Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

जितनी छोटी होगी स्कर्ट उतना अधिक डिस्काउंट मिलता है इस रेस्टोरेंट में !

शॉपिंग महिलाओं की कमजोरी होती है। जरूरत और बिना जरूरत के भी महिलाओं को शॉपिंग करना खुब लुभाता है। लेकिन अगर बाजार में किसी सामान पर डिस्काउंट मिल जाये तो महिलायें तो उस पर टूट ही पडती है। अक्सर दुकानदार भी महिलाओं को अपनी दुकान पर आने के लिये आकर्षित करने के लिये अलग अलग तरह के डिस्काउंट देते है। लेकिन हाल ही में चीन में एक रेस्टोरेंट ने एक अजीब तरह के डिस्काउंट अपनी महिला ग्राहकों को दिया है। जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड जायेगें।

 

बिल में से कम कर दिया जाता है डिस्काउंट
चीन का यह रेस्टोरेंट महिलाआें को उनकी स्कर्ट की साईज को देखकर डिस्काउंट दे रहा है। यह रेस्टोरेंट चीन के जिनान प्रांत में खुला हुआ है और जिसका नाम जिया हॉट पॉट रेस्टोरेंट रखा गया है। इस रेस्टोरेंट में महिलाओं की स्कर्ट जितनी अधिक छोटी होगी उन्हें उतना अधिक डिस्काउंट दिया जायेगा। उनके इस डिस्काउंट को उनके खाने के बिल में से कम कर दिया जाता है जिससे महिलाओं को फायदा होता है। इस ऑफर के कारण यहां महिला ग्राहकों की संख्या बढने लगी है।

 

कर्मचारी लेते है स्कर्ट का माप
आपको बता दें जैसे ही कोई महिला इस रेस्टोरेंट में घुसती है तब दरवाजे पर खडा रेस्टोरेंट का कर्मचारी उन महिलाओं की स्कर्ट की माप लेता है उसके बाद ही ये महिलायें अंदर जाकर अपना आर्डर देती है जिस महिला की स्कर्ट जितनी छोटी है उस हिसाब से उनका डिस्काउंट उनके बिल में से घटा दिया जाता है। कई लडकियां तो इस ऑफर की वजह से अक्सर यहां आने लगी है। इस रेस्टोरेंट की प्रसिद्धी माउथ पब्लिसिटी के कारण भी बढने लगी है।

 

इस तरह ले सकते है 90 प्रतिशत डिस्काउंट
यहां पर आयी कई महिलाओं को उनकी स्कर्ट की वजह से 20 से लेकर 50 प्रतिशत तक की छुट मिल जाती है। लेकिन कुछ लडकियॉ ऐसी भी है जो इतनी छोटी स्कर्ट पहनकर आती है कि उन्हें बिल में 90 प्रतिशत तक की छुट मिलती है। यहां के नियम के अनुसार अगर कोई महिला की स्कर्ट उसके घुटनों से 13 इंच तक उॅची है तो उन्हें करीब 90 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलता है। इस तरह के रेस्टोरेंट चीन के अब और इलाकों में भी खुलने लगे है। क्योंकी इन डिस्काउंट की वजह से लडकियां को तो फायदा होता ही है कस्टमर भी बढने लगते है।

ये भी जरूर पढ़ें :

इस वजह से पहनते है डॉक्टर्स सफेद कोट और वकील काला कोट !

कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन तेंदुलकर की पत्नी !

मुकेश अंबानी के पास है कारों का जबरदस्त कलेक्शन !

देश का पहला स्मार्ट एक्सप्रेक्सवे, 4 घंटे की दूरी सिमट कर होगी सवा घंटे में !

1 दिन में करें 1 से 1.5 किलो तक वजन कम

 

Related Article

Tags: , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    हनुमान जी के 5 चमत्कारी मंद‌िर, जहां भक्तों की होती हैं मुरादें पूरी !

    हनुमान जी के 5 चमत्कारी मंद‌िर, जहां भक्तों की होती हैं मुरादें पूरी !

    October 31, 2017 12:07 am
    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    March 29, 2018 11:27 am

    खेल [ और पढ़ें ]

    आज से 19 साल पहले कुंबले ने रचा था इतिहास !

    आज से 19 साल पहले कुंबले ने रचा था इतिहास !

