्तेमाल

    June 11, 2017 7:19 pm

    मोबाइल स्लो या हैंग करे तो कर दे यह फोल्डर डिलीट !

    मोबाइल स्लो या हैंग करे तो कर दे यह फोल्डर डिलीट !

    May 2, 2018 2:16 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    प्रिया प्रकाश के नए वीडियो ने फिर मचाया तहलका !

    प्रिया प्रकाश के नए वीडियो ने फिर मचाया तहलका !

    May 1, 2018 4:13 pm

    एक रोबोट को मिली सउदी अरब की नागरिकता, रोबाट ने जतायी खुशी

    एक रोबोट को मिली सउदी अरब की नागरिकता, रोबाट ने जतायी खुशी

    October 28, 2017 1:53 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने के लिये छोड़ा था इस क्रिकेटर ने अपना देश

    भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने के लिये छोड़ा था इस क्रिकेटर ने अपना देश

    September 25, 2017 11:29 am

    क्रिकेट के वे रिकार्ड जिनका टूटना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है !

    क्रिकेट के वे रिकार्ड जिनका टूटना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है !

    May 26, 2018 1:37 am

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    यहाँ जलती है सिगरेट और पूरी होती मन्नत

    यहाँ जलती है सिगरेट और पूरी होती मन्नत

    June 10, 2017 9:26 am

    देश को लगभग 50 IAS/IPS देने वाला गाँव मूलभूत सुविधाओं से भी महरूम

    देश को लगभग 50 IAS/IPS देने वाला गाँव मूलभूत सुविधाओं से भी महरूम

    July 8, 2017 11:10 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    चार्ल्स शोभराज तिहाड जेल से फरार होने वाला कैदी जिस पर है कई हत्या के आरोप !

    चार्ल्स शोभराज तिहाड जेल से फरार होने वाला कैदी जिस पर है कई हत्या के आरोप !

    April 19, 2018 1:42 pm

    कभी बैट खरीदने के पैसे नहीं थे, आज है भारत का चमकता क्रिकेट खिलाडी

    कभी बैट खरीदने के पैसे नहीं थे, आज है भारत का चमकता क्रिकेट खिलाडी

    October 16, 2017 6:54 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    भारत की हर महिला और लड़की को देखनी चाहिये ये 10 फिल्में !

    भारत की हर महिला और लड़की को देखनी चाहिये ये 10 फिल्में !

    December 29, 2017 6:09 pm

    पिपली लाईव के इस अभिनेता को अपने अंतिम समय में मॉगनी पडी थी लोगों से मदद

    पिपली लाईव के इस अभिनेता को अपने अंतिम समय में मॉगनी पडी थी लोगों से मदद

    September 19, 2017 3:28 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    चीन ये जान ले 1962 से अलग है 2017 का भारत

    चीन ये जान ले 1962 से अलग है 2017 का भारत

    June 30, 2017 6:10 pm

    एक ऐसा सेक्स स्कैंडल जिसके कारण प्रधानमंत्री को गंवानी पडी थी कूर्सी !

    एक ऐसा सेक्स स्कैंडल जिसके कारण प्रधानमंत्री को गंवानी पडी थी कूर्सी !

    December 20, 2017 6:20 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    नींबू एवं नींबू पानी से दोस्ती करने के फायदे और गुण

    नींबू एवं नींबू पानी से दोस्ती करने के फायदे और गुण

    June 8, 2017 7:37 pm

    अगर आप भी पीछे की जेब में पर्स रखते है तो ये खबर खास आपके लिये है !

    अगर आप भी पीछे की जेब में पर्स रखते है तो ये खबर खास आपके लिये है !

    April 19, 2018 3:59 pm