Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

दिशा पटानी ने सोशल मीडिया को हिलाया, कुछ ही दिनों में हुआ विडियो वायरल

सेलीब्रिटीज के लिये आजकल सोशल मीडिया अपने फैन्स से कनेक्ट करने का अच्छा जरिया बन गया है। फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्वीटर के जरीये अपनी बात या फिल्म का प्रमोशन अक्सर बॉलीवुड अभिनता और अभिनेत्रीयां करती रहती है। इनकी जबरदस्त फैन फोलोविंग है। इस समय बॉगी 2 को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली है और इसके कारण इस फिल्म के अभिनेता टाईगर श्राफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी बेहद खुश नजर आ रहे है। दिशा पाटनी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और विडियो शेयर करके अपने फैन्स के साथ जुडी रहती है। हाल ही में उन्होनें अपना एक विडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर डाला है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

लग रही है बेहद सूंदर
इंस्टाग्राम पर शेयर किये गये इस विडिया में दिशा पटानी एक सांन्ग पर डांस करती हुयी नजर आ रही है। दिशा इस गाने पर डांस करते हुये बहुत खूबसूरत लग रही है। उनके मुव्ज भी बहुत प्यारे लग रहे है। दिशा इस गाने में व्हाईट कलर का टॉप और ब्लू कलर की जींस पहने हुये दिखायी दे रही है। और वे इस गाने का भरपूर मजा ले रही है। उनके साथ 2 और लडकियां डांस करती हुयी दिखायी दे रही है। ऐसा लग रहा है वे किसी कार्यक्रम में शिरकत करने गयी है और वहां पर उन्होनें यह डांस किया है जो कि बहुत प्यारा लग रहा है। उनके चाहने वालों को उनका यह विडियो बहुत पसंद आया है।

जबरदस्त सफलता मिली है फिल्म को
आपको बता दें कि इस समय दिशा पटानी अपनी फिल्म बागी 2 की सफलता से बेहद खुश है उनकी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है और इस साल की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गयी है। फिल्म में उनके साथ टाईगर श्रॉफ भी है जिनके साथ उनकी कैमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है। अभी लग रहा है कि दिशा इस फिल्म की सफलता की खुशियां मना रही है।

बहन है सेना में इस पद पर
दिशा पटानी फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग भी कर चुकी है। उनका जन्म बरेली में हुआ था। वैसे वे मुल रूप से उत्तराखंड के टनकपुर के आमबाग की रहने वाली है। दिशा हिन्दी फिल्मों में आने से पहले साउथ की फिल्मों से अपने कैरियर की शुरूआत कर चुकी है। उनकी पहली फिल्म लोफर थी जो तेलगु भाषा में थी। दिशा की खास बहन खुशबु सेना में कैप्टन के पद पर तैनात है। दिशा पटानी के पिता जगदीश सिंह यूपी पुलिस में सी.ओ है। दिशा ने एमटी युनिर्वसिटी से पढाई के दौरान मॉडलिंग में पार्टिसपेट किया था। और इस तरह धीरे धीरे वे फिल्म क्षेत्र में आ गयी।

 

 

 

Related Article

Tags: , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    शनिवार के दिन इन 4 चीजों को चढाने से बदल सकती है आपकी किस्मत !

    शनिवार के दिन इन 4 चीजों को चढाने से बदल सकती है आपकी किस्मत !

    March 10, 2018 3:26 pm

    भूलकर भी न करें इन 7 वस्तुओं का दान, नहीं तो हो जायेगें बर्बाद !

    भूलकर भी न करें इन 7 वस्तुओं का दान, नहीं तो हो जायेगें बर्बाद !

    May 4, 2018 11:55 am

    खेल [ और पढ़ें ]

    कहॉ है 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम का गुमनाम हीरो !

    कहॉ है 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम का गुमनाम हीरो !

