Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

हनी सिंह के गाने पर किया इस लडकी ने धमाकेदार डांस, विडियो हुआ वायरल !

कोई समय ऐसा था जब अपना टैलेंट दिखाने के लिये लडके लडकियॉ टैलेंट शो के ऑडिषन में लम्बी लम्बी लाइनों में घंटो तक लगे रहते थे और उसके बाद भी कुछ ही युवाओं और बच्चों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिल पाता था। लेकिन इंटरनेट की दुनिया ने सब कुछ आसान कर दिया है। आज युट्यब, इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसे कई प्लेटफार्म है जिस पर लोग अपने हुनर को लोगों के सामने रखते है और रातों रात प्रसिद्ध हो जाते है। इन दिनों सोषल मीडिया पर एक लडकी का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस विडियो में यह लडकी हनी सिंह के एक गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखायी दे रही है।

युट्युब पर अपलोड किया गया था गाना
हनी सिंह के गाने युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय है। हनी सिंह के गाने छोटे छोटे पैग लगा पर इस लडकी ने बहुत ही अच्छा डांस किया है। गाने में लडकी के एक्षन को देखकर लगता है कि इस लडकी ने डांस की अच्छी ट्रेनिंग ले रखी है। विडियो में दी जानकारी के आधार पर यह डांस सृष्टि शुक्ला ने किया है। इस विडियो को 21 जनवरी 2018 को युट्युब चैनल ओबेसिव डांस डिसआर्डर चैनल पर अपलोड किया गया था। अब तक इस डांस को 15 लाख से भी अधिक लोग देख चुके है।

हाई हील पहन कर किया है डांस
यह वायरल विडियो 1 मिनिट 26 सैकेण्ड का है। जिस गाने पर सृष्टि शुक्ला ने डांस किया है वो हनी सिंह ने गाया है यह गाना सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म का है। यह वायरल विडियो में डांस सृष्टि शुक्ला ने किया है जो एक उॅची बिल्डिंग की छत पर किया है। इस विडिया ेमें सृष्टि ने ब्लू कलर की स्कर्ट और पिंक टॉप पहन रखा है। और सबसे बडी बात है ये कि इस गाने पर सृष्टि ने ब्लैक कलर के हाई हिल पहनकर डांस किया है। डांस बहुत ही बेहतरीन है और आपको भी यह डांस जरूर पसंद आयेगा।

 

 

Related Article

Tags: , , , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    यहां मंदिर में भगवान की मूर्ति से आती है ये आवाज !

    यहां मंदिर में भगवान की मूर्ति से आती है ये आवाज !

    January 17, 2018 2:25 pm

    इस भक्त के नौकर बन रहे भगवान शिव !

    इस भक्त के नौकर बन रहे भगवान शिव !

    May 8, 2018 10:34 am

    खेल [ और पढ़ें ]

    IPL में बिके गरीब देश के इस क्रिकेटर को कभी भागना पड़ा देश छोड़कर !

    IPL में बिके गरीब देश के इस क्रिकेटर को कभी भागना पड़ा देश छोड़कर !

    March 1, 2018 3:27 pm

    विराट कोहली और धोनी में कौन कर रहा है अधिक कमाई ?

    विराट कोहली और धोनी में कौन कर रहा है अधिक कमाई ?

    March 12, 2018 11:21 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    हार्ले डेविडसन जैसी दिखने वाली इस बाईक की बुकिंग हुयी शुरू, किमत 1 लाख से कम

    हार्ले डेविडसन जैसी दिखने वाली इस बाईक की बुकिंग हुयी शुरू, किमत 1 लाख से कम

    April 25, 2018 6:48 pm

    जब इतना सस्ता मिल रहा है मोबाइल तो किस्मत आजमाने में क्या जा रहा है

    जब इतना सस्ता मिल रहा है मोबाइल तो किस्मत आजमाने में क्या जा रहा है

    July 20, 2017 12:11 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    आज ही करे आवेदन, प्रधानमंत्री की इस योजना से बनाये अपना स्वयं का घर

    आज ही करे आवेदन, प्रधानमंत्री की इस योजना से बनाये अपना स्वयं का घर

    May 8, 2018 2:37 pm

    बजट 2018 जानिये क्या हुआ सस्ता क्या हुआ मंहगा ?

    बजट 2018 जानिये क्या हुआ सस्ता क्या हुआ मंहगा ?

    February 1, 2018 4:18 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    इतिहास का सबसे रहस्यमयी इन्सान जिसकी कहानी जानकर आप चौंक जायेंगे !

    इतिहास का सबसे रहस्यमयी इन्सान जिसकी कहानी जानकर आप चौंक जायेंगे !

    April 24, 2018 4:52 pm

    गजब ! 220 करोड़ में बिका यह दुर्लभ कटोरा

    गजब ! 220 करोड़ में बिका यह दुर्लभ कटोरा

    April 6, 2018 12:41 am

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    क्यों तोड दी जाती है फांसी की सजा के बाद पेन की निब ?

    क्यों तोड दी जाती है फांसी की सजा के बाद पेन की निब ?

    February 6, 2018 5:58 pm

    यहाँ जलती है सिगरेट और पूरी होती मन्नत

    यहाँ जलती है सिगरेट और पूरी होती मन्नत

    June 10, 2017 9:26 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    शहीद परिवारों के लिए आगे आए अब विवेक ओबरॉय

    शहीद परिवारों के लिए आगे आए अब विवेक ओबरॉय

    July 11, 2017 8:19 pm

    वो परमवीर मेजर, जो मरने तक अपने पैर से मशीन-गन चलाता रहा !

    वो परमवीर मेजर, जो मरने तक अपने पैर से मशीन-गन चलाता रहा !

    November 18, 2017 4:39 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    दिन में अम्मा बोलते है रात को सोने के लिये बुलाते है !

    दिन में अम्मा बोलते है रात को सोने के लिये बुलाते है !

    May 11, 2018 3:16 pm

    प्रियंका चौपडा की वॉयरल हो रही फोटो का सच क्या है ?

    प्रियंका चौपडा की वॉयरल हो रही फोटो का सच क्या है ?

    July 13, 2017 6:41 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    आखिर क्यों चुने गए रामनाथ कोविंद बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीद्वार

    आखिर क्यों चुने गए रामनाथ कोविंद बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीद्वार

    आखिर क्यों चुने गए रामनाथ कोविंद बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीद्वार

    June 19, 2017 8:11 pm

    सड़क पर नमाज नहीं रोक सकता तो जन्माष्टमी मनाने से कैसे रोकूं–योगी आदित्य नाथ

    सड़क पर नमाज नहीं रोक सकता तो जन्माष्टमी मनाने से कैसे रोकूं–योगी आदित्य नाथ

    August 17, 2017 7:11 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    क्या वाकई सिगरेट से अधिक हानिकारक होता है अगरबत्ती का धुआं ?

    क्या वाकई सिगरेट से अधिक हानिकारक होता है अगरबत्ती का धुआं ?

    January 4, 2018 6:49 pm

    उम्र के हिसाब से ये होना चाहिये आपका वजन !

    उम्र के हिसाब से ये होना चाहिये आपका वजन !

    April 3, 2018 3:53 pm