Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

सलमान की एक किस ने बदल दी इस मॉडल की किस्मत !

किस्मत कब पलट जाये कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ हुआ है एक मॉडल के साथ। कई सालों से मॉडलिंग में काम कर रही एक लडकी फिल्मों और सीरियल में आने के लिये जद्दोजहद कर रही थी। लेकिन किस्मत कुछ चल नहीं रही थी लेकिन एक दिन ऐसा हुआ की उसकी तकदीर रातों रात पलट गयी और उसे एक नये सीरियल में लीड रोल निभाने का ऑफर मिला। और इसकी वजह बने बॉलीवुड के सबसे चमकते सितारे भाईजान यानि की सलमान खान। जिनकी एक किस ने इन्हें रातों रात मशहुर बना दिया और इनकी बंद किस्मत खुल गयी आईये जानते है कौन है ये लडकी और कैसे खुली इनकी किस्मत।


सलमान के साथ आयी थी नजर
हाल ही में टीवी पर प्रसारित हुए सलमान खान के नये शो दस का दम के एक प्रोमो में सलमान एक नयी मॉडल योगिता बिहानी के साथ दिखायी दिये थे। योगिता एक मॉडल है जो कई सालों से एक्टिंग के क्षेत्र में आने के लिये मेहनत कर रही है। प्रोमों में सलमान योगिता से पुछते है कि कितने प्रतिशत भारतीय लडके लडकियों को इम्प्रेस करने के लिये अंग्रेजी भाषा का प्रयोग करते है। योगिता इस सवाल का सही जवाब देती है जिसके बदले सलमान योगिता को किस करते है और एक चेक देते है।


इस सीरियल में आयेगी नजर
सलमान के किस करने के बाद तो योगिता की जैसे किस्मत ही खुल गयी। एकता कपूर ने उन्हें अपने नये शो दिल ही तो है में काम करने का ऑफर दिया है। यह नाटक करण जौहर की सूपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम पर आधारित है। इसके आलवा योगिता ने साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ भी एड में काम किया है। एक साथ चारों ओर से मिली खुशखबरी से योगिता बडी खुश है। और बताती है कि ये मेरा सबसे शानदार और लकी महिना है। और मैं इस समय सातवें आसमान पर हॅु।


इस सूपरस्टार के साथ भी आयी है नजर
योगिता ने एक इंटरव्यु में बताया कि सलमान के साथ काम करने से उनकी किस्मत खुल गयी है। उनके साथ काम करना मेरी लाईफ का सबसे बेहतरीन अनुभव है। उनके साथ काम करने के बाद अब मैं एक सीरियल में मुख्य भूमिका निभाने वाली हुॅ और इसके अलावा नागार्जुन जैसे सूपरस्टार के साथ काम करके तो मैं जैसे सातवें आसमान पर पहॅुच गयी हुॅं। दस का दम प्रोमो शुट में नजर आने के बाद इस समय उनके पास कई विज्ञापनों के लिये अच्छे ऑफर आ रहे है।

ये भी जरूर पढ़ें :

शक्ल सूरत के कारण नहीं बल्कि इस वजह से मिला था पहली बार सलमान को काम

करीना ने अपने को स्टार के लिये कहा ये मेरे भाई जैसा नहीं कर सकती रोमंटिक सीन

दिन में अम्मा बोलते है रात को सोने के लिये बुलाते है !

नेहा धुपिया ने की गुपचुप तरीके से शादी, दुल्हा कौन है जानिये !

 

Related Article

Tags: , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    April 27, 2018 2:16 am

    शनिवार के दिन इन 4 चीजों को चढाने से बदल सकती है आपकी किस्मत !

    शनिवार के दिन इन 4 चीजों को चढाने से बदल सकती है आपकी किस्मत !

