Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

सलमान की एक किस ने बदल दी इस मॉडल की किस्मत !

किस्मत कब पलट जाये कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ हुआ है एक मॉडल के साथ। कई सालों से मॉडलिंग में काम कर रही एक लडकी फिल्मों और सीरियल में आने के लिये जद्दोजहद कर रही थी। लेकिन किस्मत कुछ चल नहीं रही थी लेकिन एक दिन ऐसा हुआ की उसकी तकदीर रातों रात पलट गयी और उसे एक नये सीरियल में लीड रोल निभाने का ऑफर मिला। और इसकी वजह बने बॉलीवुड के सबसे चमकते सितारे भाईजान यानि की सलमान खान। जिनकी एक किस ने इन्हें रातों रात मशहुर बना दिया और इनकी बंद किस्मत खुल गयी आईये जानते है कौन है ये लडकी और कैसे खुली इनकी किस्मत।


सलमान के साथ आयी थी नजर
हाल ही में टीवी पर प्रसारित हुए सलमान खान के नये शो दस का दम के एक प्रोमो में सलमान एक नयी मॉडल योगिता बिहानी के साथ दिखायी दिये थे। योगिता एक मॉडल है जो कई सालों से एक्टिंग के क्षेत्र में आने के लिये मेहनत कर रही है। प्रोमों में सलमान योगिता से पुछते है कि कितने प्रतिशत भारतीय लडके लडकियों को इम्प्रेस करने के लिये अंग्रेजी भाषा का प्रयोग करते है। योगिता इस सवाल का सही जवाब देती है जिसके बदले सलमान योगिता को किस करते है और एक चेक देते है।


इस सीरियल में आयेगी नजर
सलमान के किस करने के बाद तो योगिता की जैसे किस्मत ही खुल गयी। एकता कपूर ने उन्हें अपने नये शो दिल ही तो है में काम करने का ऑफर दिया है। यह नाटक करण जौहर की सूपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम पर आधारित है। इसके आलवा योगिता ने साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ भी एड में काम किया है। एक साथ चारों ओर से मिली खुशखबरी से योगिता बडी खुश है। और बताती है कि ये मेरा सबसे शानदार और लकी महिना है। और मैं इस समय सातवें आसमान पर हॅु।


इस सूपरस्टार के साथ भी आयी है नजर
योगिता ने एक इंटरव्यु में बताया कि सलमान के साथ काम करने से उनकी किस्मत खुल गयी है। उनके साथ काम करना मेरी लाईफ का सबसे बेहतरीन अनुभव है। उनके साथ काम करने के बाद अब मैं एक सीरियल में मुख्य भूमिका निभाने वाली हुॅ और इसके अलावा नागार्जुन जैसे सूपरस्टार के साथ काम करके तो मैं जैसे सातवें आसमान पर पहॅुच गयी हुॅं। दस का दम प्रोमो शुट में नजर आने के बाद इस समय उनके पास कई विज्ञापनों के लिये अच्छे ऑफर आ रहे है।

ये भी जरूर पढ़ें :

शक्ल सूरत के कारण नहीं बल्कि इस वजह से मिला था पहली बार सलमान को काम

करीना ने अपने को स्टार के लिये कहा ये मेरे भाई जैसा नहीं कर सकती रोमंटिक सीन

दिन में अम्मा बोलते है रात को सोने के लिये बुलाते है !

नेहा धुपिया ने की गुपचुप तरीके से शादी, दुल्हा कौन है जानिये !

 

Related Article

Tags: , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    हनुमान जी के जीवन की घटनाओं से सीखकर हम भी पा सकते है सफलता !

    हनुमान जी के जीवन की घटनाओं से सीखकर हम भी पा सकते है सफलता !

    March 30, 2018 1:00 pm

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    April 20, 2018 5:57 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    जानें, कौन है आईपीएल का पहला नेपाली खिलाड़ी !

    जानें, कौन है आईपीएल का पहला नेपाली खिलाड़ी !

