Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

दिशा पटानी ने सोशल मीडिया को हिलाया, कुछ ही दिनों में हुआ विडियो वायरल

सेलीब्रिटीज के लिये आजकल सोशल मीडिया अपने फैन्स से कनेक्ट करने का अच्छा जरिया बन गया है। फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्वीटर के जरीये अपनी बात या फिल्म का प्रमोशन अक्सर बॉलीवुड अभिनता और अभिनेत्रीयां करती रहती है। इनकी जबरदस्त फैन फोलोविंग है। इस समय बॉगी 2 को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली है और इसके कारण इस फिल्म के अभिनेता टाईगर श्राफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी बेहद खुश नजर आ रहे है। दिशा पाटनी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और विडियो शेयर करके अपने फैन्स के साथ जुडी रहती है। हाल ही में उन्होनें अपना एक विडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर डाला है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

लग रही है बेहद सूंदर
इंस्टाग्राम पर शेयर किये गये इस विडिया में दिशा पटानी एक सांन्ग पर डांस करती हुयी नजर आ रही है। दिशा इस गाने पर डांस करते हुये बहुत खूबसूरत लग रही है। उनके मुव्ज भी बहुत प्यारे लग रहे है। दिशा इस गाने में व्हाईट कलर का टॉप और ब्लू कलर की जींस पहने हुये दिखायी दे रही है। और वे इस गाने का भरपूर मजा ले रही है। उनके साथ 2 और लडकियां डांस करती हुयी दिखायी दे रही है। ऐसा लग रहा है वे किसी कार्यक्रम में शिरकत करने गयी है और वहां पर उन्होनें यह डांस किया है जो कि बहुत प्यारा लग रहा है। उनके चाहने वालों को उनका यह विडियो बहुत पसंद आया है।

जबरदस्त सफलता मिली है फिल्म को
आपको बता दें कि इस समय दिशा पटानी अपनी फिल्म बागी 2 की सफलता से बेहद खुश है उनकी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है और इस साल की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गयी है। फिल्म में उनके साथ टाईगर श्रॉफ भी है जिनके साथ उनकी कैमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है। अभी लग रहा है कि दिशा इस फिल्म की सफलता की खुशियां मना रही है।

बहन है सेना में इस पद पर
दिशा पटानी फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग भी कर चुकी है। उनका जन्म बरेली में हुआ था। वैसे वे मुल रूप से उत्तराखंड के टनकपुर के आमबाग की रहने वाली है। दिशा हिन्दी फिल्मों में आने से पहले साउथ की फिल्मों से अपने कैरियर की शुरूआत कर चुकी है। उनकी पहली फिल्म लोफर थी जो तेलगु भाषा में थी। दिशा की खास बहन खुशबु सेना में कैप्टन के पद पर तैनात है। दिशा पटानी के पिता जगदीश सिंह यूपी पुलिस में सी.ओ है। दिशा ने एमटी युनिर्वसिटी से पढाई के दौरान मॉडलिंग में पार्टिसपेट किया था। और इस तरह धीरे धीरे वे फिल्म क्षेत्र में आ गयी।

 

 

 

Related Article

Tags: , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    भगवान राम ने क्यों तोड दिया अपने ही द्वारा बनाया गया रामसेतु !

    भगवान राम ने क्यों तोड दिया अपने ही द्वारा बनाया गया रामसेतु !

    January 22, 2018 4:34 pm

    यहां मंदिर में भगवान की मूर्ति से आती है ये आवाज !

    यहां मंदिर में भगवान की मूर्ति से आती है ये आवाज !

    January 17, 2018 2:25 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    हरियाणा की यह छोरी दिखा रही है WWE की रिंग में अपना कमाल

    हरियाणा की यह छोरी दिखा रही है WWE की रिंग में अपना कमाल

    October 30, 2017 6:30 pm

    जब वेसलीन की वजह से हार गया था भारत !!

    जब वेसलीन की वजह से हार गया था भारत !!

