Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

सलमान के बाहर आते ही किया उनकी बहन ने इमोशनल पोस्ट, क्या कहा जानिये !

सलमान खान जमानत पर जेल से बाहर आ चुके है उन्हें पूरे 50 घंटे जेल में बिताने पडे। सलमान खान को 5 साल के लिये जेल की सजा सुनायी गयी थी। लेकिन ऐसे समय में उनके साथ उनकी बहनें अर्पिता और अलवीरा हमेशा साथ दिखायी दी। कोर्ट की हर सुनवाई में उनके साथ रही। सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन वे अपने परिवार से बेहद प्यार करते है उनकी छवि एक पारिवारिक व्यक्ति की है। और सलमान का परिवार भी हर मौके पर उनके साथ खडा नजर आया है और विशेषकर सलमान की दोनों बहनें उस वक्त उनके साथ जरूर दिखायी दी जब वे परेशानी में थे। जेल से निकलते ही सलमान की बहन अर्पिता ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होनें अपने भाई सलमान के लिये अपने जज्बात शेयर किये।


पोस्ट में लिखा
अर्पिता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरा गुरूर, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरा संसार, भगवान का बंदा, भगवान उन सब पर अपनी कृपा रखे जो आपकी कामयाबी को पचा नहीं पा रहे है। मैं आपके लिये सकारात्मकता और खुशी की कामना करती हॅु और चाहती हुॅ कि आपके आसपास की सारी नफरत और जलन खत्म हो जाये। मैं भगवान से प्रार्थना करती हुॅ कि आप पहले से भी ज्यादा चमकें और अपनी कामयाबी और काम से सबको अंधा कर दें। लव यू भाई।


सलीम खान ने अपनाया
अर्पिता सलमान की सगी बहन नहीं है लेकिन सलमान उन्हें सबसे अधिक प्यार करते है। सलमान के पिता सलीम खान और मां सलमा ने अर्पिता को गोद लिया था। अर्पिता एक बेघर महिला की बेटी थी लेकिन उनकी मां के मर जाने पर सलीम खान ने उन्हें अपनी बेटी के रूप में अपने परिवार में जगह दी और उसके बाद से ही वे परिवार में सबकी लाडली बन गयी। सलमान के साथ ही उनके दोनों भाई अरबाज और सोहल भी उन्हें बहुत प्यार करते है। और अर्पिता और अलवीरा में भी अच्छी बनती है।


घर में है लाडली
सलमान खान अपनी बहन अर्पिता और अलवीरा के करीब है और जेल से रिहा होते वक्त भी दोनों बहने उनके साथ थी। उनके साथ ही वे मुंबई पहॅुचे थे। आते ही उन्होनें सबसे पहले अर्पिता के बेटे आहिल को गोद में ले लिया था। और फैन्स के साथ मुखातिब होते वक्त भी आहिल उनके साथ थे। सलमान इस समय भारत के सबसे पॉपुलर बॉलीवुड स्टार है साथ ही वे कई सामाजिक कार्यो में भी आगे रहते है इसके कारण ही उनकी फैन फोलोविंग भी बहुत है। अब काला हिरण शिकार मामले में 7 मई को अगली सुनवाई होगी।

ये भी जरूर पढ़ें:

जाने उस रात की कहानी जब लडकी ने कहा सलमान गोली मारो !

काले हिरण के शिकार मामले में जिनकी गवाही से जेल पहुंचे थे सलमान ख़ान !

सलमान ने कहा मेरे दादा भी डीआजी थे, दबंग अंदाज में जीते थे जिंदगी !

काले हिरण ने शिकार किया टाईगर का !

 

Related Article

Tags: ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    March 29, 2018 11:27 am

    जानें अघोरियों की रहस्यमयी दुनिया के बारे में !!

    जानें अघोरियों की रहस्यमयी दुनिया के बारे में !!

    April 25, 2018 5:16 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    वो 6 बातें जो भारत को बनाती है चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 का विजेता

    वो 6 बातें जो भारत को बनाती है चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 का विजेता

    June 16, 2017 9:39 pm

    कहॉ है 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम का गुमनाम हीरो !

    कहॉ है 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम का गुमनाम हीरो !

