Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

सोशल मीडिया पर वायरल इस जींस की कीमत जानोगे तो चक्कर खाकर गिर पडोगे !

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक जींस तेजी से वायरल हो रही है। जींस के नाम पर केवल कपडे की दो चार पट्टियॉ जिन्हें देखकर आपको ऐसा भी लग सकता है कि इसको पहनने का फायदा क्या है। लेकिन भैया आज के समय में कपडा जितना कम उसकी कीमत उतनी ही ज्यादा हो जाती है। पिछले कई सालों से फैशन के नाम से इन फटी जींस युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय हुयी है। ये मान लो कि जिसकी जितनी ज्यादा जींस फटी होगी वह उतना ज्यादा फैशनेबल समझा जाता है। आपको बता दें कि युवाओं के बीच इन रीप्ड जींस का क्रेज जबरदस्त है।


कीमत जान लीजिये
जींस तो आपने देख ली है तो अब सोच रहे होगें कि आखिर इसे खरीदेगा कौन। तो आपको बता दें कि इस जींस को खरीदने के लिये जेब काफी ढीली करनी होगी। आपकी नजर में तो हो सकता है कि इस जींस की कोई कीमत ना हो और आप इसे फ्री में दे तो भी आप ना पहनें। तो पहले तो हम बता दें कि आम लोग इस जींस को देख सकते है ये खास कस्टमर के लिये बनायी गयी है। और अब कुर्सी पर बैठे है तो संभलकर बैठिये हम इस जींस की कीमत बताने जा रहे है। तो इस जींस की कीमत है 168 डॉलर यानि की मात्र 11000 रूपये के लगभग।


इस कंपनी ने उतारा है
इस जींस को बाजार में उतारा है डेनिम ब्रांड कारमर ने। यह डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी का प्रोडेक्ट है और यह उनकी वेबसाईट पर उपलब्ध है। जींस के नाम पर इसमें कुछ पट्टियॉ और जीप है। लेकिन साथ ही इतने कम कपडे में बनायी गयी जींस को देखकर आपके मन में अगर यह विचार आया है कि क्या इसमें जेब है तो आपको बता दे कि इस जींस में जेबें दी गयी है। इस जींस को कंपनी एक्सट्रीम कटआउट के नाम से बेच रही है।


फैशन के नाम पर
फैशन के नाम पर आजकल अजीबोगरीब कपडे बाजार में आ रहे है जिन्हें पहनकर युवा एक दुसरे से अलग दिखना चाहते है। लेकिन इस तरह की जींस का बाजार में आना बेहद ही अचरज का विषय है इसे देखकर कहीं से भी नहीं लगता कि यह पहनने लायक है। क्योंकी इसको पहनने के बाद भी पहनने वाले को ये ही अहसास होगा कि उसने कुछ नहीं पहना है लेकिन चंद पट्टियों की यह जींस बाजार में इतने मंहगे दामों पर बेची जा रही है और लोग इसे खरीद भी रहे है।

Source -lallantop

ये भी जरूर पढ़ें :

इस एयरहोस्टेस के काम की हो रही तारिफ, बचायी थी 10 महीने के बच्चे की जान !

सिर्फ पैसा ही काफी नहीं है इस कार को खरीदने के लिये, अच्छी हैसियत भी जरूरी

Related Article

Tags: , , , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    भगवान राम ने क्यों तोड दिया अपने ही द्वारा बनाया गया रामसेतु !

    भगवान राम ने क्यों तोड दिया अपने ही द्वारा बनाया गया रामसेतु !

    January 22, 2018 4:34 pm
    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    March 29, 2018 11:27 am

    खेल [ और पढ़ें ]

    अशोक वाटिका जाना भारी पड़ा क्रिकेटर मोहम्मद शमी को

    अशोक वाटिका जाना भारी पड़ा क्रिकेटर मोहम्मद शमी को

    August 11, 2017 7:28 pm

    ये है वे 5 गेंदबाज जिन्होनें अपने कैरियर में कभी भी नो बॉल नहीं फेंकी !

