Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

दिशा पटानी ने सोशल मीडिया को हिलाया, कुछ ही दिनों में हुआ विडियो वायरल

सेलीब्रिटीज के लिये आजकल सोशल मीडिया अपने फैन्स से कनेक्ट करने का अच्छा जरिया बन गया है। फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्वीटर के जरीये अपनी बात या फिल्म का प्रमोशन अक्सर बॉलीवुड अभिनता और अभिनेत्रीयां करती रहती है। इनकी जबरदस्त फैन फोलोविंग है। इस समय बॉगी 2 को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली है और इसके कारण इस फिल्म के अभिनेता टाईगर श्राफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी बेहद खुश नजर आ रहे है। दिशा पाटनी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और विडियो शेयर करके अपने फैन्स के साथ जुडी रहती है। हाल ही में उन्होनें अपना एक विडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर डाला है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

लग रही है बेहद सूंदर
इंस्टाग्राम पर शेयर किये गये इस विडिया में दिशा पटानी एक सांन्ग पर डांस करती हुयी नजर आ रही है। दिशा इस गाने पर डांस करते हुये बहुत खूबसूरत लग रही है। उनके मुव्ज भी बहुत प्यारे लग रहे है। दिशा इस गाने में व्हाईट कलर का टॉप और ब्लू कलर की जींस पहने हुये दिखायी दे रही है। और वे इस गाने का भरपूर मजा ले रही है। उनके साथ 2 और लडकियां डांस करती हुयी दिखायी दे रही है। ऐसा लग रहा है वे किसी कार्यक्रम में शिरकत करने गयी है और वहां पर उन्होनें यह डांस किया है जो कि बहुत प्यारा लग रहा है। उनके चाहने वालों को उनका यह विडियो बहुत पसंद आया है।

जबरदस्त सफलता मिली है फिल्म को
आपको बता दें कि इस समय दिशा पटानी अपनी फिल्म बागी 2 की सफलता से बेहद खुश है उनकी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है और इस साल की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गयी है। फिल्म में उनके साथ टाईगर श्रॉफ भी है जिनके साथ उनकी कैमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है। अभी लग रहा है कि दिशा इस फिल्म की सफलता की खुशियां मना रही है।

बहन है सेना में इस पद पर
दिशा पटानी फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग भी कर चुकी है। उनका जन्म बरेली में हुआ था। वैसे वे मुल रूप से उत्तराखंड के टनकपुर के आमबाग की रहने वाली है। दिशा हिन्दी फिल्मों में आने से पहले साउथ की फिल्मों से अपने कैरियर की शुरूआत कर चुकी है। उनकी पहली फिल्म लोफर थी जो तेलगु भाषा में थी। दिशा की खास बहन खुशबु सेना में कैप्टन के पद पर तैनात है। दिशा पटानी के पिता जगदीश सिंह यूपी पुलिस में सी.ओ है। दिशा ने एमटी युनिर्वसिटी से पढाई के दौरान मॉडलिंग में पार्टिसपेट किया था। और इस तरह धीरे धीरे वे फिल्म क्षेत्र में आ गयी।

 

 

 

Related Article

Tags: , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    अपने जन्म के समय से जानें क्या है आपका भविष्य !

    अपने जन्म के समय से जानें क्या है आपका भविष्य !

    May 27, 2018 10:34 pm

    एक शाकाहारी मगरमच्छ जो करता है मंदिर की सुरक्षा, मरकर दोबारा जिंदा हो जाता है !

    एक शाकाहारी मगरमच्छ जो करता है मंदिर की सुरक्षा, मरकर दोबारा जिंदा हो जाता है !

    April 24, 2018 12:37 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन तेंदुलकर की पत्नी !

    कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन तेंदुलकर की पत्नी !

    June 2, 2018 12:07 am

    क्रिकेट के वे रिकार्ड जिनका टूटना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है !

    क्रिकेट के वे रिकार्ड जिनका टूटना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है !

