Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

प्रिया फिर नजर आयी आखों से खेलती हुयी, विडियो हुआ वायरल !

प्रिया प्रकाश वरियार नाम तो याद होगा। होगा क्यों नहीं वहीं प्रिया जिन्होनें करोडों लोगों को अपनी आंखों के इशारे से दिवाना बना दिया था। शायद आपका नाम भी उनमें शामिल हो। तो उन्हीं हर दिल अजीज प्रिया ने आपकी बेसब्री को समझते हुये एक और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब इस विडियो में क्या खास है वो तो आप इसे देखकर ही जान पायेगें। लेकिन थोडा हिन्ट हम दे देते है कि इस विडियों में भी वे एक बार फिर अपनी आंखों के इशारे से लोगों को दिवाना बना रही है। ये उनका लेटेस्ट विडियो है इस विडियो में उनके ऑनस्क्रीन ब्वॉयफ्रेंड भी उनके साथ दिखायी दे रहे है।

विडियो हुआ था वायरल
प्रिया इंटरनेट सनसनी बन चुकी है। उनका पहला विडियो जो एक मलयालम फिल्म ओरू अदार लव के एक गाने का था सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुआ था। प्रिया की यह डेब्यू फिल्म थी जो 3 मार्च को रिलीज हुयी थी। लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यह उनका 26 सैकेण्ड का विडियो वायरल हो गया था। इस विडियो में वे अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपनी आंखों के इशारे से प्यार का इजहार कर रही थी। उनके इस विडियो को इतना जबरदस्त रेस्पोंस मिला की कुछ ही दिनों में करोडों लोगों ने यह विडियो देखा।


इंटरनेट सेलीब्रिटी बन गयी है
विडियो के वायरल होते ही प्रिया इंटरनेट सेलीब्रिटी बन गयी। एकाएक ही उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर की संख्या तेजी से बढ गयी। एक दिन में उनके 6 लाख से अधिक फॉलोवर इंस्टाग्राम पर जुड गये। जो कि एक रिकार्ड संख्या है इतने फॉलोवर एक साथ आज से पहले केवल 2 सेलीब्रिटी के ही बने थे। भारत ही नहीं विदेशों तक लोग उन्हें जानने लगे। समाचार पत्रों से लेकर इंटरनेट हर जगह प्रिया छा गयी। उनके प्रसिद्ध होते ही उनके पास बॉलीवुड फिल्मां के ऑफर भी आने लगे है।


केरल की रहने वाली है
प्रिया रातों रात प्रसिद्धि से बहुत खुश हो गयी उनके माता पिता को भी अपनी बेटी की प्रसिद्धी खुश है। प्रिया केरल के त्रिशुर की रहने वाली है। इस समय वे विमला कॉलेज की फर्स्ट ईयर की छात्रा है। इस समय प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोवर की संख्या 54 लाख पहॅुच गयी है। प्रिया को लोकप्रियता का फायदा भी हुआ है। आजकल वे इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर 8 लाख रूपये तक कमा रही है।

ये भी जरूर पढ़ें:

जाने उस रात की कहानी जब लडकी ने कहा सलमान गोली मारो !

काले हिरण के शिकार मामले में जिनकी गवाही से जेल पहुंचे थे सलमान ख़ान !

सलमान ने कहा मेरे दादा भी डीआजी थे, दबंग अंदाज में जीते थे जिंदगी !

काले हिरण ने शिकार किया टाईगर का !

 

Related Article

Tags: ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    भूलकर भी न करें इन 7 वस्तुओं का दान, नहीं तो हो जायेगें बर्बाद !

    भूलकर भी न करें इन 7 वस्तुओं का दान, नहीं तो हो जायेगें बर्बाद !

    May 4, 2018 11:55 am

    तनाव होने पर करें राशी अनुसार ये उपाय, तनाव होगा छुमंतर

    तनाव होने पर करें राशी अनुसार ये उपाय, तनाव होगा छुमंतर

    October 30, 2017 5:12 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    अशोक वाटिका जाना भारी पड़ा क्रिकेटर मोहम्मद शमी को

    अशोक वाटिका जाना भारी पड़ा क्रिकेटर मोहम्मद शमी को

    August 11, 2017 7:28 pm

    धोनी ने हटाया अपने हेलमेट से तिरंगे का स्टीकर वजह जानकर करेगें आप तारिफ !

