Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

सलमान के बाहर आते ही किया उनकी बहन ने इमोशनल पोस्ट, क्या कहा जानिये !

सलमान खान जमानत पर जेल से बाहर आ चुके है उन्हें पूरे 50 घंटे जेल में बिताने पडे। सलमान खान को 5 साल के लिये जेल की सजा सुनायी गयी थी। लेकिन ऐसे समय में उनके साथ उनकी बहनें अर्पिता और अलवीरा हमेशा साथ दिखायी दी। कोर्ट की हर सुनवाई में उनके साथ रही। सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन वे अपने परिवार से बेहद प्यार करते है उनकी छवि एक पारिवारिक व्यक्ति की है। और सलमान का परिवार भी हर मौके पर उनके साथ खडा नजर आया है और विशेषकर सलमान की दोनों बहनें उस वक्त उनके साथ जरूर दिखायी दी जब वे परेशानी में थे। जेल से निकलते ही सलमान की बहन अर्पिता ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होनें अपने भाई सलमान के लिये अपने जज्बात शेयर किये।


पोस्ट में लिखा
अर्पिता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरा गुरूर, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरा संसार, भगवान का बंदा, भगवान उन सब पर अपनी कृपा रखे जो आपकी कामयाबी को पचा नहीं पा रहे है। मैं आपके लिये सकारात्मकता और खुशी की कामना करती हॅु और चाहती हुॅ कि आपके आसपास की सारी नफरत और जलन खत्म हो जाये। मैं भगवान से प्रार्थना करती हुॅ कि आप पहले से भी ज्यादा चमकें और अपनी कामयाबी और काम से सबको अंधा कर दें। लव यू भाई।


सलीम खान ने अपनाया
अर्पिता सलमान की सगी बहन नहीं है लेकिन सलमान उन्हें सबसे अधिक प्यार करते है। सलमान के पिता सलीम खान और मां सलमा ने अर्पिता को गोद लिया था। अर्पिता एक बेघर महिला की बेटी थी लेकिन उनकी मां के मर जाने पर सलीम खान ने उन्हें अपनी बेटी के रूप में अपने परिवार में जगह दी और उसके बाद से ही वे परिवार में सबकी लाडली बन गयी। सलमान के साथ ही उनके दोनों भाई अरबाज और सोहल भी उन्हें बहुत प्यार करते है। और अर्पिता और अलवीरा में भी अच्छी बनती है।


घर में है लाडली
सलमान खान अपनी बहन अर्पिता और अलवीरा के करीब है और जेल से रिहा होते वक्त भी दोनों बहने उनके साथ थी। उनके साथ ही वे मुंबई पहॅुचे थे। आते ही उन्होनें सबसे पहले अर्पिता के बेटे आहिल को गोद में ले लिया था। और फैन्स के साथ मुखातिब होते वक्त भी आहिल उनके साथ थे। सलमान इस समय भारत के सबसे पॉपुलर बॉलीवुड स्टार है साथ ही वे कई सामाजिक कार्यो में भी आगे रहते है इसके कारण ही उनकी फैन फोलोविंग भी बहुत है। अब काला हिरण शिकार मामले में 7 मई को अगली सुनवाई होगी।

ये भी जरूर पढ़ें:

जाने उस रात की कहानी जब लडकी ने कहा सलमान गोली मारो !

काले हिरण के शिकार मामले में जिनकी गवाही से जेल पहुंचे थे सलमान ख़ान !

सलमान ने कहा मेरे दादा भी डीआजी थे, दबंग अंदाज में जीते थे जिंदगी !

काले हिरण ने शिकार किया टाईगर का !

 

Related Article

Tags: ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    भगवान राम ने क्यों तोड दिया अपने ही द्वारा बनाया गया रामसेतु !

    भगवान राम ने क्यों तोड दिया अपने ही द्वारा बनाया गया रामसेतु !

    January 22, 2018 4:34 pm

    ये थी वो वजह जिसके कारण लडा गया महाभारत का युद्ध कुरूक्षेत्र में

    ये थी वो वजह जिसके कारण लडा गया महाभारत का युद्ध कुरूक्षेत्र में

    April 13, 2018 6:46 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    लंगर में खाया खाना, गुरूद्वारे में गुजारी रातें ऐसी है इस आईपीएल क्रिकेटर की कहानी

    लंगर में खाया खाना, गुरूद्वारे में गुजारी रातें ऐसी है इस आईपीएल क्रिकेटर की कहानी

    May 12, 2018 2:12 pm

    जानिए आईपीएल के हर मैच से कितने करोड़ रुपए की कमाई करती है प्रीति जिंटा।

    जानिए आईपीएल के हर मैच से कितने करोड़ रुपए की कमाई करती है प्रीति जिंटा।

    May 12, 2018 12:32 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    हार्ले डेविडसन जैसी दिखने वाली इस बाईक की बुकिंग हुयी शुरू, किमत 1 लाख से कम

    हार्ले डेविडसन जैसी दिखने वाली इस बाईक की बुकिंग हुयी शुरू, किमत 1 लाख से कम

    April 25, 2018 6:48 pm

    मोबाइल स्लो या हैंग करे तो कर दे यह फोल्डर डिलीट !

