Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

प्रिया फिर नजर आयी आखों से खेलती हुयी, विडियो हुआ वायरल !

प्रिया प्रकाश वरियार नाम तो याद होगा। होगा क्यों नहीं वहीं प्रिया जिन्होनें करोडों लोगों को अपनी आंखों के इशारे से दिवाना बना दिया था। शायद आपका नाम भी उनमें शामिल हो। तो उन्हीं हर दिल अजीज प्रिया ने आपकी बेसब्री को समझते हुये एक और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब इस विडियो में क्या खास है वो तो आप इसे देखकर ही जान पायेगें। लेकिन थोडा हिन्ट हम दे देते है कि इस विडियों में भी वे एक बार फिर अपनी आंखों के इशारे से लोगों को दिवाना बना रही है। ये उनका लेटेस्ट विडियो है इस विडियो में उनके ऑनस्क्रीन ब्वॉयफ्रेंड भी उनके साथ दिखायी दे रहे है।

विडियो हुआ था वायरल
प्रिया इंटरनेट सनसनी बन चुकी है। उनका पहला विडियो जो एक मलयालम फिल्म ओरू अदार लव के एक गाने का था सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुआ था। प्रिया की यह डेब्यू फिल्म थी जो 3 मार्च को रिलीज हुयी थी। लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यह उनका 26 सैकेण्ड का विडियो वायरल हो गया था। इस विडियो में वे अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपनी आंखों के इशारे से प्यार का इजहार कर रही थी। उनके इस विडियो को इतना जबरदस्त रेस्पोंस मिला की कुछ ही दिनों में करोडों लोगों ने यह विडियो देखा।


इंटरनेट सेलीब्रिटी बन गयी है
विडियो के वायरल होते ही प्रिया इंटरनेट सेलीब्रिटी बन गयी। एकाएक ही उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर की संख्या तेजी से बढ गयी। एक दिन में उनके 6 लाख से अधिक फॉलोवर इंस्टाग्राम पर जुड गये। जो कि एक रिकार्ड संख्या है इतने फॉलोवर एक साथ आज से पहले केवल 2 सेलीब्रिटी के ही बने थे। भारत ही नहीं विदेशों तक लोग उन्हें जानने लगे। समाचार पत्रों से लेकर इंटरनेट हर जगह प्रिया छा गयी। उनके प्रसिद्ध होते ही उनके पास बॉलीवुड फिल्मां के ऑफर भी आने लगे है।


केरल की रहने वाली है
प्रिया रातों रात प्रसिद्धि से बहुत खुश हो गयी उनके माता पिता को भी अपनी बेटी की प्रसिद्धी खुश है। प्रिया केरल के त्रिशुर की रहने वाली है। इस समय वे विमला कॉलेज की फर्स्ट ईयर की छात्रा है। इस समय प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोवर की संख्या 54 लाख पहॅुच गयी है। प्रिया को लोकप्रियता का फायदा भी हुआ है। आजकल वे इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर 8 लाख रूपये तक कमा रही है।

ये भी जरूर पढ़ें:

जाने उस रात की कहानी जब लडकी ने कहा सलमान गोली मारो !

काले हिरण के शिकार मामले में जिनकी गवाही से जेल पहुंचे थे सलमान ख़ान !

सलमान ने कहा मेरे दादा भी डीआजी थे, दबंग अंदाज में जीते थे जिंदगी !

काले हिरण ने शिकार किया टाईगर का !

 

Related Article

Tags: ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    जानें अघोरियों की रहस्यमयी दुनिया के बारे में !!

    जानें अघोरियों की रहस्यमयी दुनिया के बारे में !!

    April 25, 2018 5:16 pm
    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    June 7, 2017 1:37 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    क्रिकेट के वे रिकार्ड जिनका टूटना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है !

    क्रिकेट के वे रिकार्ड जिनका टूटना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है !

    May 26, 2018 1:37 am

    अद्भुत ! सिर्फ एक बॉल में बना दिये थे 286 रन, क्रिकेट के इस रिकार्ड को तोडना है असंभव !

