Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

जितनी छोटी होगी स्कर्ट उतना अधिक डिस्काउंट मिलता है इस रेस्टोरेंट में !

शॉपिंग महिलाओं की कमजोरी होती है। जरूरत और बिना जरूरत के भी महिलाओं को शॉपिंग करना खुब लुभाता है। लेकिन अगर बाजार में किसी सामान पर डिस्काउंट मिल जाये तो महिलायें तो उस पर टूट ही पडती है। अक्सर दुकानदार भी महिलाओं को अपनी दुकान पर आने के लिये आकर्षित करने के लिये अलग अलग तरह के डिस्काउंट देते है। लेकिन हाल ही में चीन में एक रेस्टोरेंट ने एक अजीब तरह के डिस्काउंट अपनी महिला ग्राहकों को दिया है। जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड जायेगें।

 

बिल में से कम कर दिया जाता है डिस्काउंट
चीन का यह रेस्टोरेंट महिलाआें को उनकी स्कर्ट की साईज को देखकर डिस्काउंट दे रहा है। यह रेस्टोरेंट चीन के जिनान प्रांत में खुला हुआ है और जिसका नाम जिया हॉट पॉट रेस्टोरेंट रखा गया है। इस रेस्टोरेंट में महिलाओं की स्कर्ट जितनी अधिक छोटी होगी उन्हें उतना अधिक डिस्काउंट दिया जायेगा। उनके इस डिस्काउंट को उनके खाने के बिल में से कम कर दिया जाता है जिससे महिलाओं को फायदा होता है। इस ऑफर के कारण यहां महिला ग्राहकों की संख्या बढने लगी है।

 

कर्मचारी लेते है स्कर्ट का माप
आपको बता दें जैसे ही कोई महिला इस रेस्टोरेंट में घुसती है तब दरवाजे पर खडा रेस्टोरेंट का कर्मचारी उन महिलाओं की स्कर्ट की माप लेता है उसके बाद ही ये महिलायें अंदर जाकर अपना आर्डर देती है जिस महिला की स्कर्ट जितनी छोटी है उस हिसाब से उनका डिस्काउंट उनके बिल में से घटा दिया जाता है। कई लडकियां तो इस ऑफर की वजह से अक्सर यहां आने लगी है। इस रेस्टोरेंट की प्रसिद्धी माउथ पब्लिसिटी के कारण भी बढने लगी है।

 

इस तरह ले सकते है 90 प्रतिशत डिस्काउंट
यहां पर आयी कई महिलाओं को उनकी स्कर्ट की वजह से 20 से लेकर 50 प्रतिशत तक की छुट मिल जाती है। लेकिन कुछ लडकियॉ ऐसी भी है जो इतनी छोटी स्कर्ट पहनकर आती है कि उन्हें बिल में 90 प्रतिशत तक की छुट मिलती है। यहां के नियम के अनुसार अगर कोई महिला की स्कर्ट उसके घुटनों से 13 इंच तक उॅची है तो उन्हें करीब 90 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलता है। इस तरह के रेस्टोरेंट चीन के अब और इलाकों में भी खुलने लगे है। क्योंकी इन डिस्काउंट की वजह से लडकियां को तो फायदा होता ही है कस्टमर भी बढने लगते है।

ये भी जरूर पढ़ें :

इस वजह से पहनते है डॉक्टर्स सफेद कोट और वकील काला कोट !

कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन तेंदुलकर की पत्नी !

मुकेश अंबानी के पास है कारों का जबरदस्त कलेक्शन !

देश का पहला स्मार्ट एक्सप्रेक्सवे, 4 घंटे की दूरी सिमट कर होगी सवा घंटे में !

1 दिन में करें 1 से 1.5 किलो तक वजन कम

 

Related Article

Tags: , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    April 20, 2018 5:57 pm
    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    March 29, 2018 11:27 am

    खेल [ और पढ़ें ]

    एक भूल और मिल्खा के हाथ से फिसला रोम ओलम्पिक पदक !

    एक भूल और मिल्खा के हाथ से फिसला रोम ओलम्पिक पदक !

    August 31, 2017 8:51 pm

    ये भारतीय महिला है तीन बार की नेशनल चैंपियनशिप विजेता

    ये भारतीय महिला है तीन बार की नेशनल चैंपियनशिप विजेता

    October 16, 2017 5:05 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    फोन से कर दे इन 9 एप्स को अनइंस्टाल , गुगल ने कर दिया है बैन !