    धोनी ने हटाया अपने हेलमेट से तिरंगे का स्टीकर वजह जानकर करेगें आप तारिफ !

    April 1, 2018 4:48 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    June 6, 2017 5:36 pm

    रिलायंस जियो का एक और धमाका अब ले 500 रुपयें में 4जी मोबाइल

    रिलायंस जियो का एक और धमाका अब ले 500 रुपयें में 4जी मोबाइल

    July 5, 2017 5:51 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    इस मामले में प्रिया ने छोडा सन्नी लियोनी, दीपिका और आलिया को पीछे !

    इस मामले में प्रिया ने छोडा सन्नी लियोनी, दीपिका और आलिया को पीछे !

    February 17, 2018 3:37 pm

    जाने जीएसटी के बाद क्या क्या हुआ सस्ता

    जाने जीएसटी के बाद क्या क्या हुआ सस्ता

    July 1, 2017 5:27 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने के लिये छोड़ा था इस क्रिकेटर ने अपना देश

    भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने के लिये छोड़ा था इस क्रिकेटर ने अपना देश

    September 25, 2017 11:29 am

    इतिहास का सबसे रहस्यमयी इन्सान जिसकी कहानी जानकर आप चौंक जायेंगे !

    इतिहास का सबसे रहस्यमयी इन्सान जिसकी कहानी जानकर आप चौंक जायेंगे !

    April 24, 2018 4:52 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    इस मंदिर में घी-तेल से नहीं, पानी से जलता है दीपक !

    इस मंदिर में घी-तेल से नहीं, पानी से जलता है दीपक !

    February 13, 2018 12:40 pm

    अद्भूत शक्तियों के मालिक है ये बच्चे !

    अद्भूत शक्तियों के मालिक है ये बच्चे !

    February 23, 2018 3:40 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    पहना नहीं हार का जामा, वो पहलवान था गामा

    पहना नहीं हार का जामा, वो पहलवान था गामा

    पहना नहीं हार का जामा, वो पहलवान था गामा

    March 24, 2018 12:45 pm

    जेफ बेजोस एक ही दिन में कैसे बन गए दुनिया के सबसे अमीर आदमी

    जेफ बेजोस एक ही दिन में कैसे बन गए दुनिया के सबसे अमीर आदमी

    July 28, 2017 4:42 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    ये है अंडरवर्ल्‍ड डॉन ‘डैडी’ यानी अरुण गवली की असली कहानी ।

    ये है अंडरवर्ल्‍ड डॉन ‘डैडी’ यानी अरुण गवली की असली कहानी ।

    September 8, 2017 3:55 pm

    मुंबई की सडको पर पेन बेचने वाला यह हास्य अभिनेता आज है 190 करोड का मालिक

    मुंबई की सडको पर पेन बेचने वाला यह हास्य अभिनेता आज है 190 करोड का मालिक

    September 22, 2017 2:34 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    थ्री इडियट्स फिल्म जैसी लाइफ थी कालेज के दिनों में नीतिश कुमार की

    थ्री इडियट्स फिल्म जैसी लाइफ थी कालेज के दिनों में नीतिश कुमार की

    July 27, 2017 2:20 pm

    कभी इस IPS के नाम से कांपते थे बदमाश, अब खुद मोस्ट वॉन्टेड !

    कभी इस IPS के नाम से कांपते थे बदमाश, अब खुद मोस्ट वॉन्टेड !

    March 8, 2018 11:44 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    सुबह उठते ही पानी पीने के फायदे

    सुबह उठते ही पानी पीने के फायदे

    सुबह उठते ही पानी पीने के फायदे

    June 4, 2017 11:20 am

    चाय तो नही है आप की इन बीमारियों की असल वजह ?

    चाय तो नही है आप की इन बीमारियों की असल वजह ?

    July 30, 2017 10:26 am