Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

इस पूर्व मुख्यमंत्री की पोती बनने जा रही है लालू के बेटे की बहु !

लालू प्रसाद यादव आजकल चारा घोटाले के चक्कर में जेल में सजा काट रहे है। पीछे से उनकी राजनीति की बागडोर उनके दोनों बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव संभाल रहे है। राजनीति में इस समय राजद पार्टि विपक्ष में बैठी हुयी है। लेकिन इसी बीच आयी एक खबर ने लालू प्रसाद यादव और उनके प्रशंसकों को खुश कर दिया है। दैनिक भास्कर में छपी गयी खबर के अनुसार लालू प्रसाद यादव के बडे बेटे तेजप्रताप यादव जल्दी ही विवाह के बंधन में बंधनें वाले है। तेजप्रताप की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती और राजद के बडे नेता चंद्रिका रॉय की बेटी एश्वर्या रॉय से होने जा रही है।


संस्कारी बहू की तलाश पूरी
चंद्रीका रॉय की बेटी ऐश्वर्या रॉय अपनी नामराशी बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या की तरह ही खुबसूरत है। चंद्रीका राय के तीन बच्चे है एश्वर्या सभी भाई बहनों में बडी है। एश्वर्या ने बिजनेस मैनेजमेंट में मास्टर्स किया है। उनकी छोटी बहन इंजीनियरिंग कर चूकी है। और अब जॉब कर रही है। उनके भाई अपूवी रॉय लॉ की पढाई कर रहे है। लालू की पत्नि और तेजप्रताप यादव की मॉ राबडी देवी ने बताया की उन्हें एक संस्कारी बहु चाहिये थी जो घर को अच्छी तरह संभाल सके। बडे बुजुर्गो को आदर करे। उन्हें सिनेमा हॉल जाकर फिल्म देखने वाली नहीं बल्कि घर में पूजा पाठ करने वाली बहू चाहिये। जो कि एश्वर्या के रूप में उनकी खोज पूरी हुयी। और वे अपनी होने वाली बहू को लेकर खुश हो सके।


इंटरमीडिएट तक की है पढाई
तेज प्रताप ने राजनीति कुछ साल पहले ही ज्वाईन की है। पढाई में उनका मन कम ही लगता था उन्होनें इंटर मिडिएट तक पढाई की है। उसके बाद उनका पढाई से मन उछट गया और वे राजनिती में आ गये। 2015 में हुये बिहार विधानसभा चुनावों में उन्होनें वैशाली जिले की महुआ विधानसभा सीट से चुनाव लडा और जीते। जदयू और राजद गठबंधन सरकार में उन्हें स्वास्थ्य मंत्री बनाया गया। लेकिन गठबंधन टूटने के बाद उनका यह पद चला गया।


लालू के शादी में भाग लेने पर संशय
तेजप्रताप की शादियों की तैयारियां जोरां पर चल रही है अभी तक तारिख डिसाईड नहीं हुयी है। लेकिन सबसे ज्यादा इस बात पर लोग अनुमान लगा रहे है कि लालू प्रसाद यादव अपने बेटे की शादी में भाग ले पायेगें या नहीं। लालू चारा घोटाले में अपनी सजा काट रहे है। इन दिनों वे बिमारी के चलते एम्स में भर्ती है। हालांकी उनके परिवार जन और चाहने वाले उम्मीद कर रहे है कि लालू पैरोल पर अपने बेटे की शादी में भाग ले पायेगें। जल्द ही ये हाईप्रोफाईल शादी होगी जिसमें उम्मीद है कि देश की नामी गिरामी लोग शामिल होगें।

ये भी जरूर पढ़ें :

भारत के सबसे पढे लिखे व्यक्ति जिन्होनें अपना पूरा जीवन पढने में लगा दिया !

Related Article

Tags: ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    April 20, 2018 5:57 pm
    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    June 7, 2017 1:37 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    ये भारतीय महिला है तीन बार की नेशनल चैंपियनशिप विजेता

    ये भारतीय महिला है तीन बार की नेशनल चैंपियनशिप विजेता

    October 16, 2017 5:05 pm

    अशोक वाटिका जाना भारी पड़ा क्रिकेटर मोहम्मद शमी को

    अशोक वाटिका जाना भारी पड़ा क्रिकेटर मोहम्मद शमी को

    August 11, 2017 7:28 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    बिना इंटरनेट चलाये फेसबुक वाट्सअप, ये सिम करनी होगी इस्तेमाल !