    March 10, 2018 3:26 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    हरियाणा की यह छोरी दिखा रही है WWE की रिंग में अपना कमाल

    हरियाणा की यह छोरी दिखा रही है WWE की रिंग में अपना कमाल

    October 30, 2017 6:30 pm

    16 साल पहले बनाये शोएब अख्तर के रिकार्ड को आज तक कोई नहीं तोड पाया

    16 साल पहले बनाये शोएब अख्तर के रिकार्ड को आज तक कोई नहीं तोड पाया

    April 28, 2018 1:57 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    नोकिया की मोबाईल बाजार मे फिर से वापसी

    नोकिया की मोबाईल बाजार मे फिर से वापसी

    June 13, 2017 7:56 pm

    चीन के लिये है खतरे की घंटी भारत की अग्नि मिसाइल 5

    चीन के लिये है खतरे की घंटी भारत की अग्नि मिसाइल 5

    January 19, 2018 1:32 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    मोदी के मंत्रीमंडल का ये मंत्री कभी गिरफ्तार कर चुका है आडवाणी को

    मोदी के मंत्रीमंडल का ये मंत्री कभी गिरफ्तार कर चुका है आडवाणी को

    September 4, 2017 2:36 pm

    5 दिनों में ही क्यों छिन लिया गया इस लडकी से मिस वर्ल्ड बांग्लादेश का ताज

    5 दिनों में ही क्यों छिन लिया गया इस लडकी से मिस वर्ल्ड बांग्लादेश का ताज

    October 11, 2017 6:58 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    इस वीर क्रांतिकारी ने अंग्रेजो को उनके घर में घुसकर मारा

    इस वीर क्रांतिकारी ने अंग्रेजो को उनके घर में घुसकर मारा

    July 31, 2017 3:37 pm

    कौन है उत्तरप्रदेश के बाहुबली राजा भैया !

    कौन है उत्तरप्रदेश के बाहुबली राजा भैया !

    March 28, 2018 6:54 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    दुनिया का ओनोखा लाइव ऑपरेशन जहां डॉक्टर करते रहे सर्जरी और पैसेंट बजाता रहा गिटार

    दुनिया का ओनोखा लाइव ऑपरेशन जहां डॉक्टर करते रहे सर्जरी और पैसेंट बजाता रहा गिटार

    July 22, 2017 5:32 pm

    ये थे भारत के पहले ‘प्रधानमंत्री’

    ये थे भारत के पहले ‘प्रधानमंत्री’

    October 5, 2017 12:58 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    मिलिये इस नाई से है जिसके पास है आडी, जगुआर, राल्सरायॅस और मर्सडीज जैसी कारें

    मिलिये इस नाई से है जिसके पास है आडी, जगुआर, राल्सरायॅस और मर्सडीज जैसी कारें

    February 27, 2018 3:30 pm

    मुकेश अंबानी का रूतबा ऐसा है कि कार की चाबी खोने पर जर्मनी से आयी चाबी हैलीकॉप्टर से

    मुकेश अंबानी का रूतबा ऐसा है कि कार की चाबी खोने पर जर्मनी से आयी चाबी हैलीकॉप्टर से

    April 6, 2018 12:57 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    दुनिया की 10 सबसे कमाउ फिल्में जिन्होनें की है करोडों नहीं अरबों की कमाई !

    दुनिया की 10 सबसे कमाउ फिल्में जिन्होनें की है करोडों नहीं अरबों की कमाई !

    February 24, 2018 9:04 pm

    क्या है कारगिल युद्ध और माधुरी दिक्षित के बीच कनेक्शन !

    क्या है कारगिल युद्ध और माधुरी दिक्षित के बीच कनेक्शन !

    January 23, 2018 12:57 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    15 अगस्त 1947 की वो रात खुशी के साथ दे गई एक दर्द भी

    15 अगस्त 1947 की वो रात खुशी के साथ दे गई एक दर्द भी

    August 15, 2017 5:12 pm

    सड़क पर नमाज नहीं रोक सकता तो जन्माष्टमी मनाने से कैसे रोकूं–योगी आदित्य नाथ

    सड़क पर नमाज नहीं रोक सकता तो जन्माष्टमी मनाने से कैसे रोकूं–योगी आदित्य नाथ

    August 17, 2017 7:11 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    अगली बार बीयर पीने से पहले पहले ये खबर जरुर पड़े !

    अगली बार बीयर पीने से पहले पहले ये खबर जरुर पड़े !

    April 3, 2018 4:46 pm

    हमें हिचकी क्यों आती है ?

    हमें हिचकी क्यों आती है ?

    March 23, 2018 12:11 am