Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

जितनी छोटी होगी स्कर्ट उतना अधिक डिस्काउंट मिलता है इस रेस्टोरेंट में !

शॉपिंग महिलाओं की कमजोरी होती है। जरूरत और बिना जरूरत के भी महिलाओं को शॉपिंग करना खुब लुभाता है। लेकिन अगर बाजार में किसी सामान पर डिस्काउंट मिल जाये तो महिलायें तो उस पर टूट ही पडती है। अक्सर दुकानदार भी महिलाओं को अपनी दुकान पर आने के लिये आकर्षित करने के लिये अलग अलग तरह के डिस्काउंट देते है। लेकिन हाल ही में चीन में एक रेस्टोरेंट ने एक अजीब तरह के डिस्काउंट अपनी महिला ग्राहकों को दिया है। जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड जायेगें।

 

बिल में से कम कर दिया जाता है डिस्काउंट
चीन का यह रेस्टोरेंट महिलाआें को उनकी स्कर्ट की साईज को देखकर डिस्काउंट दे रहा है। यह रेस्टोरेंट चीन के जिनान प्रांत में खुला हुआ है और जिसका नाम जिया हॉट पॉट रेस्टोरेंट रखा गया है। इस रेस्टोरेंट में महिलाओं की स्कर्ट जितनी अधिक छोटी होगी उन्हें उतना अधिक डिस्काउंट दिया जायेगा। उनके इस डिस्काउंट को उनके खाने के बिल में से कम कर दिया जाता है जिससे महिलाओं को फायदा होता है। इस ऑफर के कारण यहां महिला ग्राहकों की संख्या बढने लगी है।

 

कर्मचारी लेते है स्कर्ट का माप
आपको बता दें जैसे ही कोई महिला इस रेस्टोरेंट में घुसती है तब दरवाजे पर खडा रेस्टोरेंट का कर्मचारी उन महिलाओं की स्कर्ट की माप लेता है उसके बाद ही ये महिलायें अंदर जाकर अपना आर्डर देती है जिस महिला की स्कर्ट जितनी छोटी है उस हिसाब से उनका डिस्काउंट उनके बिल में से घटा दिया जाता है। कई लडकियां तो इस ऑफर की वजह से अक्सर यहां आने लगी है। इस रेस्टोरेंट की प्रसिद्धी माउथ पब्लिसिटी के कारण भी बढने लगी है।

 

इस तरह ले सकते है 90 प्रतिशत डिस्काउंट
यहां पर आयी कई महिलाओं को उनकी स्कर्ट की वजह से 20 से लेकर 50 प्रतिशत तक की छुट मिल जाती है। लेकिन कुछ लडकियॉ ऐसी भी है जो इतनी छोटी स्कर्ट पहनकर आती है कि उन्हें बिल में 90 प्रतिशत तक की छुट मिलती है। यहां के नियम के अनुसार अगर कोई महिला की स्कर्ट उसके घुटनों से 13 इंच तक उॅची है तो उन्हें करीब 90 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलता है। इस तरह के रेस्टोरेंट चीन के अब और इलाकों में भी खुलने लगे है। क्योंकी इन डिस्काउंट की वजह से लडकियां को तो फायदा होता ही है कस्टमर भी बढने लगते है।

ये भी जरूर पढ़ें :

इस वजह से पहनते है डॉक्टर्स सफेद कोट और वकील काला कोट !

कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन तेंदुलकर की पत्नी !

मुकेश अंबानी के पास है कारों का जबरदस्त कलेक्शन !

देश का पहला स्मार्ट एक्सप्रेक्सवे, 4 घंटे की दूरी सिमट कर होगी सवा घंटे में !

1 दिन में करें 1 से 1.5 किलो तक वजन कम

 

Related Article

Tags: , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    April 20, 2018 5:57 pm

    आप भी करे ये उपाय नहीं होगी कभी पैसे की कमी

    आप भी करे ये उपाय नहीं होगी कभी पैसे की कमी

    June 9, 2017 1:32 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    जानिए आईपीएल के हर मैच से कितने करोड़ रुपए की कमाई करती है प्रीति जिंटा।

    जानिए आईपीएल के हर मैच से कितने करोड़ रुपए की कमाई करती है प्रीति जिंटा।

    May 12, 2018 12:32 pm

    कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन तेंदुलकर की पत्नी !

    कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन तेंदुलकर की पत्नी !

    June 2, 2018 12:07 am

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    चीन के लिये है खतरे की घंटी भारत की अग्नि मिसाइल 5

    चीन के लिये है खतरे की घंटी भारत की अग्नि मिसाइल 5

    January 19, 2018 1:32 pm

    मोबाईल प्रेमियों के लिये खुशखबरी शिओमी ने उतारा नया फोन

    मोबाईल प्रेमियों के लिये खुशखबरी शिओमी ने उतारा नया फोन

    October 11, 2017 9:33 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    2018 का पहला सूर्यग्रहण जानें क्या करें क्या ना करें !

    2018 का पहला सूर्यग्रहण जानें क्या करें क्या ना करें !

    February 14, 2018 5:07 pm

    भारत के अलावा ये देश भी बडी धुमधाम से मानते है दिवाली का त्यौहार

    भारत के अलावा ये देश भी बडी धुमधाम से मानते है दिवाली का त्यौहार

    October 19, 2017 8:53 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    2011 के विश्वकप की हार आज तक नहीं पचा पाया श्रीलंका

    2011 के विश्वकप की हार आज तक नहीं पचा पाया श्रीलंका

    July 15, 2017 3:14 pm

    किसान का बेटा कैसे बन गया विश्व का सबसे बडा डॉन

    किसान का बेटा कैसे बन गया विश्व का सबसे बडा डॉन

    July 25, 2017 6:07 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    क्या है खास इस पेड में जिसकी पत्ती तोडने पर भी है 6 महीने की जेल !

    क्या है खास इस पेड में जिसकी पत्ती तोडने पर भी है 6 महीने की जेल !

    April 4, 2018 2:21 pm

    जाने भारतीय नोटों के बारे में दिलचस्प जानकारियाँ

    जाने भारतीय नोटों के बारे में दिलचस्प जानकारियाँ

    June 4, 2017 11:00 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    चार्ल्स शोभराज तिहाड जेल से फरार होने वाला कैदी जिस पर है कई हत्या के आरोप !

    चार्ल्स शोभराज तिहाड जेल से फरार होने वाला कैदी जिस पर है कई हत्या के आरोप !

    April 19, 2018 1:42 pm

    इस राष्ट्रपति के सर पर था लाखों लोगों की मौत का इलजाम

    इस राष्ट्रपति के सर पर था लाखों लोगों की मौत का इलजाम

    July 23, 2017 8:11 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    जब रो दिए सेट पर सारे कलाकार धारावाहिक महाभारत के शूटिंग का अंतिम दिन !

    जब रो दिए सेट पर सारे कलाकार धारावाहिक महाभारत के शूटिंग का अंतिम दिन !

    April 19, 2018 5:05 pm

    बॉलीवुड की इस प्रसिद्ध अभिनेत्री को क्यों करनी पड रही है खेती, जानकर रह जायेगें हैरान

    बॉलीवुड की इस प्रसिद्ध अभिनेत्री को क्यों करनी पड रही है खेती, जानकर रह जायेगें हैरान

    April 21, 2018 7:08 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    15 अगस्त 1947 की वो रात खुशी के साथ दे गई एक दर्द भी

    15 अगस्त 1947 की वो रात खुशी के साथ दे गई एक दर्द भी

    August 15, 2017 5:12 pm

    सड़क पर नमाज नहीं रोक सकता तो जन्माष्टमी मनाने से कैसे रोकूं–योगी आदित्य नाथ

    सड़क पर नमाज नहीं रोक सकता तो जन्माष्टमी मनाने से कैसे रोकूं–योगी आदित्य नाथ

    August 17, 2017 7:11 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    कितनी सच्चाई है इन बातों में की मरने के बाद भी बढते है बाल और नाखुन !

    कितनी सच्चाई है इन बातों में की मरने के बाद भी बढते है बाल और नाखुन !

    March 29, 2018 6:34 pm

    ये 9 फूड है धीमें जहर की तरह, इन्हें खानें से करें परहेज !

    ये 9 फूड है धीमें जहर की तरह, इन्हें खानें से करें परहेज !

    April 10, 2018 1:53 pm