Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

प्रिया फिर नजर आयी आखों से खेलती हुयी, विडियो हुआ वायरल !

प्रिया प्रकाश वरियार नाम तो याद होगा। होगा क्यों नहीं वहीं प्रिया जिन्होनें करोडों लोगों को अपनी आंखों के इशारे से दिवाना बना दिया था। शायद आपका नाम भी उनमें शामिल हो। तो उन्हीं हर दिल अजीज प्रिया ने आपकी बेसब्री को समझते हुये एक और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब इस विडियो में क्या खास है वो तो आप इसे देखकर ही जान पायेगें। लेकिन थोडा हिन्ट हम दे देते है कि इस विडियों में भी वे एक बार फिर अपनी आंखों के इशारे से लोगों को दिवाना बना रही है। ये उनका लेटेस्ट विडियो है इस विडियो में उनके ऑनस्क्रीन ब्वॉयफ्रेंड भी उनके साथ दिखायी दे रहे है।

विडियो हुआ था वायरल
प्रिया इंटरनेट सनसनी बन चुकी है। उनका पहला विडियो जो एक मलयालम फिल्म ओरू अदार लव के एक गाने का था सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुआ था। प्रिया की यह डेब्यू फिल्म थी जो 3 मार्च को रिलीज हुयी थी। लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यह उनका 26 सैकेण्ड का विडियो वायरल हो गया था। इस विडियो में वे अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपनी आंखों के इशारे से प्यार का इजहार कर रही थी। उनके इस विडियो को इतना जबरदस्त रेस्पोंस मिला की कुछ ही दिनों में करोडों लोगों ने यह विडियो देखा।


इंटरनेट सेलीब्रिटी बन गयी है
विडियो के वायरल होते ही प्रिया इंटरनेट सेलीब्रिटी बन गयी। एकाएक ही उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर की संख्या तेजी से बढ गयी। एक दिन में उनके 6 लाख से अधिक फॉलोवर इंस्टाग्राम पर जुड गये। जो कि एक रिकार्ड संख्या है इतने फॉलोवर एक साथ आज से पहले केवल 2 सेलीब्रिटी के ही बने थे। भारत ही नहीं विदेशों तक लोग उन्हें जानने लगे। समाचार पत्रों से लेकर इंटरनेट हर जगह प्रिया छा गयी। उनके प्रसिद्ध होते ही उनके पास बॉलीवुड फिल्मां के ऑफर भी आने लगे है।


केरल की रहने वाली है
प्रिया रातों रात प्रसिद्धि से बहुत खुश हो गयी उनके माता पिता को भी अपनी बेटी की प्रसिद्धी खुश है। प्रिया केरल के त्रिशुर की रहने वाली है। इस समय वे विमला कॉलेज की फर्स्ट ईयर की छात्रा है। इस समय प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोवर की संख्या 54 लाख पहॅुच गयी है। प्रिया को लोकप्रियता का फायदा भी हुआ है। आजकल वे इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर 8 लाख रूपये तक कमा रही है।

ये भी जरूर पढ़ें:

जाने उस रात की कहानी जब लडकी ने कहा सलमान गोली मारो !

काले हिरण के शिकार मामले में जिनकी गवाही से जेल पहुंचे थे सलमान ख़ान !

सलमान ने कहा मेरे दादा भी डीआजी थे, दबंग अंदाज में जीते थे जिंदगी !

काले हिरण ने शिकार किया टाईगर का !

 

Related Article

Tags: ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    यहां मंदिर में भगवान की मूर्ति से आती है ये आवाज !

    यहां मंदिर में भगवान की मूर्ति से आती है ये आवाज !

    January 17, 2018 2:25 pm

    इन 4 तरह के लडकों की ओर जल्द आकर्षित होती है लडकियां

    इन 4 तरह के लडकों की ओर जल्द आकर्षित होती है लडकियां

    April 23, 2018 12:54 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    विराट कोहली और धोनी में कौन कर रहा है अधिक कमाई ?

    विराट कोहली और धोनी में कौन कर रहा है अधिक कमाई ?

    March 12, 2018 11:21 pm

    IPL में बिके गरीब देश के इस क्रिकेटर को कभी भागना पड़ा देश छोड़कर !