    मोबाइल स्लो या हैंग करे तो कर दे यह फोल्डर डिलीट !

    May 2, 2018 2:16 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    4 विषयों में फेल होने के बाद निकाला पिता ने बेटे का जुलूस, आतिशबाजी बांटी मिठाई

    4 विषयों में फेल होने के बाद निकाला पिता ने बेटे का जुलूस, आतिशबाजी बांटी मिठाई

    May 19, 2018 6:40 pm

    बच्ची ने किया इंकार स्कुल जाने से तब पिता ने अपनाया रूह कंपा देने वाला तरिका !

    बच्ची ने किया इंकार स्कुल जाने से तब पिता ने अपनाया रूह कंपा देने वाला तरिका !

    May 1, 2018 3:00 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    मोदी के करीबी ओर भारत का जेम्स बॉण्ड जिस के नाम से ही कांपता है पाकिस्तान

    मोदी के करीबी ओर भारत का जेम्स बॉण्ड जिस के नाम से ही कांपता है पाकिस्तान

    April 2, 2018 5:23 pm

    कभी बैट खरीदने के पैसे नहीं थे, आज है भारत का चमकता क्रिकेट खिलाडी

    कभी बैट खरीदने के पैसे नहीं थे, आज है भारत का चमकता क्रिकेट खिलाडी

    October 16, 2017 6:54 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    जाने क्यों फुट-फुट कर रोया था पाकिस्तान का जनरल, भारतीय जनरल के सामने !

    जाने क्यों फुट-फुट कर रोया था पाकिस्तान का जनरल, भारतीय जनरल के सामने !

    August 22, 2017 3:14 pm

    मरने के बाद भी करोड़ों की कमाई कर रहे हैं ये लोग, जानिए कैसे !

    मरने के बाद भी करोड़ों की कमाई कर रहे हैं ये लोग, जानिए कैसे !

    March 31, 2018 11:56 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    सम्पूर्ण कश्मीर पर होता पाक का कब्ज़ा, जान की बाज़ी लगा कर बचाया इस शख्स ने कश्मीर को

    सम्पूर्ण कश्मीर पर होता पाक का कब्ज़ा, जान की बाज़ी लगा कर बचाया इस शख्स ने कश्मीर को

    June 24, 2017 2:12 pm

    मोदी के करीबी ओर भारत का जेम्स बॉण्ड जिस के नाम से ही कांपता है पाकिस्तान

    मोदी के करीबी ओर भारत का जेम्स बॉण्ड जिस के नाम से ही कांपता है पाकिस्तान

    April 2, 2018 5:23 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    काश, अमिताभ ने ये 10 फिल्में न की होतीं !

    काश, अमिताभ ने ये 10 फिल्में न की होतीं !

    October 17, 2017 12:36 am

    जानिये इस पठान एक्टर की एंट्री पर पाकिस्तान ने क्यों लगा दिया था बैन !

    जानिये इस पठान एक्टर की एंट्री पर पाकिस्तान ने क्यों लगा दिया था बैन !

    May 2, 2018 1:07 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    मोदी की इजरायल यात्रा से भारत को होने वाले 7 फायदें

    मोदी की इजरायल यात्रा से भारत को होने वाले 7 फायदें

    July 4, 2017 6:33 pm

    राजस्थान सरकार की योजना बेटियों के लिए वरदान साबित हुई

    राजस्थान सरकार की योजना बेटियों के लिए वरदान साबित हुई

    July 29, 2017 4:20 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    बिना मौजे जूते पहनने वाले हो जायें सावधन, हो सकते है बिमारियों के शिकार

    बिना मौजे जूते पहनने वाले हो जायें सावधन, हो सकते है बिमारियों के शिकार

    October 15, 2017 8:14 pm

    उम्र के हिसाब से जान लें क्या होनी चाहिये लम्बाई !

    उम्र के हिसाब से जान लें क्या होनी चाहिये लम्बाई !

    March 29, 2018 7:16 pm