Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

सलमान की एक किस ने बदल दी इस मॉडल की किस्मत !

किस्मत कब पलट जाये कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ हुआ है एक मॉडल के साथ। कई सालों से मॉडलिंग में काम कर रही एक लडकी फिल्मों और सीरियल में आने के लिये जद्दोजहद कर रही थी। लेकिन किस्मत कुछ चल नहीं रही थी लेकिन एक दिन ऐसा हुआ की उसकी तकदीर रातों रात पलट गयी और उसे एक नये सीरियल में लीड रोल निभाने का ऑफर मिला। और इसकी वजह बने बॉलीवुड के सबसे चमकते सितारे भाईजान यानि की सलमान खान। जिनकी एक किस ने इन्हें रातों रात मशहुर बना दिया और इनकी बंद किस्मत खुल गयी आईये जानते है कौन है ये लडकी और कैसे खुली इनकी किस्मत।


सलमान के साथ आयी थी नजर
हाल ही में टीवी पर प्रसारित हुए सलमान खान के नये शो दस का दम के एक प्रोमो में सलमान एक नयी मॉडल योगिता बिहानी के साथ दिखायी दिये थे। योगिता एक मॉडल है जो कई सालों से एक्टिंग के क्षेत्र में आने के लिये मेहनत कर रही है। प्रोमों में सलमान योगिता से पुछते है कि कितने प्रतिशत भारतीय लडके लडकियों को इम्प्रेस करने के लिये अंग्रेजी भाषा का प्रयोग करते है। योगिता इस सवाल का सही जवाब देती है जिसके बदले सलमान योगिता को किस करते है और एक चेक देते है।


इस सीरियल में आयेगी नजर
सलमान के किस करने के बाद तो योगिता की जैसे किस्मत ही खुल गयी। एकता कपूर ने उन्हें अपने नये शो दिल ही तो है में काम करने का ऑफर दिया है। यह नाटक करण जौहर की सूपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम पर आधारित है। इसके आलवा योगिता ने साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ भी एड में काम किया है। एक साथ चारों ओर से मिली खुशखबरी से योगिता बडी खुश है। और बताती है कि ये मेरा सबसे शानदार और लकी महिना है। और मैं इस समय सातवें आसमान पर हॅु।


इस सूपरस्टार के साथ भी आयी है नजर
योगिता ने एक इंटरव्यु में बताया कि सलमान के साथ काम करने से उनकी किस्मत खुल गयी है। उनके साथ काम करना मेरी लाईफ का सबसे बेहतरीन अनुभव है। उनके साथ काम करने के बाद अब मैं एक सीरियल में मुख्य भूमिका निभाने वाली हुॅ और इसके अलावा नागार्जुन जैसे सूपरस्टार के साथ काम करके तो मैं जैसे सातवें आसमान पर पहॅुच गयी हुॅं। दस का दम प्रोमो शुट में नजर आने के बाद इस समय उनके पास कई विज्ञापनों के लिये अच्छे ऑफर आ रहे है।

ये भी जरूर पढ़ें :

शक्ल सूरत के कारण नहीं बल्कि इस वजह से मिला था पहली बार सलमान को काम

करीना ने अपने को स्टार के लिये कहा ये मेरे भाई जैसा नहीं कर सकती रोमंटिक सीन

दिन में अम्मा बोलते है रात को सोने के लिये बुलाते है !

नेहा धुपिया ने की गुपचुप तरीके से शादी, दुल्हा कौन है जानिये !

 

Related Article

Tags: , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    भूलकर भी न करें इन 7 वस्तुओं का दान, नहीं तो हो जायेगें बर्बाद !

    भूलकर भी न करें इन 7 वस्तुओं का दान, नहीं तो हो जायेगें बर्बाद !

    May 4, 2018 11:55 am

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    April 20, 2018 5:57 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    विराट कोहली और धोनी में कौन कर रहा है अधिक कमाई ?

    विराट कोहली और धोनी में कौन कर रहा है अधिक कमाई ?

    March 12, 2018 11:21 pm

    जानें, कौन है आईपीएल का पहला नेपाली खिलाड़ी !