    February 3, 2018 12:50 pm

    कहॉ है 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम का गुमनाम हीरो !

    कहॉ है 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम का गुमनाम हीरो !

    April 1, 2018 8:36 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    सामने आये जियो के 500 रुपये वाले फोन की तस्वीर और फीचर्सं

    सामने आये जियो के 500 रुपये वाले फोन की तस्वीर और फीचर्सं

    July 16, 2017 10:36 pm

    यह एप बचाएगा आपके मोबाइल को चोरों से !

    यह एप बचाएगा आपके मोबाइल को चोरों से !

    March 10, 2018 5:05 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    सबसे कम उम्र की महीला पायलट हुयी देश के लिये शहीद, दादा भी हो चुके है कुर्बान !

    सबसे कम उम्र की महीला पायलट हुयी देश के लिये शहीद, दादा भी हो चुके है कुर्बान !

    March 29, 2018 8:43 pm

    क्या वाकई में राहुल गाँधी की जैकेट 65 हज़ार की है ?

    क्या वाकई में राहुल गाँधी की जैकेट 65 हज़ार की है ?

    January 31, 2018 4:04 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    भारत का सबसे अमीर भिखारी, लाखों में नहीं कराडों में है सम्पत्ति !

    भारत का सबसे अमीर भिखारी, लाखों में नहीं कराडों में है सम्पत्ति !

    May 18, 2018 12:24 pm

    शहीद परिवारों के लिए आगे आए अब विवेक ओबरॉय

    शहीद परिवारों के लिए आगे आए अब विवेक ओबरॉय

    July 11, 2017 8:19 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    अमरनाथ गुफा से जुडे वे 5 रहस्य जिसे हर किसी को जानना चाहिये !

    अमरनाथ गुफा से जुडे वे 5 रहस्य जिसे हर किसी को जानना चाहिये !

    February 28, 2018 4:16 pm

    रामायण के वे रहस्य जिन्हें जानकर आप चौंक जायेगें !

    रामायण के वे रहस्य जिन्हें जानकर आप चौंक जायेगें !

    February 13, 2018 5:08 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    कारगिल युद्ध में ‘शहीद’ कैप्टन सौरभ कालिया ने सबसे पहले दी थी कुर्बानी !

    कारगिल युद्ध में ‘शहीद’ कैप्टन सौरभ कालिया ने सबसे पहले दी थी कुर्बानी !

    May 4, 2018 12:50 pm

    इस राष्ट्रपति के सर पर था लाखों लोगों की मौत का इलजाम

    इस राष्ट्रपति के सर पर था लाखों लोगों की मौत का इलजाम

    July 23, 2017 8:11 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    शक्ल सूरत के कारण नहीं बल्कि इस वजह से मिला था पहली बार सलमान को काम

    शक्ल सूरत के कारण नहीं बल्कि इस वजह से मिला था पहली बार सलमान को काम

    May 13, 2018 1:12 pm

    ‘बैंडिट क्वीन’ के इस सीन के बाद रातो को रोती थी सीमा विश्वास

    ‘बैंडिट क्वीन’ के इस सीन के बाद रातो को रोती थी सीमा विश्वास

    July 30, 2017 4:58 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    अब सरकार को बताना होगा ताजमहल मकबरा है या मंदिर

    अब सरकार को बताना होगा ताजमहल मकबरा है या मंदिर

    August 11, 2017 5:46 pm

    थ्री इडियट्स फिल्म जैसी लाइफ थी कालेज के दिनों में नीतिश कुमार की

    थ्री इडियट्स फिल्म जैसी लाइफ थी कालेज के दिनों में नीतिश कुमार की

    July 27, 2017 2:20 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    क्या वाकई ई सिगरेट धुम्रपान छोडने में मददगार है ?

    क्या वाकई ई सिगरेट धुम्रपान छोडने में मददगार है ?

    February 8, 2018 7:03 pm

    जल्दी शादी करने से बच सकते है इस गंभीर रोग से ।

    जल्दी शादी करने से बच सकते है इस गंभीर रोग से ।