Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

सोशल मीडिया पर वायरल इस जींस की कीमत जानोगे तो चक्कर खाकर गिर पडोगे !

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक जींस तेजी से वायरल हो रही है। जींस के नाम पर केवल कपडे की दो चार पट्टियॉ जिन्हें देखकर आपको ऐसा भी लग सकता है कि इसको पहनने का फायदा क्या है। लेकिन भैया आज के समय में कपडा जितना कम उसकी कीमत उतनी ही ज्यादा हो जाती है। पिछले कई सालों से फैशन के नाम से इन फटी जींस युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय हुयी है। ये मान लो कि जिसकी जितनी ज्यादा जींस फटी होगी वह उतना ज्यादा फैशनेबल समझा जाता है। आपको बता दें कि युवाओं के बीच इन रीप्ड जींस का क्रेज जबरदस्त है।


कीमत जान लीजिये
जींस तो आपने देख ली है तो अब सोच रहे होगें कि आखिर इसे खरीदेगा कौन। तो आपको बता दें कि इस जींस को खरीदने के लिये जेब काफी ढीली करनी होगी। आपकी नजर में तो हो सकता है कि इस जींस की कोई कीमत ना हो और आप इसे फ्री में दे तो भी आप ना पहनें। तो पहले तो हम बता दें कि आम लोग इस जींस को देख सकते है ये खास कस्टमर के लिये बनायी गयी है। और अब कुर्सी पर बैठे है तो संभलकर बैठिये हम इस जींस की कीमत बताने जा रहे है। तो इस जींस की कीमत है 168 डॉलर यानि की मात्र 11000 रूपये के लगभग।


इस कंपनी ने उतारा है
इस जींस को बाजार में उतारा है डेनिम ब्रांड कारमर ने। यह डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी का प्रोडेक्ट है और यह उनकी वेबसाईट पर उपलब्ध है। जींस के नाम पर इसमें कुछ पट्टियॉ और जीप है। लेकिन साथ ही इतने कम कपडे में बनायी गयी जींस को देखकर आपके मन में अगर यह विचार आया है कि क्या इसमें जेब है तो आपको बता दे कि इस जींस में जेबें दी गयी है। इस जींस को कंपनी एक्सट्रीम कटआउट के नाम से बेच रही है।


फैशन के नाम पर
फैशन के नाम पर आजकल अजीबोगरीब कपडे बाजार में आ रहे है जिन्हें पहनकर युवा एक दुसरे से अलग दिखना चाहते है। लेकिन इस तरह की जींस का बाजार में आना बेहद ही अचरज का विषय है इसे देखकर कहीं से भी नहीं लगता कि यह पहनने लायक है। क्योंकी इसको पहनने के बाद भी पहनने वाले को ये ही अहसास होगा कि उसने कुछ नहीं पहना है लेकिन चंद पट्टियों की यह जींस बाजार में इतने मंहगे दामों पर बेची जा रही है और लोग इसे खरीद भी रहे है।

Source -lallantop

ये भी जरूर पढ़ें :

इस एयरहोस्टेस के काम की हो रही तारिफ, बचायी थी 10 महीने के बच्चे की जान !

सिर्फ पैसा ही काफी नहीं है इस कार को खरीदने के लिये, अच्छी हैसियत भी जरूरी

Related Article

Tags: , , , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    भूलकर भी न करें इन 7 वस्तुओं का दान, नहीं तो हो जायेगें बर्बाद !

    भूलकर भी न करें इन 7 वस्तुओं का दान, नहीं तो हो जायेगें बर्बाद !

    May 4, 2018 11:55 am

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    April 20, 2018 5:57 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    कभी जिताया था वर्ल्डकप , लेकिन इस आईपीएल में किसी ने नहीं खरीदा इन्हें !

    कभी जिताया था वर्ल्डकप , लेकिन इस आईपीएल में किसी ने नहीं खरीदा इन्हें !