    April 3, 2018 7:17 pm

    जानें, कौन है आईपीएल का पहला नेपाली खिलाड़ी !

    जानें, कौन है आईपीएल का पहला नेपाली खिलाड़ी !

    February 3, 2018 12:50 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    सामने आये जियो के 500 रुपये वाले फोन की तस्वीर और फीचर्सं

    सामने आये जियो के 500 रुपये वाले फोन की तस्वीर और फीचर्सं

    July 16, 2017 10:36 pm

    यह एप बचाएगा आपके मोबाइल को चोरों से !

    यह एप बचाएगा आपके मोबाइल को चोरों से !

    March 10, 2018 5:05 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    क्या वाकई 1 जूलाई से 13 डिजिट का होने जा रहा है आपका मोबाईल नंबर !

    क्या वाकई 1 जूलाई से 13 डिजिट का होने जा रहा है आपका मोबाईल नंबर !

    February 22, 2018 6:34 pm

    105 देशों की आबादी से ज्यादा दिवाने है वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश के !

    105 देशों की आबादी से ज्यादा दिवाने है वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश के !

    February 22, 2018 2:13 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    उम्र 67 लेकिन बॉडी ऐसी की टाईगर श्राफ को भी शर्म आ जाये !

    उम्र 67 लेकिन बॉडी ऐसी की टाईगर श्राफ को भी शर्म आ जाये !

    April 8, 2018 7:47 pm

    ऐसे ही नहीं कहा जाता मिताली राज को महिला क्रिकेट का सचिन तेंदुलकर

    ऐसे ही नहीं कहा जाता मिताली राज को महिला क्रिकेट का सचिन तेंदुलकर

    July 12, 2017 8:37 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    इस विडियो के बाद आप भी आत्मा पर विश्वास करने पर मजबूर हो जायेगें !

    इस विडियो के बाद आप भी आत्मा पर विश्वास करने पर मजबूर हो जायेगें !

    April 3, 2018 4:18 pm

    हज यात्रा में शैतान पर पत्थर मारने के पीछे ये है असली वजह !

    हज यात्रा में शैतान पर पत्थर मारने के पीछे ये है असली वजह !

    January 15, 2018 7:07 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    मोदी के प्रभावी भाषणों के पीछे इन पॉच लोगों की है टीम !

    मोदी के प्रभावी भाषणों के पीछे इन पॉच लोगों की है टीम !

    February 7, 2018 1:58 pm

    पतंजली की सफलता के पीछे जिस व्यक्ति का सबसे बडा हाथ है वो है आचार्य बालकृष्ण !

    पतंजली की सफलता के पीछे जिस व्यक्ति का सबसे बडा हाथ है वो है आचार्य बालकृष्ण !

    March 29, 2018 12:24 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    पिपली लाईव के इस अभिनेता को अपने अंतिम समय में मॉगनी पडी थी लोगों से मदद

    पिपली लाईव के इस अभिनेता को अपने अंतिम समय में मॉगनी पडी थी लोगों से मदद

    September 19, 2017 3:28 pm

    ये फिल्में अगर होती आज के समय में रीलिज तो क्या विरोध होता पद्मावत जैसा ?

    ये फिल्में अगर होती आज के समय में रीलिज तो क्या विरोध होता पद्मावत जैसा ?

    January 20, 2018 6:29 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    राष्ट्रपति भवन के बाद प्रणब दा का ये होगा नया पता, ओर ये मिलेंगी सुविधाएं ?

    राष्ट्रपति भवन के बाद प्रणब दा का ये होगा नया पता, ओर ये मिलेंगी सुविधाएं ?

    July 25, 2017 4:18 pm

    15 अगस्त 1947 की वो रात खुशी के साथ दे गई एक दर्द भी

    15 अगस्त 1947 की वो रात खुशी के साथ दे गई एक दर्द भी

    August 15, 2017 5:12 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    बोतलबंद पानी में होते है ये नुकसानदायक तत्व, हो जायें सावधान !

    बोतलबंद पानी में होते है ये नुकसानदायक तत्व, हो जायें सावधान !

    March 19, 2018 8:08 pm

    उम्र के हिसाब से ये होना चाहिये आपका वजन !

    उम्र के हिसाब से ये होना चाहिये आपका वजन !

    April 3, 2018 3:53 pm