    May 26, 2018 1:37 am

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    हार्ले डेविडसन जैसी दिखने वाली इस बाईक की बुकिंग हुयी शुरू, किमत 1 लाख से कम

    हार्ले डेविडसन जैसी दिखने वाली इस बाईक की बुकिंग हुयी शुरू, किमत 1 लाख से कम

    April 25, 2018 6:48 pm

    क्या आप जानते हैं, कौन है इंटरनेट का मालिक ?

    क्या आप जानते हैं, कौन है इंटरनेट का मालिक ?

    April 23, 2018 8:08 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    सोशल मीडिया पर वायरल इस जींस की कीमत जानोगे तो चक्कर खाकर गिर पडोगे !

    सोशल मीडिया पर वायरल इस जींस की कीमत जानोगे तो चक्कर खाकर गिर पडोगे !

    May 4, 2018 6:37 pm

    मारवाड के गांधी ने गुजरात में मोदी की आंधी में मजबुत किये कांग्रेस के पांव

    मारवाड के गांधी ने गुजरात में मोदी की आंधी में मजबुत किये कांग्रेस के पांव

    December 19, 2017 11:37 am

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    धोनी ने हटाया अपने हेलमेट से तिरंगे का स्टीकर वजह जानकर करेगें आप तारिफ !

    धोनी ने हटाया अपने हेलमेट से तिरंगे का स्टीकर वजह जानकर करेगें आप तारिफ !

    April 1, 2018 4:48 pm

    पतंजली की सफलता के पीछे जिस व्यक्ति का सबसे बडा हाथ है वो है आचार्य बालकृष्ण !

    पतंजली की सफलता के पीछे जिस व्यक्ति का सबसे बडा हाथ है वो है आचार्य बालकृष्ण !

    March 29, 2018 12:24 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    क्या है इन 4000 साल पुरानी दो भाइयों की ममीयों का रहस्य !

    क्या है इन 4000 साल पुरानी दो भाइयों की ममीयों का रहस्य !

    January 20, 2018 3:35 pm

    यह है दुनिया कि सबसे अनोखी अंडे देने वाली चट्टान

    यह है दुनिया कि सबसे अनोखी अंडे देने वाली चट्टान

    October 3, 2017 12:40 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    एक हादसे ने बना दिया इस शक्स को मेडिसिन बाबा !

    एक हादसे ने बना दिया इस शक्स को मेडिसिन बाबा !

    March 29, 2018 12:10 pm

    ऐसे ही नहीं कहा जाता मिताली राज को महिला क्रिकेट का सचिन तेंदुलकर

    ऐसे ही नहीं कहा जाता मिताली राज को महिला क्रिकेट का सचिन तेंदुलकर

    July 12, 2017 8:37 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    ये है बॉलीवुड के 5 सबसे मंहगे गाने !

    ये है बॉलीवुड के 5 सबसे मंहगे गाने !

    March 21, 2018 4:06 pm

    बॉलीवुड के इस मशहुर एक्टर की क्या थी आखिरी इच्छा !

    बॉलीवुड के इस मशहुर एक्टर की क्या थी आखिरी इच्छा !

    February 13, 2018 6:38 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    आखिर क्यों चुने गए रामनाथ कोविंद बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीद्वार

    आखिर क्यों चुने गए रामनाथ कोविंद बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीद्वार

    आखिर क्यों चुने गए रामनाथ कोविंद बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीद्वार

    June 19, 2017 8:11 pm

    राजस्थान सरकार की योजना बेटियों के लिए वरदान साबित हुई

    राजस्थान सरकार की योजना बेटियों के लिए वरदान साबित हुई

    July 29, 2017 4:20 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    हमें हिचकी क्यों आती है ?

    हमें हिचकी क्यों आती है ?

    March 23, 2018 12:11 am

    बिना मौजे जूते पहनने वाले हो जायें सावधन, हो सकते है बिमारियों के शिकार

    बिना मौजे जूते पहनने वाले हो जायें सावधन, हो सकते है बिमारियों के शिकार