    April 1, 2018 8:36 pm

    लंगर में खाया खाना, गुरूद्वारे में गुजारी रातें ऐसी है इस आईपीएल क्रिकेटर की कहानी

    लंगर में खाया खाना, गुरूद्वारे में गुजारी रातें ऐसी है इस आईपीएल क्रिकेटर की कहानी

    May 12, 2018 2:12 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    सामने आये जियो के 500 रुपये वाले फोन की तस्वीर और फीचर्सं

    सामने आये जियो के 500 रुपये वाले फोन की तस्वीर और फीचर्सं

    July 16, 2017 10:36 pm

    आप भी कर लो दुनिया मुठ्ठी में वो भी सिर्फ 1500 रुपये में

    आप भी कर लो दुनिया मुठ्ठी में वो भी सिर्फ 1500 रुपये में

    July 23, 2017 11:39 am

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    बच्ची ने किया इंकार स्कुल जाने से तब पिता ने अपनाया रूह कंपा देने वाला तरिका !

    बच्ची ने किया इंकार स्कुल जाने से तब पिता ने अपनाया रूह कंपा देने वाला तरिका !

    May 1, 2018 3:00 pm

    इंतजार होगा खत्म वाट्सअप लाने जा रहा है यह नया फीचर !

    इंतजार होगा खत्म वाट्सअप लाने जा रहा है यह नया फीचर !

    February 8, 2018 2:14 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    कैसे एक लडकी मौत के बाद भी करती रही नौकरी और मॉ बाप से बातें !

    कैसे एक लडकी मौत के बाद भी करती रही नौकरी और मॉ बाप से बातें !

    April 23, 2018 3:22 pm

    जेफ बेजोस एक ही दिन में कैसे बन गए दुनिया के सबसे अमीर आदमी

    जेफ बेजोस एक ही दिन में कैसे बन गए दुनिया के सबसे अमीर आदमी

    July 28, 2017 4:42 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    क्यों पहनते है काला कोट सभी वकील

    आखिर वकील काला कोट ही क्यों पहनते हैं ?

    आखिर वकील काला कोट ही क्यों पहनते हैं ?

    June 7, 2017 11:15 am

    सावधान, यहां जाना सख्त मना है जो गया जिंदा नहीं बचा !

    सावधान, यहां जाना सख्त मना है जो गया जिंदा नहीं बचा !

    August 13, 2017 2:35 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    कोहीनूर हीरा आखिरी बार इस राजा के सर का ताज बना था

    कोहीनूर हीरा आखिरी बार इस राजा के सर का ताज बना था

    June 27, 2017 5:01 pm

    इतिहास का सबसे रहस्यमयी इन्सान जिसकी कहानी जानकर आप चौंक जायेंगे !

    इतिहास का सबसे रहस्यमयी इन्सान जिसकी कहानी जानकर आप चौंक जायेंगे !

    April 24, 2018 4:52 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    दिन में अम्मा बोलते है रात को सोने के लिये बुलाते है !

    दिन में अम्मा बोलते है रात को सोने के लिये बुलाते है !

    May 11, 2018 3:16 pm

    अय्यारी के पाकिस्तान में बैन होने की ये है असली वजह !

    अय्यारी के पाकिस्तान में बैन होने की ये है असली वजह !

    February 16, 2018 6:58 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    राजस्थान सरकार की योजना बेटियों के लिए वरदान साबित हुई

    राजस्थान सरकार की योजना बेटियों के लिए वरदान साबित हुई

    July 29, 2017 4:20 pm

    कभी इस IPS के नाम से कांपते थे बदमाश, अब खुद मोस्ट वॉन्टेड !

    कभी इस IPS के नाम से कांपते थे बदमाश, अब खुद मोस्ट वॉन्टेड !

    March 8, 2018 11:44 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    अगली बार बीयर पीने से पहले पहले ये खबर जरुर पड़े !

    अगली बार बीयर पीने से पहले पहले ये खबर जरुर पड़े !

    April 3, 2018 4:46 pm

    क्या वाकई सिगरेट से अधिक हानिकारक होता है अगरबत्ती का धुआं ?

    क्या वाकई सिगरेट से अधिक हानिकारक होता है अगरबत्ती का धुआं ?

    January 4, 2018 6:49 pm