    बिना इंटरनेट चलाये फेसबुक वाट्सअप, ये सिम करनी होगी इस्तेमाल !

    October 14, 2017 4:52 pm
    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    June 6, 2017 5:36 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    भारतीय गणितज्ञ डॉ वशिष्ट नारायण जिन्होंने दी आइंस्टीन के सिद्धांत को चुनौती

    भारतीय गणितज्ञ डॉ वशिष्ट नारायण जिन्होंने दी आइंस्टीन के सिद्धांत को चुनौती

    June 23, 2017 6:55 pm

    शराब पीने से रोका तो पियक्कड़ों ने बना डाला अलग टापू !

    शराब पीने से रोका तो पियक्कड़ों ने बना डाला अलग टापू !

    January 5, 2018 1:56 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    कहॉ है 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम का गुमनाम हीरो !

    कहॉ है 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम का गुमनाम हीरो !

    April 1, 2018 8:36 pm

    चार्ल्स शोभराज तिहाड जेल से फरार होने वाला कैदी जिस पर है कई हत्या के आरोप !

    चार्ल्स शोभराज तिहाड जेल से फरार होने वाला कैदी जिस पर है कई हत्या के आरोप !

    April 19, 2018 1:42 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    नक्सल प्रभावित इलाके में है एक ऐसा मन्दिर जिसमें मुर्ति की किमत है 2500 करोड

    नक्सल प्रभावित इलाके में है एक ऐसा मन्दिर जिसमें मुर्ति की किमत है 2500 करोड

    September 23, 2017 4:01 pm

    अनुपम ,अद्भूत और बेजोड इस मंदिर में आती है पायल की आवाज, क्या है रहस्य !

    अनुपम ,अद्भूत और बेजोड इस मंदिर में आती है पायल की आवाज, क्या है रहस्य !

    April 6, 2018 12:13 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    अमरनाथ यात्रियों को बचाने वाले ड्राइवर को सोनू निगम देगें ये राशि

    अमरनाथ यात्रियों को बचाने वाले ड्राइवर को सोनू निगम देगें ये राशि

    July 14, 2017 3:38 pm

    ये था मुम्बई अंडरवर्ल्ड का सबसे बड़ा डॉन, इसके नाम से कांपते थे लोग

    ये था मुम्बई अंडरवर्ल्ड का सबसे बड़ा डॉन, इसके नाम से कांपते थे लोग

    August 16, 2017 9:19 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    इस फिरंगी एक्टर को देखा होगा आपने कई पुरानी फिल्मों में, जानिये अब है कहां !

    इस फिरंगी एक्टर को देखा होगा आपने कई पुरानी फिल्मों में, जानिये अब है कहां !

    April 21, 2018 6:25 pm

    काले से गोरा बनने की चाह रखने वालों के लिये सुशांत सिंह ने ठुकराये 15 करोड !

    काले से गोरा बनने की चाह रखने वालों के लिये सुशांत सिंह ने ठुकराये 15 करोड !

    January 17, 2018 8:45 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    राजस्थान सरकार की योजना बेटियों के लिए वरदान साबित हुई

    राजस्थान सरकार की योजना बेटियों के लिए वरदान साबित हुई

    July 29, 2017 4:20 pm

    100 दिन के योगी राज में कितना बदला उत्तर प्रदेश…?

    100 दिन के योगी राज में कितना बदला उत्तर प्रदेश…?

    June 28, 2017 5:59 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    रेस्टोरेंट में इन 6 डीशेज को भूलकर भी ना खायें !!

    रेस्टोरेंट में इन 6 डीशेज को भूलकर भी ना खायें !!

    March 30, 2018 4:32 pm

    क्या वाकई ई सिगरेट धुम्रपान छोडने में मददगार है ?

    क्या वाकई ई सिगरेट धुम्रपान छोडने में मददगार है ?

    February 8, 2018 7:03 pm