Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

हनी सिंह के गाने पर किया इस लडकी ने धमाकेदार डांस, विडियो हुआ वायरल !

कोई समय ऐसा था जब अपना टैलेंट दिखाने के लिये लडके लडकियॉ टैलेंट शो के ऑडिषन में लम्बी लम्बी लाइनों में घंटो तक लगे रहते थे और उसके बाद भी कुछ ही युवाओं और बच्चों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिल पाता था। लेकिन इंटरनेट की दुनिया ने सब कुछ आसान कर दिया है। आज युट्यब, इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसे कई प्लेटफार्म है जिस पर लोग अपने हुनर को लोगों के सामने रखते है और रातों रात प्रसिद्ध हो जाते है। इन दिनों सोषल मीडिया पर एक लडकी का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस विडियो में यह लडकी हनी सिंह के एक गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखायी दे रही है।

युट्युब पर अपलोड किया गया था गाना
हनी सिंह के गाने युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय है। हनी सिंह के गाने छोटे छोटे पैग लगा पर इस लडकी ने बहुत ही अच्छा डांस किया है। गाने में लडकी के एक्षन को देखकर लगता है कि इस लडकी ने डांस की अच्छी ट्रेनिंग ले रखी है। विडियो में दी जानकारी के आधार पर यह डांस सृष्टि शुक्ला ने किया है। इस विडियो को 21 जनवरी 2018 को युट्युब चैनल ओबेसिव डांस डिसआर्डर चैनल पर अपलोड किया गया था। अब तक इस डांस को 15 लाख से भी अधिक लोग देख चुके है।

हाई हील पहन कर किया है डांस
यह वायरल विडियो 1 मिनिट 26 सैकेण्ड का है। जिस गाने पर सृष्टि शुक्ला ने डांस किया है वो हनी सिंह ने गाया है यह गाना सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म का है। यह वायरल विडियो में डांस सृष्टि शुक्ला ने किया है जो एक उॅची बिल्डिंग की छत पर किया है। इस विडिया ेमें सृष्टि ने ब्लू कलर की स्कर्ट और पिंक टॉप पहन रखा है। और सबसे बडी बात है ये कि इस गाने पर सृष्टि ने ब्लैक कलर के हाई हिल पहनकर डांस किया है। डांस बहुत ही बेहतरीन है और आपको भी यह डांस जरूर पसंद आयेगा।

 

 

Related Article

Tags: , , , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    हनुमान जी के जीवन की घटनाओं से सीखकर हम भी पा सकते है सफलता !

    हनुमान जी के जीवन की घटनाओं से सीखकर हम भी पा सकते है सफलता !

    March 30, 2018 1:00 pm

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    April 20, 2018 5:57 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    हरियाणा की यह छोरी दिखा रही है WWE की रिंग में अपना कमाल

    हरियाणा की यह छोरी दिखा रही है WWE की रिंग में अपना कमाल

    October 30, 2017 6:30 pm

    16 साल पहले बनाये शोएब अख्तर के रिकार्ड को आज तक कोई नहीं तोड पाया

    16 साल पहले बनाये शोएब अख्तर के रिकार्ड को आज तक कोई नहीं तोड पाया

    April 28, 2018 1:57 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    ये यूजर्स नहीं कर पायेंगे वाट्सएप का इस्तेमाल

    ये यूजर्स नहीं कर पायेंगे वाट्सएप का इस्तेमाल

    June 11, 2017 7:19 pm

    चीन के लिये है खतरे की घंटी भारत की अग्नि मिसाइल 5

    चीन के लिये है खतरे की घंटी भारत की अग्नि मिसाइल 5

    January 19, 2018 1:32 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    Roof of Jagannath Temple located in Kanpur

    बारिश होने से 7 दिन पहले ही टपकने लगती है कानपुर स्थित जगन्नाथ मंदिर की छत

    बारिश होने से 7 दिन पहले ही टपकने लगती है कानपुर स्थित जगन्नाथ मंदिर की छत

    March 22, 2018 10:51 am

    दुनिया की सबसे खूबसूरत पूलिस ऑफिसर की तस्वीरें हो रही वायरल !

    दुनिया की सबसे खूबसूरत पूलिस ऑफिसर की तस्वीरें हो रही वायरल !

    May 14, 2018 6:53 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    कैसे एक लडकी मौत के बाद भी करती रही नौकरी और मॉ बाप से बातें !

    कैसे एक लडकी मौत के बाद भी करती रही नौकरी और मॉ बाप से बातें !

    April 23, 2018 3:22 pm

    आखिर चीन के इस गाँधी ने कह दिया दुनिया को अलविदा

    आखिर चीन के इस गाँधी ने कह दिया दुनिया को अलविदा

    July 14, 2017 6:49 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    पुलिस करती है FIR लिखने से मना तो ये है आपके 3 अधिकार !

    पुलिस करती है FIR लिखने से मना तो ये है आपके 3 अधिकार !

    February 8, 2018 4:04 pm
    दुनिया का सबसे महंगा पानी जो बिकता है लाखों में

    ये है दुनिया का सबसे महंगा पानी !

    ये है दुनिया का सबसे महंगा पानी !

    March 29, 2018 11:11 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    जानें कैसे बन गया यह शक्स विश्व का सबसे बडा डॉन !

    जानें कैसे बन गया यह शक्स विश्व का सबसे बडा डॉन !

    April 2, 2018 4:26 pm

    कौन है उत्तरप्रदेश के बाहुबली राजा भैया !

    कौन है उत्तरप्रदेश के बाहुबली राजा भैया !

    March 28, 2018 6:54 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    संजय दत्त की पत्नि है उनसे 20 साल छोटी, बी ग्रेड मुवी में आ चुकी है नजर

    संजय दत्त की पत्नि है उनसे 20 साल छोटी, बी ग्रेड मुवी में आ चुकी है नजर

    April 28, 2018 1:00 am

    इन 10 सेलीब्रिटी के असल नाम जानते है क्या आप !

    इन 10 सेलीब्रिटी के असल नाम जानते है क्या आप !

    April 3, 2018 4:30 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    100 दिन के योगी राज में कितना बदला उत्तर प्रदेश…?

    100 दिन के योगी राज में कितना बदला उत्तर प्रदेश…?

    June 28, 2017 5:59 pm

    क्या वाकई में हो रहा है भारत कांग्रेस मुक्त….?

    क्या वाकई में हो रहा है भारत कांग्रेस मुक्त….?

    July 28, 2017 2:25 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    चाय तो नही है आप की इन बीमारियों की असल वजह ?

    चाय तो नही है आप की इन बीमारियों की असल वजह ?

    July 30, 2017 10:26 am

    अगली बार बीयर पीने से पहले पहले ये खबर जरुर पड़े !

    अगली बार बीयर पीने से पहले पहले ये खबर जरुर पड़े !

    April 3, 2018 4:46 pm