Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

सोशल मीडिया पर वायरल इस जींस की कीमत जानोगे तो चक्कर खाकर गिर पडोगे !

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक जींस तेजी से वायरल हो रही है। जींस के नाम पर केवल कपडे की दो चार पट्टियॉ जिन्हें देखकर आपको ऐसा भी लग सकता है कि इसको पहनने का फायदा क्या है। लेकिन भैया आज के समय में कपडा जितना कम उसकी कीमत उतनी ही ज्यादा हो जाती है। पिछले कई सालों से फैशन के नाम से इन फटी जींस युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय हुयी है। ये मान लो कि जिसकी जितनी ज्यादा जींस फटी होगी वह उतना ज्यादा फैशनेबल समझा जाता है। आपको बता दें कि युवाओं के बीच इन रीप्ड जींस का क्रेज जबरदस्त है।


कीमत जान लीजिये
जींस तो आपने देख ली है तो अब सोच रहे होगें कि आखिर इसे खरीदेगा कौन। तो आपको बता दें कि इस जींस को खरीदने के लिये जेब काफी ढीली करनी होगी। आपकी नजर में तो हो सकता है कि इस जींस की कोई कीमत ना हो और आप इसे फ्री में दे तो भी आप ना पहनें। तो पहले तो हम बता दें कि आम लोग इस जींस को देख सकते है ये खास कस्टमर के लिये बनायी गयी है। और अब कुर्सी पर बैठे है तो संभलकर बैठिये हम इस जींस की कीमत बताने जा रहे है। तो इस जींस की कीमत है 168 डॉलर यानि की मात्र 11000 रूपये के लगभग।


इस कंपनी ने उतारा है
इस जींस को बाजार में उतारा है डेनिम ब्रांड कारमर ने। यह डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी का प्रोडेक्ट है और यह उनकी वेबसाईट पर उपलब्ध है। जींस के नाम पर इसमें कुछ पट्टियॉ और जीप है। लेकिन साथ ही इतने कम कपडे में बनायी गयी जींस को देखकर आपके मन में अगर यह विचार आया है कि क्या इसमें जेब है तो आपको बता दे कि इस जींस में जेबें दी गयी है। इस जींस को कंपनी एक्सट्रीम कटआउट के नाम से बेच रही है।


फैशन के नाम पर
फैशन के नाम पर आजकल अजीबोगरीब कपडे बाजार में आ रहे है जिन्हें पहनकर युवा एक दुसरे से अलग दिखना चाहते है। लेकिन इस तरह की जींस का बाजार में आना बेहद ही अचरज का विषय है इसे देखकर कहीं से भी नहीं लगता कि यह पहनने लायक है। क्योंकी इसको पहनने के बाद भी पहनने वाले को ये ही अहसास होगा कि उसने कुछ नहीं पहना है लेकिन चंद पट्टियों की यह जींस बाजार में इतने मंहगे दामों पर बेची जा रही है और लोग इसे खरीद भी रहे है।

Source -lallantop

ये भी जरूर पढ़ें :

इस एयरहोस्टेस के काम की हो रही तारिफ, बचायी थी 10 महीने के बच्चे की जान !

सिर्फ पैसा ही काफी नहीं है इस कार को खरीदने के लिये, अच्छी हैसियत भी जरूरी

Related Article

Tags: , , , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    ये थी वो वजह जिसके कारण लडा गया महाभारत का युद्ध कुरूक्षेत्र में

    ये थी वो वजह जिसके कारण लडा गया महाभारत का युद्ध कुरूक्षेत्र में

    April 13, 2018 6:46 pm

    भूलकर भी न करें इन 7 वस्तुओं का दान, नहीं तो हो जायेगें बर्बाद !

    भूलकर भी न करें इन 7 वस्तुओं का दान, नहीं तो हो जायेगें बर्बाद !

    May 4, 2018 11:55 am

    खेल [ और पढ़ें ]

    क्रिकेट के वे रिकार्ड जिनका टूटना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है !

    क्रिकेट के वे रिकार्ड जिनका टूटना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है !