    ये है वे 5 गेंदबाज जिन्होनें अपने कैरियर में कभी भी नो बॉल नहीं फेंकी !

    May 9, 2018 3:41 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    बिना इंटरनेट चलाये फेसबुक वाट्सअप, ये सिम करनी होगी इस्तेमाल !

    बिना इंटरनेट चलाये फेसबुक वाट्सअप, ये सिम करनी होगी इस्तेमाल !

    October 14, 2017 4:52 pm

    फोन से कर दे इन 9 एप्स को अनइंस्टाल , गुगल ने कर दिया है बैन !

    फोन से कर दे इन 9 एप्स को अनइंस्टाल , गुगल ने कर दिया है बैन !

    March 12, 2018 10:24 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    हनी सिंह के गाने पर किया इस लडकी ने धमाकेदार डांस, विडियो हुआ वायरल !

    हनी सिंह के गाने पर किया इस लडकी ने धमाकेदार डांस, विडियो हुआ वायरल !

    May 6, 2018 1:42 pm

    ब्रिक्स सम्मेलन : आतंकवाद पर ये भारतीय कुटनीती की बडी जीत है !

    ब्रिक्स सम्मेलन : आतंकवाद पर ये भारतीय कुटनीती की बडी जीत है !

    September 4, 2017 5:03 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    11 साल बाद अमरनाथ यात्रा के सुरक्षा चक्र में सेंध

    11 साल बाद अमरनाथ यात्रा के सुरक्षा चक्र में सेंध

    July 11, 2017 3:09 pm

    दबंग महिला आईपीएस जिसके राजनीतिक गलियारों में है सबसे ज्यादा चर्चे

    दबंग महिला आईपीएस जिसके राजनीतिक गलियारों में है सबसे ज्यादा चर्चे

    July 18, 2017 7:20 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    इस गांव का एक पेड़ जब अचानक रोने लगा !

    इस गांव का एक पेड़ जब अचानक रोने लगा !

    April 4, 2018 12:50 am

    एक लड़की की इज्जत बचाने के लिए 84 गांव श्मशान बने !

    एक लड़की की इज्जत बचाने के लिए 84 गांव श्मशान बने !

    March 29, 2018 12:38 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    मोदी के करीबी ओर भारत का जेम्स बॉण्ड जिस के नाम से ही कांपता है पाकिस्तान

    मोदी के करीबी ओर भारत का जेम्स बॉण्ड जिस के नाम से ही कांपता है पाकिस्तान

    April 2, 2018 5:23 pm

    इस व्यक्ति ने 5 टन सोना देकर की थी भारत सरकार की मदद

    इस व्यक्ति ने 5 टन सोना देकर की थी भारत सरकार की मदद

    April 1, 2018 3:04 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    भगवान होने का सबुत चाहिये तो इस विडियो को जरूर देखें !

    भगवान होने का सबुत चाहिये तो इस विडियो को जरूर देखें !

    February 15, 2018 3:45 pm

    यह मशहुर अभिनेत्री जीवन भर रही कुंवारी, करती थी देवानंद से बेइंतहा मोहब्बत

    यह मशहुर अभिनेत्री जीवन भर रही कुंवारी, करती थी देवानंद से बेइंतहा मोहब्बत

    September 27, 2017 5:52 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्योते पर इवांका ट्रंप आयेगी भारत

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्योते पर इवांका ट्रंप आयेगी भारत

    August 11, 2017 3:14 pm

    अब सरकार को बताना होगा ताजमहल मकबरा है या मंदिर

    अब सरकार को बताना होगा ताजमहल मकबरा है या मंदिर

    August 11, 2017 5:46 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    बोतलबंद पानी में होते है ये नुकसानदायक तत्व, हो जायें सावधान !

    बोतलबंद पानी में होते है ये नुकसानदायक तत्व, हो जायें सावधान !

    March 19, 2018 8:08 pm

    आखिर क्या है जापानी बुखार अब तक ले चुकी है कईयों की जान

    आखिर क्या है जापानी बुखार अब तक ले चुकी है कईयों की जान