    IPL में बिके गरीब देश के इस क्रिकेटर को कभी भागना पड़ा देश छोड़कर !

    March 1, 2018 3:27 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    हार्ले डेविडसन जैसी दिखने वाली इस बाईक की बुकिंग हुयी शुरू, किमत 1 लाख से कम

    हार्ले डेविडसन जैसी दिखने वाली इस बाईक की बुकिंग हुयी शुरू, किमत 1 लाख से कम

    April 25, 2018 6:48 pm

    एयरसेल लाया जियो को टक्कर देने के लिए सबसे सस्तें और बेहतर प्लान

    एयरसेल लाया जियो को टक्कर देने के लिए सबसे सस्तें और बेहतर प्लान

    July 15, 2017 5:45 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    इस भारतीय महिला अधिकारी ने पाकिस्तान को दिखाई उसकी हकीकत

    इस भारतीय महिला अधिकारी ने पाकिस्तान को दिखाई उसकी हकीकत

    October 2, 2017 10:49 am

    क्या वाकई 1 जूलाई से 13 डिजिट का होने जा रहा है आपका मोबाईल नंबर !

    क्या वाकई 1 जूलाई से 13 डिजिट का होने जा रहा है आपका मोबाईल नंबर !

    February 22, 2018 6:34 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    आखिर क्यों चुने गये रवि शास्त्री भारतीय किक्रेट टीम के कोच ?

    आखिर क्यों चुने गये रवि शास्त्री भारतीय किक्रेट टीम के कोच ?

    July 11, 2017 9:30 pm

    अफ्रीकी देश गिनी का ये तानाशाह दुश्मनों को मार कर खा जाता है !

    अफ्रीकी देश गिनी का ये तानाशाह दुश्मनों को मार कर खा जाता है !

    January 13, 2018 4:28 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    भारत के इस चमत्कारी मन्दिर के आगे विज्ञान ने भी टेके घुटने

    भारत के इस चमत्कारी मन्दिर के आगे विज्ञान ने भी टेके घुटने

    March 29, 2018 9:19 am

    रेत खाकर भी ज़िंदा है ये औरत

    रेत खाकर भी ज़िंदा है ये औरत

    June 4, 2017 11:46 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    कभी दिल्ली की सड़कों पर तांगा चलाने वाले का आज हैं 21 करोड़ का पैकेज !

    कभी दिल्ली की सड़कों पर तांगा चलाने वाले का आज हैं 21 करोड़ का पैकेज !

    September 21, 2017 5:46 pm

    एक ऐसा चुनाव जिसने बदलकर रख दी देश की तकदीर !

    एक ऐसा चुनाव जिसने बदलकर रख दी देश की तकदीर !

    April 1, 2018 11:45 am

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    आशा पारेख ने इस वजह से नहीं की शादी, इनसे करती थी प्यार !

    आशा पारेख ने इस वजह से नहीं की शादी, इनसे करती थी प्यार !

    April 3, 2018 12:28 am

    ट्यूबलाइट फिल्म देखनें जा रहे है तो पहले जानिए ये बातें !

    ट्यूबलाइट फिल्म देखनें जा रहे है तो पहले जानिए ये बातें !

    June 23, 2017 7:01 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    आखिर क्यों चुने गए रामनाथ कोविंद बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीद्वार

    आखिर क्यों चुने गए रामनाथ कोविंद बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीद्वार

    आखिर क्यों चुने गए रामनाथ कोविंद बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीद्वार

    June 19, 2017 8:11 pm

    पाकिस्तान की लडकी ने क्यो कहा सुषमा स्वराज को सुपर वुमन

    पाकिस्तान की लडकी ने क्यो कहा सुषमा स्वराज को सुपर वुमन

    July 30, 2017 12:06 am

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    हमें हिचकी क्यों आती है ?

    हमें हिचकी क्यों आती है ?

    March 23, 2018 12:11 am

    शुद्ध पानी के लिये लगाया है आरओ तो उसके नूकसान भी जान लिजिये !

    शुद्ध पानी के लिये लगाया है आरओ तो उसके नूकसान भी जान लिजिये !

    April 9, 2018 6:23 pm