    फोन से कर दे इन 9 एप्स को अनइंस्टाल , गुगल ने कर दिया है बैन !

    March 12, 2018 10:24 pm

    एयरसेल लाया जियो को टक्कर देने के लिए सबसे सस्तें और बेहतर प्लान

    एयरसेल लाया जियो को टक्कर देने के लिए सबसे सस्तें और बेहतर प्लान

    July 15, 2017 5:45 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    नोटबंदी के बाद आरबीआई ने जारी किया 500 का नया नोट

    नोटबंदी के बाद RBI ने फिर जारी किया 500 का नया नोट !!

    नोटबंदी के बाद RBI ने फिर जारी किया 500 का नया नोट !!

    June 13, 2017 5:32 pm

    श्रीदेवी ने किया था रजनीकांत की मां का रोल, जानिये ऐसी ही श्रीदेवी से जूडी 20 बातें

    श्रीदेवी ने किया था रजनीकांत की मां का रोल, जानिये ऐसी ही श्रीदेवी से जूडी 20 बातें

    February 26, 2018 7:16 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    गजब ! 220 करोड़ में बिका यह दुर्लभ कटोरा

    गजब ! 220 करोड़ में बिका यह दुर्लभ कटोरा

    April 6, 2018 12:41 am

    1971 की पाक पर जीत के नायक और राजस्थान का आधुनिक रॉबिन हुड-बलवंत सिंह बाखासर

    1971 की पाक पर जीत के नायक और राजस्थान का आधुनिक रॉबिन हुड-बलवंत सिंह बाखासर

    July 9, 2017 9:10 am

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    ये थे भारत के पहले ‘प्रधानमंत्री’

    ये थे भारत के पहले ‘प्रधानमंत्री’

    October 5, 2017 12:58 pm

    सिर्फ पैसा ही काफी नहीं है इस कार को खरीदने के लिये, अच्छी हैसियत भी जरूरी

    सिर्फ पैसा ही काफी नहीं है इस कार को खरीदने के लिये, अच्छी हैसियत भी जरूरी

    April 26, 2018 3:21 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    इस वीर क्रांतिकारी ने अंग्रेजो को उनके घर में घुसकर मारा

    इस वीर क्रांतिकारी ने अंग्रेजो को उनके घर में घुसकर मारा

    July 31, 2017 3:37 pm

    मोदी के प्रभावी भाषणों के पीछे इन पॉच लोगों की है टीम !

    मोदी के प्रभावी भाषणों के पीछे इन पॉच लोगों की है टीम !

    February 7, 2018 1:58 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    ये है बॉलीवुड के 5 सबसे मंहगे गाने !

    ये है बॉलीवुड के 5 सबसे मंहगे गाने !

    March 21, 2018 4:06 pm
    बाहुबली की अपार सफलता के बाद राजामौली का एक ओर धमाका

    बाहुबली की अपार सफलता के बाद राजामौली का एक ओर धमाका

    बाहुबली की अपार सफलता के बाद राजामौली का एक ओर धमाका

    June 16, 2017 9:00 am

    सियासत [ और पढ़ें ]

    आखिर क्यों पाकिस्तान का कोई भी प्रधानमंत्री अपना कार्यकाल पूरा नही कर पाया

    आखिर क्यों पाकिस्तान का कोई भी प्रधानमंत्री अपना कार्यकाल पूरा नही कर पाया

    August 1, 2017 2:59 pm

    एक ऐसा सेक्स स्कैंडल जिसके कारण प्रधानमंत्री को गंवानी पडी थी कूर्सी !

    एक ऐसा सेक्स स्कैंडल जिसके कारण प्रधानमंत्री को गंवानी पडी थी कूर्सी !

    December 20, 2017 6:20 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    क्या वाकई ई सिगरेट धुम्रपान छोडने में मददगार है ?

    क्या वाकई ई सिगरेट धुम्रपान छोडने में मददगार है ?

    February 8, 2018 7:03 pm

    नींबू एवं नींबू पानी से दोस्ती करने के फायदे और गुण

    नींबू एवं नींबू पानी से दोस्ती करने के फायदे और गुण