    जानें, कौन है आईपीएल का पहला नेपाली खिलाड़ी !

    February 3, 2018 12:50 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    June 6, 2017 5:36 pm

    मोबाईल प्रेमियों के लिये खुशखबरी शिओमी ने उतारा नया फोन

    मोबाईल प्रेमियों के लिये खुशखबरी शिओमी ने उतारा नया फोन

    October 11, 2017 9:33 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    गुजरात और हिमाचल चुनाव में ये है वे दिग्गज जो अपनी सीट नहीं बचा पाये

    गुजरात और हिमाचल चुनाव में ये है वे दिग्गज जो अपनी सीट नहीं बचा पाये

    December 19, 2017 4:02 pm

    एक रोबोट को मिली सउदी अरब की नागरिकता, रोबाट ने जतायी खुशी

    एक रोबोट को मिली सउदी अरब की नागरिकता, रोबाट ने जतायी खुशी

    October 28, 2017 1:53 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    ये था मुम्बई अंडरवर्ल्ड का सबसे बड़ा डॉन, इसके नाम से कांपते थे लोग

    ये था मुम्बई अंडरवर्ल्ड का सबसे बड़ा डॉन, इसके नाम से कांपते थे लोग

    August 16, 2017 9:19 pm

    जिस ने सब को खूब हंसाया, लेकिन अब उन्हें शायद ही कोई याद करता हो

    जिस ने सब को खूब हंसाया, लेकिन अब उन्हें शायद ही कोई याद करता हो

    July 25, 2017 8:27 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    लाफिंग बुद्धा कौन थे और क्या है इनकी हंसी का राज आईये जानते हैं

    लाफिंग बुद्धा कौन थे और क्या है इनकी हंसी का राज आईये जानते हैं

    January 3, 2018 3:35 pm

    ऐसा चमत्कारी मंदिर जहां बिना खून बहाये चढायी जाती है बलि

    ऐसा चमत्कारी मंदिर जहां बिना खून बहाये चढायी जाती है बलि

    July 31, 2017 5:33 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    मोदी के करीबी ओर भारत का जेम्स बॉण्ड जिस के नाम से ही कांपता है पाकिस्तान

    मोदी के करीबी ओर भारत का जेम्स बॉण्ड जिस के नाम से ही कांपता है पाकिस्तान

    April 2, 2018 5:23 pm

    इस राष्ट्रपति के सर पर था लाखों लोगों की मौत का इलजाम

    इस राष्ट्रपति के सर पर था लाखों लोगों की मौत का इलजाम

    July 23, 2017 8:11 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    दुनिया की 10 सबसे कमाउ फिल्में जिन्होनें की है करोडों नहीं अरबों की कमाई !

    दुनिया की 10 सबसे कमाउ फिल्में जिन्होनें की है करोडों नहीं अरबों की कमाई !

    February 24, 2018 9:04 pm

    यह मशहुर अभिनेत्री जीवन भर रही कुंवारी, करती थी देवानंद से बेइंतहा मोहब्बत

    यह मशहुर अभिनेत्री जीवन भर रही कुंवारी, करती थी देवानंद से बेइंतहा मोहब्बत

    September 27, 2017 5:52 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    थ्री इडियट्स फिल्म जैसी लाइफ थी कालेज के दिनों में नीतिश कुमार की

    थ्री इडियट्स फिल्म जैसी लाइफ थी कालेज के दिनों में नीतिश कुमार की

    July 27, 2017 2:20 pm

    3 बार के विधायक का बेटा चलाता है रिक्शा, जर्जर है मकान, टीन की है छत !

    3 बार के विधायक का बेटा चलाता है रिक्शा, जर्जर है मकान, टीन की है छत !

    December 28, 2017 5:21 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    चाय तो नही है आप की इन बीमारियों की असल वजह ?

    चाय तो नही है आप की इन बीमारियों की असल वजह ?

    July 30, 2017 10:26 am

    उम्र के हिसाब से जान लें क्या होनी चाहिये लम्बाई !

    उम्र के हिसाब से जान लें क्या होनी चाहिये लम्बाई !

    March 29, 2018 7:16 pm