Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

हनी सिंह के गाने पर किया इस लडकी ने धमाकेदार डांस, विडियो हुआ वायरल !

कोई समय ऐसा था जब अपना टैलेंट दिखाने के लिये लडके लडकियॉ टैलेंट शो के ऑडिषन में लम्बी लम्बी लाइनों में घंटो तक लगे रहते थे और उसके बाद भी कुछ ही युवाओं और बच्चों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिल पाता था। लेकिन इंटरनेट की दुनिया ने सब कुछ आसान कर दिया है। आज युट्यब, इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसे कई प्लेटफार्म है जिस पर लोग अपने हुनर को लोगों के सामने रखते है और रातों रात प्रसिद्ध हो जाते है। इन दिनों सोषल मीडिया पर एक लडकी का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस विडियो में यह लडकी हनी सिंह के एक गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखायी दे रही है।

युट्युब पर अपलोड किया गया था गाना
हनी सिंह के गाने युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय है। हनी सिंह के गाने छोटे छोटे पैग लगा पर इस लडकी ने बहुत ही अच्छा डांस किया है। गाने में लडकी के एक्षन को देखकर लगता है कि इस लडकी ने डांस की अच्छी ट्रेनिंग ले रखी है। विडियो में दी जानकारी के आधार पर यह डांस सृष्टि शुक्ला ने किया है। इस विडियो को 21 जनवरी 2018 को युट्युब चैनल ओबेसिव डांस डिसआर्डर चैनल पर अपलोड किया गया था। अब तक इस डांस को 15 लाख से भी अधिक लोग देख चुके है।

हाई हील पहन कर किया है डांस
यह वायरल विडियो 1 मिनिट 26 सैकेण्ड का है। जिस गाने पर सृष्टि शुक्ला ने डांस किया है वो हनी सिंह ने गाया है यह गाना सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म का है। यह वायरल विडियो में डांस सृष्टि शुक्ला ने किया है जो एक उॅची बिल्डिंग की छत पर किया है। इस विडिया ेमें सृष्टि ने ब्लू कलर की स्कर्ट और पिंक टॉप पहन रखा है। और सबसे बडी बात है ये कि इस गाने पर सृष्टि ने ब्लैक कलर के हाई हिल पहनकर डांस किया है। डांस बहुत ही बेहतरीन है और आपको भी यह डांस जरूर पसंद आयेगा।

 

 

Related Article

Tags: , , , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    June 7, 2017 1:37 pm

    हनुमान जी के जीवन की घटनाओं से सीखकर हम भी पा सकते है सफलता !

    हनुमान जी के जीवन की घटनाओं से सीखकर हम भी पा सकते है सफलता !

    March 30, 2018 1:00 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    एक भूल और मिल्खा के हाथ से फिसला रोम ओलम्पिक पदक !

    एक भूल और मिल्खा के हाथ से फिसला रोम ओलम्पिक पदक !

    August 31, 2017 8:51 pm

    जानिए आईपीएल के हर मैच से कितने करोड़ रुपए की कमाई करती है प्रीति जिंटा।

    जानिए आईपीएल के हर मैच से कितने करोड़ रुपए की कमाई करती है प्रीति जिंटा।

    May 12, 2018 12:32 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    फोन से कर दे इन 9 एप्स को अनइंस्टाल , गुगल ने कर दिया है बैन !

    फोन से कर दे इन 9 एप्स को अनइंस्टाल , गुगल ने कर दिया है बैन !

    March 12, 2018 10:24 pm

    यह एप बचाएगा आपके मोबाइल को चोरों से !

    यह एप बचाएगा आपके मोबाइल को चोरों से !

    March 10, 2018 5:05 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    चंबल की दस्यु सुंदरी फिर से क्युं उठाना चाहती है हथियार !

    चंबल की दस्यु सुंदरी फिर से क्युं उठाना चाहती है हथियार !

    February 5, 2018 4:20 pm

    6 अरब में राजा का अंतिम संस्‍कार, कहलाते हैं भगवान राम के वंशज !

    6 अरब में राजा का अंतिम संस्‍कार, कहलाते हैं भगवान राम के वंशज !

    November 4, 2017 4:53 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    एक हादसे ने बना दिया इस शक्स को मेडिसिन बाबा !

    एक हादसे ने बना दिया इस शक्स को मेडिसिन बाबा !

    March 29, 2018 12:10 pm

    यह अनोखा बल्ब 117 सालों से लगातार जल रहा है !

    यह अनोखा बल्ब 117 सालों से लगातार जल रहा है !

    March 21, 2018 5:12 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    ये है वो 5 व्यक्ति जिनके पास नहीं है किसी भी देश की नागरिकता !

    ये है वो 5 व्यक्ति जिनके पास नहीं है किसी भी देश की नागरिकता !

    April 7, 2018 1:37 am

    ये है भारत की सबसे अमीर 8 भारतीय महिलायें, संपत्ति है अरबों डॉलर में !

    ये है भारत की सबसे अमीर 8 भारतीय महिलायें, संपत्ति है अरबों डॉलर में !

    March 26, 2018 2:23 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    कैसे एक लडकी मौत के बाद भी करती रही नौकरी और मॉ बाप से बातें !

    कैसे एक लडकी मौत के बाद भी करती रही नौकरी और मॉ बाप से बातें !

    April 23, 2018 3:22 pm

    मुकेश अंबानी का रूतबा ऐसा है कि कार की चाबी खोने पर जर्मनी से आयी चाबी हैलीकॉप्टर से

    मुकेश अंबानी का रूतबा ऐसा है कि कार की चाबी खोने पर जर्मनी से आयी चाबी हैलीकॉप्टर से

    April 6, 2018 12:57 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    संजय दत्त की पत्नि है उनसे 20 साल छोटी, बी ग्रेड मुवी में आ चुकी है नजर

    संजय दत्त की पत्नि है उनसे 20 साल छोटी, बी ग्रेड मुवी में आ चुकी है नजर

    April 28, 2018 1:00 am

    एड्स की वजह से इस हालत में सडक पर पडी मिली थी यह प्रसिद्ध अभिनेत्री !

    एड्स की वजह से इस हालत में सडक पर पडी मिली थी यह प्रसिद्ध अभिनेत्री !

    April 19, 2018 3:02 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    पनामा लीक मामले में नवाज शरीफ के बाद अब अगला नंबर किसका…?

    पनामा लीक मामले में नवाज शरीफ के बाद अब अगला नंबर किसका…?

    July 28, 2017 6:43 pm

    थ्री इडियट्स फिल्म जैसी लाइफ थी कालेज के दिनों में नीतिश कुमार की

    थ्री इडियट्स फिल्म जैसी लाइफ थी कालेज के दिनों में नीतिश कुमार की

    July 27, 2017 2:20 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    उम्र के हिसाब से जान लें क्या होनी चाहिये लम्बाई !

    उम्र के हिसाब से जान लें क्या होनी चाहिये लम्बाई !

    March 29, 2018 7:16 pm

    इस चीज से बनता है कैप्सूल का बाहरी हिस्सा, जान गए तो आज ही छोड़ देंगे इसे खाना !

    इस चीज से बनता है कैप्सूल का बाहरी हिस्सा, जान गए तो आज ही छोड़ देंगे इसे खाना !

    April 3, 2018 2:10 am