    April 10, 2018 2:42 pm

    अशोक वाटिका जाना भारी पड़ा क्रिकेटर मोहम्मद शमी को

    अशोक वाटिका जाना भारी पड़ा क्रिकेटर मोहम्मद शमी को

    August 11, 2017 7:28 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    सब्जी, नूडल्स और मछली बेचने वाली कंपनी कैसे बनी सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी

    सब्जी, नूडल्स और मछली बेचने वाली कंपनी कैसे बनी सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी

    August 11, 2017 6:34 pm

    मुकेश अंबानी के पास है कारों का जबरदस्त कलेक्शन !

    मुकेश अंबानी के पास है कारों का जबरदस्त कलेक्शन !

    June 1, 2018 4:02 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    इस रियल लाईफ सिंघम ने चीते की रफ्तार से बचायी 5 साल की बच्ची की जान !

    इस रियल लाईफ सिंघम ने चीते की रफ्तार से बचायी 5 साल की बच्ची की जान !

    May 14, 2018 8:34 pm

    देश के सबसे गरीब मुख्यमंत्री के पास सम्पति केवल 3930 रूपये !

    देश के सबसे गरीब मुख्यमंत्री के पास सम्पति केवल 3930 रूपये !

    January 31, 2018 6:54 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    जिस ने सब को खूब हंसाया, लेकिन अब उन्हें शायद ही कोई याद करता हो

    जिस ने सब को खूब हंसाया, लेकिन अब उन्हें शायद ही कोई याद करता हो

    July 25, 2017 8:27 pm

    किसान का बेटा कैसे बन गया विश्व का सबसे बडा डॉन

    किसान का बेटा कैसे बन गया विश्व का सबसे बडा डॉन

    July 25, 2017 6:07 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    इस विडियो को देखकर जान जायेगें कि शरीर से आत्मा कैसे निकलती है !

    इस विडियो को देखकर जान जायेगें कि शरीर से आत्मा कैसे निकलती है !

    April 27, 2018 1:02 am

    इस कीडे को खरीदने के लिये लगती है होड, कीमत है 30 लाख रूपये

    इस कीडे को खरीदने के लिये लगती है होड, कीमत है 30 लाख रूपये

    April 24, 2018 11:47 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    कौन है उत्तरप्रदेश के बाहुबली राजा भैया !

    कौन है उत्तरप्रदेश के बाहुबली राजा भैया !

    March 28, 2018 6:54 pm

    इस गायक के गीत सदा के लिए लोगो के दिलो में अमर हो गए ।

    इस गायक के गीत सदा के लिए लोगो के दिलो में अमर हो गए ।

    July 22, 2017 7:07 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    जिस एक्टर को आप ‘अंग्रेज’ समझते थे, वो तो मुंबई का निकला !

    जिस एक्टर को आप ‘अंग्रेज’ समझते थे, वो तो मुंबई का निकला !

    April 2, 2018 3:10 pm

    इस फिरंगी एक्टर को देखा होगा आपने कई पुरानी फिल्मों में, जानिये अब है कहां !

    इस फिरंगी एक्टर को देखा होगा आपने कई पुरानी फिल्मों में, जानिये अब है कहां !

    April 21, 2018 6:25 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    आखिर क्यों चुने गए रामनाथ कोविंद बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीद्वार

    आखिर क्यों चुने गए रामनाथ कोविंद बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीद्वार

    आखिर क्यों चुने गए रामनाथ कोविंद बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीद्वार

    June 19, 2017 8:11 pm

    सड़क पर नमाज नहीं रोक सकता तो जन्माष्टमी मनाने से कैसे रोकूं–योगी आदित्य नाथ

    सड़क पर नमाज नहीं रोक सकता तो जन्माष्टमी मनाने से कैसे रोकूं–योगी आदित्य नाथ

    August 17, 2017 7:11 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    चॉकलेट से होता है स्वास्थ्य को नुकसान, ये बातें कर देगी आपके इस भ्रम को दूर !

    चॉकलेट से होता है स्वास्थ्य को नुकसान, ये बातें कर देगी आपके इस भ्रम को दूर !

    March 28, 2018 11:13 am

    चाय तो नही है आप की इन बीमारियों की असल वजह ?

    चाय तो नही है आप की इन बीमारियों की असल वजह ?

    July 30, 2017 10:26 am