    अद्भुत ! सिर्फ एक बॉल में बना दिये थे 286 रन, क्रिकेट के इस रिकार्ड को तोडना है असंभव !

    March 20, 2018 2:18 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    मोबाइल स्लो या हैंग करे तो कर दे यह फोल्डर डिलीट !

    मोबाइल स्लो या हैंग करे तो कर दे यह फोल्डर डिलीट !

    May 2, 2018 2:16 pm

    मुकेश अंबानी के पास है कारों का जबरदस्त कलेक्शन !

    मुकेश अंबानी के पास है कारों का जबरदस्त कलेक्शन !

    June 1, 2018 4:02 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    प्रिया प्रकाश का नया विडिया भी हुआ वायरल, बॉलीवुड की इस फिल्म में आयेंगी नजर !

    प्रिया प्रकाश का नया विडिया भी हुआ वायरल, बॉलीवुड की इस फिल्म में आयेंगी नजर !

    April 2, 2018 4:44 pm

    इस भारतीय महिला अधिकारी ने पाकिस्तान को दिखाई उसकी हकीकत

    इस भारतीय महिला अधिकारी ने पाकिस्तान को दिखाई उसकी हकीकत

    October 2, 2017 10:49 am

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    इस राष्ट्रपति के सर पर था लाखों लोगों की मौत का इलजाम

    इस राष्ट्रपति के सर पर था लाखों लोगों की मौत का इलजाम

    July 23, 2017 8:11 pm

    एक हादसे ने बना दिया इस शक्स को मेडिसिन बाबा !

    एक हादसे ने बना दिया इस शक्स को मेडिसिन बाबा !

    March 29, 2018 12:10 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    देश के इतिहास में ऐसा वीर राजा फिर नहीं हुआ !

    देश के इतिहास में ऐसा वीर राजा फिर नहीं हुआ !

    April 26, 2018 5:18 pm

    चमत्कार मौत के दो महीने बाद क्यों मुस्कराने लगा यह संत !

    चमत्कार मौत के दो महीने बाद क्यों मुस्कराने लगा यह संत !

    April 24, 2018 5:46 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    इस गायक के गीत सदा के लिए लोगो के दिलो में अमर हो गए ।

    इस गायक के गीत सदा के लिए लोगो के दिलो में अमर हो गए ।

    July 22, 2017 7:07 pm
    पहना नहीं हार का जामा, वो पहलवान था गामा

    पहना नहीं हार का जामा, वो पहलवान था गामा

    पहना नहीं हार का जामा, वो पहलवान था गामा

    March 24, 2018 12:45 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    करीना ने अपने को स्टार के लिये कहा ये मेरे भाई जैसा नहीं कर सकती रोमंटिक सीन

    करीना ने अपने को स्टार के लिये कहा ये मेरे भाई जैसा नहीं कर सकती रोमंटिक सीन

    May 11, 2018 4:31 pm

    बिल्ला वो विलेन जो बन गया था खौफ का दूसरा नाम !

    बिल्ला वो विलेन जो बन गया था खौफ का दूसरा नाम !

    April 16, 2018 6:04 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    जब जिन्ना को हुआ था 16 साल की लडकी से प्यार

    जब जिन्ना को हुआ था 16 साल की लडकी से प्यार

    August 14, 2017 8:24 pm

    इस मामले में भी बीजेपी बनी नंबर वन पार्टी, ये रिपोर्ट आपके होश उड़ा देगी

    इस मामले में भी बीजेपी बनी नंबर वन पार्टी, ये रिपोर्ट आपके होश उड़ा देगी

    August 18, 2017 4:23 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    अगली बार बीयर पीने से पहले पहले ये खबर जरुर पड़े !

    अगली बार बीयर पीने से पहले पहले ये खबर जरुर पड़े !

    April 3, 2018 4:46 pm

    इस चीज से बनता है कैप्सूल का बाहरी हिस्सा, जान गए तो आज ही छोड़ देंगे इसे खाना !

    इस चीज से बनता है कैप्सूल का बाहरी हिस्सा, जान गए तो आज ही छोड़ देंगे इसे खाना !

    April 3, 2018 2:10 am