    April 1, 2018 8:36 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    क्या ज्यादा बिजली बिल ने आपको भी कर दिया परेशान

    क्या ज्यादा बिजली बिल ने आपको भी कर दिया परेशान

    क्या ज्यादा बिजली बिल ने आपको भी कर दिया परेशान

    June 7, 2017 8:05 pm

    सब्जी, नूडल्स और मछली बेचने वाली कंपनी कैसे बनी सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी

    सब्जी, नूडल्स और मछली बेचने वाली कंपनी कैसे बनी सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी

    August 11, 2017 6:34 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    जवान को नहीं मिला न्याय, दर दर ठोकर खाने को मजबुर !

    जवान को नहीं मिला न्याय, दर दर ठोकर खाने को मजबुर !

    February 2, 2018 5:21 pm
    Roof of Jagannath Temple located in Kanpur

    बारिश होने से 7 दिन पहले ही टपकने लगती है कानपुर स्थित जगन्नाथ मंदिर की छत

    बारिश होने से 7 दिन पहले ही टपकने लगती है कानपुर स्थित जगन्नाथ मंदिर की छत

    March 22, 2018 10:51 am

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    कभी जिताया था वर्ल्डकप , लेकिन इस आईपीएल में किसी ने नहीं खरीदा इन्हें !

    कभी जिताया था वर्ल्डकप , लेकिन इस आईपीएल में किसी ने नहीं खरीदा इन्हें !

    April 10, 2018 2:42 pm

    जानें, कौन है आईपीएल का पहला नेपाली खिलाड़ी !

    जानें, कौन है आईपीएल का पहला नेपाली खिलाड़ी !

    February 3, 2018 12:50 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    अद्भूत शक्तियों के मालिक है ये बच्चे !

    अद्भूत शक्तियों के मालिक है ये बच्चे !

    February 23, 2018 3:40 pm

    जानिए क्या होती है जेड प्लस, जेड या वाई कैटगरी की सुरक्षा ?

    जानिए क्या होती है जेड प्लस, जेड या वाई कैटगरी की सुरक्षा ?

    February 23, 2018 5:02 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    पतंजली की सफलता के पीछे जिस व्यक्ति का सबसे बडा हाथ है वो है आचार्य बालकृष्ण !

    पतंजली की सफलता के पीछे जिस व्यक्ति का सबसे बडा हाथ है वो है आचार्य बालकृष्ण !

    March 29, 2018 12:24 pm

    मोदी के करीबी ओर भारत का जेम्स बॉण्ड जिस के नाम से ही कांपता है पाकिस्तान

    मोदी के करीबी ओर भारत का जेम्स बॉण्ड जिस के नाम से ही कांपता है पाकिस्तान

    April 2, 2018 5:23 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    ये है वो फिल्में जिन्हें कभी घर वालो के साथ भूलकर भी ना देखें !

    ये है वो फिल्में जिन्हें कभी घर वालो के साथ भूलकर भी ना देखें !

    October 31, 2017 1:25 pm

    50 रूपये से 50 करोड तक का सफर- सिद्धार्थ मल्होत्रा

    50 रूपये से 50 करोड तक का सफर- सिद्धार्थ मल्होत्रा

    January 17, 2018 5:36 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    पाकिस्तान की लडकी ने क्यो कहा सुषमा स्वराज को सुपर वुमन

    पाकिस्तान की लडकी ने क्यो कहा सुषमा स्वराज को सुपर वुमन

    July 30, 2017 12:06 am

    इस मामले में भी बीजेपी बनी नंबर वन पार्टी, ये रिपोर्ट आपके होश उड़ा देगी

    इस मामले में भी बीजेपी बनी नंबर वन पार्टी, ये रिपोर्ट आपके होश उड़ा देगी

    August 18, 2017 4:23 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    बिना मौजे जूते पहनने वाले हो जायें सावधन, हो सकते है बिमारियों के शिकार

    बिना मौजे जूते पहनने वाले हो जायें सावधन, हो सकते है बिमारियों के शिकार

    October 15, 2017 8:14 pm

    रेस्टोरेंट में इन 6 डीशेज को भूलकर भी ना खायें !!

    रेस्टोरेंट में इन 6 डीशेज को भूलकर भी ना खायें !!

    March 30, 2018 4:32 pm