    March 30, 2018 11:58 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    यह एप बचाएगा आपके मोबाइल को चोरों से !

    यह एप बचाएगा आपके मोबाइल को चोरों से !

    March 10, 2018 5:05 pm

    सब्जी, नूडल्स और मछली बेचने वाली कंपनी कैसे बनी सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी

    सब्जी, नूडल्स और मछली बेचने वाली कंपनी कैसे बनी सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी

    August 11, 2017 6:34 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    ट्यूबलाइट फिल्म देखनें जा रहे है तो पहले जानिए ये बातें !

    ट्यूबलाइट फिल्म देखनें जा रहे है तो पहले जानिए ये बातें !

    June 23, 2017 7:01 pm

    जानिए कौन हैं संभाजी भिड़े, मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक मानते है उनका आदेश

    जानिए कौन हैं संभाजी भिड़े, मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक मानते है उनका आदेश

    January 4, 2018 4:43 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    अद्भुत ! सिर्फ एक बॉल में बना दिये थे 286 रन, क्रिकेट के इस रिकार्ड को तोडना है असंभव !

    अद्भुत ! सिर्फ एक बॉल में बना दिये थे 286 रन, क्रिकेट के इस रिकार्ड को तोडना है असंभव !

    March 20, 2018 2:18 pm

    हरियाणा की यह छोरी दिखा रही है WWE की रिंग में अपना कमाल

    हरियाणा की यह छोरी दिखा रही है WWE की रिंग में अपना कमाल

    October 30, 2017 6:30 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    यदि इस क्रांतिकारी का प्लान सफल हो जाता तो भारत 1915 में ही आजाद हो जाता

    यदि इस क्रांतिकारी का प्लान सफल हो जाता तो भारत 1915 में ही आजाद हो जाता

    August 29, 2017 3:01 pm

    इन बातों को ध्यान में रखकर करें, असली-नकली ब्रांडेड कपड़ों के बीच फ़र्क !

    इन बातों को ध्यान में रखकर करें, असली-नकली ब्रांडेड कपड़ों के बीच फ़र्क !

    May 9, 2018 2:50 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    शहीद परिवारों के लिए आगे आए अब विवेक ओबरॉय

    शहीद परिवारों के लिए आगे आए अब विवेक ओबरॉय

    July 11, 2017 8:19 pm

    कैसे एक लडकी मौत के बाद भी करती रही नौकरी और मॉ बाप से बातें !

    कैसे एक लडकी मौत के बाद भी करती रही नौकरी और मॉ बाप से बातें !

    April 23, 2018 3:22 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    बॉलीवुड की इस प्रसिद्ध अभिनेत्री को क्यों करनी पड रही है खेती, जानकर रह जायेगें हैरान

    बॉलीवुड की इस प्रसिद्ध अभिनेत्री को क्यों करनी पड रही है खेती, जानकर रह जायेगें हैरान

    April 21, 2018 7:08 pm

    आशा पारेख ने इस वजह से नहीं की शादी, इनसे करती थी प्यार !

    आशा पारेख ने इस वजह से नहीं की शादी, इनसे करती थी प्यार !

    April 3, 2018 12:28 am

    सियासत [ और पढ़ें ]

    वकालात छोड़ राजनीति में क्यों आई सुषमा स्वराज ?

    वकालात छोड़ राजनीति में क्यों आई सुषमा स्वराज ?

    August 2, 2017 2:51 pm

    100 दिन के योगी राज में कितना बदला उत्तर प्रदेश…?

    100 दिन के योगी राज में कितना बदला उत्तर प्रदेश…?

    June 28, 2017 5:59 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    1 दिन में करें 1 से 1.5 किलो तक वजन कम

    1 दिन में करें 1 से 1.5 किलो तक वजन कम

    May 31, 2018 9:09 pm

    कितनी सच्चाई है इन बातों में की मरने के बाद भी बढते है बाल और नाखुन !

    कितनी सच्चाई है इन बातों में की मरने के बाद भी बढते है बाल और नाखुन !

    March 29, 2018 6:34 pm