Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

दिशा पटानी ने सोशल मीडिया को हिलाया, कुछ ही दिनों में हुआ विडियो वायरल

सेलीब्रिटीज के लिये आजकल सोशल मीडिया अपने फैन्स से कनेक्ट करने का अच्छा जरिया बन गया है। फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्वीटर के जरीये अपनी बात या फिल्म का प्रमोशन अक्सर बॉलीवुड अभिनता और अभिनेत्रीयां करती रहती है। इनकी जबरदस्त फैन फोलोविंग है। इस समय बॉगी 2 को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली है और इसके कारण इस फिल्म के अभिनेता टाईगर श्राफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी बेहद खुश नजर आ रहे है। दिशा पाटनी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और विडियो शेयर करके अपने फैन्स के साथ जुडी रहती है। हाल ही में उन्होनें अपना एक विडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर डाला है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

लग रही है बेहद सूंदर
इंस्टाग्राम पर शेयर किये गये इस विडिया में दिशा पटानी एक सांन्ग पर डांस करती हुयी नजर आ रही है। दिशा इस गाने पर डांस करते हुये बहुत खूबसूरत लग रही है। उनके मुव्ज भी बहुत प्यारे लग रहे है। दिशा इस गाने में व्हाईट कलर का टॉप और ब्लू कलर की जींस पहने हुये दिखायी दे रही है। और वे इस गाने का भरपूर मजा ले रही है। उनके साथ 2 और लडकियां डांस करती हुयी दिखायी दे रही है। ऐसा लग रहा है वे किसी कार्यक्रम में शिरकत करने गयी है और वहां पर उन्होनें यह डांस किया है जो कि बहुत प्यारा लग रहा है। उनके चाहने वालों को उनका यह विडियो बहुत पसंद आया है।

जबरदस्त सफलता मिली है फिल्म को
आपको बता दें कि इस समय दिशा पटानी अपनी फिल्म बागी 2 की सफलता से बेहद खुश है उनकी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है और इस साल की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गयी है। फिल्म में उनके साथ टाईगर श्रॉफ भी है जिनके साथ उनकी कैमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है। अभी लग रहा है कि दिशा इस फिल्म की सफलता की खुशियां मना रही है।

बहन है सेना में इस पद पर
दिशा पटानी फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग भी कर चुकी है। उनका जन्म बरेली में हुआ था। वैसे वे मुल रूप से उत्तराखंड के टनकपुर के आमबाग की रहने वाली है। दिशा हिन्दी फिल्मों में आने से पहले साउथ की फिल्मों से अपने कैरियर की शुरूआत कर चुकी है। उनकी पहली फिल्म लोफर थी जो तेलगु भाषा में थी। दिशा की खास बहन खुशबु सेना में कैप्टन के पद पर तैनात है। दिशा पटानी के पिता जगदीश सिंह यूपी पुलिस में सी.ओ है। दिशा ने एमटी युनिर्वसिटी से पढाई के दौरान मॉडलिंग में पार्टिसपेट किया था। और इस तरह धीरे धीरे वे फिल्म क्षेत्र में आ गयी।

 

 

 

Related Article

Tags: , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    March 29, 2018 11:27 am

    अपने जन्म के समय से जानें क्या है आपका भविष्य !

    अपने जन्म के समय से जानें क्या है आपका भविष्य !

    May 27, 2018 10:34 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    आज से 19 साल पहले कुंबले ने रचा था इतिहास !

    आज से 19 साल पहले कुंबले ने रचा था इतिहास !

    April 3, 2018 7:17 pm

    जब वेसलीन की वजह से हार गया था भारत !!

    जब वेसलीन की वजह से हार गया था भारत !!

    March 30, 2018 11:58 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    यह एप बचाएगा आपके मोबाइल को चोरों से !

    यह एप बचाएगा आपके मोबाइल को चोरों से !

    March 10, 2018 5:05 pm

    रिलायंस जियो का एक और धमाका अब ले 500 रुपयें में 4जी मोबाइल

    रिलायंस जियो का एक और धमाका अब ले 500 रुपयें में 4जी मोबाइल

    July 5, 2017 5:51 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    संजय दत्त की इस हरकत की वजह से श्रीदेवी ने साथ काम ना करने का लिया था फैसला !

    संजय दत्त की इस हरकत की वजह से श्रीदेवी ने साथ काम ना करने का लिया था फैसला !

    February 26, 2018 6:27 pm

    करोडों कमाता है नर्सरी स्कुल में पड़ने वाला रॉयन,जाने इस लिस्ट में ओर कौन है

    करोडों कमाता है नर्सरी स्कुल में पड़ने वाला रॉयन,जाने इस लिस्ट में ओर कौन है

    December 31, 2017 12:23 am

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    कभी ठेले पर बेचता था पकौडे आज है करोडों का मालिक

    कभी ठेले पर बेचता था पकौडे आज है करोडों का मालिक

    October 31, 2017 3:29 pm

    एक अपमान ने बदल दी रतन टाटा और टाटा मोटर्स की तकदीर, ये है सफलता की कहानी

    एक अपमान ने बदल दी रतन टाटा और टाटा मोटर्स की तकदीर, ये है सफलता की कहानी

    April 24, 2018 7:46 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    क्या है खास इस पेड में जिसकी पत्ती तोडने पर भी है 6 महीने की जेल !

    क्या है खास इस पेड में जिसकी पत्ती तोडने पर भी है 6 महीने की जेल !

    April 4, 2018 2:21 pm
    किन कारणों से होता है रविवार का अवकाश

    सन्डे को ही छुट्टी क्यों होती है? क्या कभी सोचा है !

    सन्डे को ही छुट्टी क्यों होती है? क्या कभी सोचा है !

    June 12, 2017 8:00 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    जानें कैसे बन गया यह शक्स विश्व का सबसे बडा डॉन !

    जानें कैसे बन गया यह शक्स विश्व का सबसे बडा डॉन !

    April 2, 2018 4:26 pm

    एक हादसे ने बना दिया इस शक्स को मेडिसिन बाबा !

    एक हादसे ने बना दिया इस शक्स को मेडिसिन बाबा !

    March 29, 2018 12:10 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    सरहद पार से आया एक ऐसा गाना जो इंडियन्स की जुबा पर चढ़ा

    सरहद पार से आया एक ऐसा गाना जो इंडियन्स की जुबा पर चढ़ा

    August 11, 2017 2:26 pm

    अच्‍छा हुआ इस फि‍ल्‍म का नाम बदल गया, नहीं तो न जाने कितने तलाक होते

    अच्‍छा हुआ इस फि‍ल्‍म का नाम बदल गया, नहीं तो न जाने कितने तलाक होते

    August 23, 2017 7:15 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्योते पर इवांका ट्रंप आयेगी भारत

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्योते पर इवांका ट्रंप आयेगी भारत

    August 11, 2017 3:14 pm

    प्रकाश राज क्यों हो रहे है मोदी और शाह विरोधी ?

    प्रकाश राज क्यों हो रहे है मोदी और शाह विरोधी ?

    January 19, 2018 3:39 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    उम्र के हिसाब से ये होना चाहिये आपका वजन !

    उम्र के हिसाब से ये होना चाहिये आपका वजन !

    April 3, 2018 3:53 pm
    सुबह उठते ही पानी पीने के फायदे

    सुबह उठते ही पानी पीने के फायदे

    सुबह उठते ही पानी पीने के फायदे