    May 26, 2018 1:37 am

    हरियाणा की यह छोरी दिखा रही है WWE की रिंग में अपना कमाल

    हरियाणा की यह छोरी दिखा रही है WWE की रिंग में अपना कमाल

    October 30, 2017 6:30 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    ये यूजर्स नहीं कर पायेंगे वाट्सएप का इस्तेमाल

    ये यूजर्स नहीं कर पायेंगे वाट्सएप का इस्तेमाल

    June 11, 2017 7:19 pm

    फोन से कर दे इन 9 एप्स को अनइंस्टाल , गुगल ने कर दिया है बैन !

    फोन से कर दे इन 9 एप्स को अनइंस्टाल , गुगल ने कर दिया है बैन !

    March 12, 2018 10:24 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    एक रोबोट को मिली सउदी अरब की नागरिकता, रोबाट ने जतायी खुशी

    एक रोबोट को मिली सउदी अरब की नागरिकता, रोबाट ने जतायी खुशी

    October 28, 2017 1:53 pm

    जियो का आईपीएल ऑफर , करोडों रूपये के साथ ही कार और मकान जीतने का है मौका !

    जियो का आईपीएल ऑफर , करोडों रूपये के साथ ही कार और मकान जीतने का है मौका !

    April 7, 2018 11:55 am

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    इतिहास का सबसे रहस्यमयी इन्सान जिसकी कहानी जानकर आप चौंक जायेंगे !

    इतिहास का सबसे रहस्यमयी इन्सान जिसकी कहानी जानकर आप चौंक जायेंगे !

    April 24, 2018 4:52 pm
    पहना नहीं हार का जामा, वो पहलवान था गामा

    पहना नहीं हार का जामा, वो पहलवान था गामा

    पहना नहीं हार का जामा, वो पहलवान था गामा

    March 24, 2018 12:45 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    जयडेन स्मिथ को फ्रेंड बनाया तो क्या फेसबुक अकाउण्ट होगा ब्लॉक ?

    जयडेन स्मिथ को फ्रेंड बनाया तो क्या फेसबुक अकाउण्ट होगा ब्लॉक ?

    July 16, 2017 11:27 am

    यहाँ जलती है सिगरेट और पूरी होती मन्नत

    यहाँ जलती है सिगरेट और पूरी होती मन्नत

    June 10, 2017 9:26 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    भारत का सबसे अमीर भिखारी, लाखों में नहीं कराडों में है सम्पत्ति !

    भारत का सबसे अमीर भिखारी, लाखों में नहीं कराडों में है सम्पत्ति !

    May 18, 2018 12:24 pm

    कभी बैट खरीदने के पैसे नहीं थे, आज है भारत का चमकता क्रिकेट खिलाडी

    कभी बैट खरीदने के पैसे नहीं थे, आज है भारत का चमकता क्रिकेट खिलाडी

    October 16, 2017 6:54 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    सलमान की एक किस ने बदल दी इस मॉडल की किस्मत !

    सलमान की एक किस ने बदल दी इस मॉडल की किस्मत !

    May 19, 2018 1:54 pm

    संजय दत्त की पत्नि है उनसे 20 साल छोटी, बी ग्रेड मुवी में आ चुकी है नजर

    संजय दत्त की पत्नि है उनसे 20 साल छोटी, बी ग्रेड मुवी में आ चुकी है नजर

    April 28, 2018 1:00 am

    सियासत [ और पढ़ें ]

    यह 5 नए हथियार जल्द ही बढायेंगे भारतीय सेना की शान

    यह 5 नए हथियार जल्द ही बढायेंगे भारतीय सेना की शान

    June 29, 2017 9:53 am

    वो ईमानदार स्वतंत्रता सेनानी, दो बार रहा मुख्यमंत्री, नहीं बना पाया खुद का एक मकान

    वो ईमानदार स्वतंत्रता सेनानी, दो बार रहा मुख्यमंत्री, नहीं बना पाया खुद का एक मकान

    January 25, 2018 4:04 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    जल्दी शादी करने से बच सकते है इस गंभीर रोग से ।

    जल्दी शादी करने से बच सकते है इस गंभीर रोग से ।

    October 17, 2017 8:01 pm

    उम्र के हिसाब से ये होना चाहिये आपका वजन !

    उम्र के हिसाब से ये होना चाहिये आपका वजन !

    April 3, 2018 3:53 pm