Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

नेहा धुपिया ने की गुपचुप तरीके से शादी, दुल्हा कौन है जानिये !

इस साल बॉलीवुड में विवाह का वर्ष भी कहा जा सकता है। इस साल एक के बाद एक कई अभिनेत्रीयां वैवाहिक बंधन में बंधती जा रही है। अनुष्का और सोनम के बाद अभिनेत्री नेहा धुपिया ने भी अपने से 2 वर्ष छोट अभिनेता अंगद बेदी के साथ विवाह किया है। नेहा धुपिया ने अपनी शादी को बिलकुल गुपचुप किया है और किसी को भी इस शादी की खबर नहीं लगने दी। नेहा ने खुद अपनी शादी की खबर एक ट्वीट के जरिये दी। सूत्रों के अनुसार नेहा ने अंगद से 10 मई को दिल्ली के वसंत विहार के गुरूद्वारे में शादी की।


करण जौहर ने भी दी बधाई
नेहा और अंगद दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से है। नेहा ने अंगद के साथ अपनी शादी की फोटो शेयर करते हुये लिखा है कि यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा डिसीजन है। मैनें मेरे सबसे अच्छे दोस्त से शादी की है। हैल्ला पति अंगद बेदी। वहीं फिल्म मेकर करण जौहर ने भी नेहा धुपिया और अंगद बेदी को शादी की शुभकामनायें दी है। नेहा अपनी शादी को बडे ही सादा अंदाज में करना चाहती थी इसलिये उनकी शादी में केवल परिवार के ही लोग थे। इसके बाद एक चैरिटी के सिलसिले में वे अमेरिका जाने वाले है जहां पर ही वे अपना हनीमुन भी प्लान कर सकते है।

 


दोस्तो को भी नहीं थी खबर
सूत्रों के अनुसार अमेरिका से आकर दोनों शादी का रिसेप्शन देगें। जिसमें अपने दोस्तों रिश्तेदारों के अलावा बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल होगें। नेहा के दोस्त विंदू दारा सिंह से जब नेहा धुपिया की शादी की बात पर वे हैरान रह गये। उन्होनें चौंक कर पूछा कि क्या वाकई दोनों ने शादी कर ली। मुझे लगा कोई मजाक कर रहा है। वहीं नेहा के दूसरे दोस्त रणविजय ने कहा कि उनकी शादी कोई सीक्रेट नहीं थी। उन्हें इसके बारे में पहले से पता था। वे दोनो अपनी शादी को सिंपल रखना चाहते थे इसलिये उन्होनें फैमिली मैंबर्स की मौजुदगी में शादी की मैं दोनों को उनके फ्युचर के लिये शुभकामनायें देता हुॅ।

 


पिंक में दिखायी दिये थे अंगद
आपको बता दें कि अंगद पूर्व क्रिकेटर बिशनसिंह बेदी के पूत्र है। और वे फालतू, उॅंगली, पिंक, डियर जिंदगी और सूरमा जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है। वहीं नेहा ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत 2003 में आयी फिल्म कयामत से की थी। पिछले साल वे तुम्हारी सुलु और करीब करीब सिंगल में दिखायी दी थी। नेहा और अंगद के बीच नजदीकियां जहीर खान और सागरिका के रिसेप्शन के दौरान भी देखने को मिली थी। दोनों का साथ डांस करते हुये वीडियो भी उस समय सामने आया था।

ये भी जरूर पढ़ें :

करीना ने अपने को स्टार के लिये कहा ये मेरे भाई जैसा नहीं कर सकती रोमंटिक सीन

दिन में अम्मा बोलते है रात को सोने के लिये बुलाते है !

Related Article

Tags: , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    April 27, 2018 2:16 am

    एक शाकाहारी मगरमच्छ जो करता है मंदिर की सुरक्षा, मरकर दोबारा जिंदा हो जाता है !

    एक शाकाहारी मगरमच्छ जो करता है मंदिर की सुरक्षा, मरकर दोबारा जिंदा हो जाता है !

    April 24, 2018 12:37 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    अद्भुत ! सिर्फ एक बॉल में बना दिये थे 286 रन, क्रिकेट के इस रिकार्ड को तोडना है असंभव !

    अद्भुत ! सिर्फ एक बॉल में बना दिये थे 286 रन, क्रिकेट के इस रिकार्ड को तोडना है असंभव !

    March 20, 2018 2:18 pm

    जानें, कौन है आईपीएल का पहला नेपाली खिलाड़ी !

    जानें, कौन है आईपीएल का पहला नेपाली खिलाड़ी !

    February 3, 2018 12:50 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    चीन के लिये है खतरे की घंटी भारत की अग्नि मिसाइल 5

    चीन के लिये है खतरे की घंटी भारत की अग्नि मिसाइल 5

    January 19, 2018 1:32 pm

    रिलायंस जियो का एक और धमाका अब ले 500 रुपयें में 4जी मोबाइल

    रिलायंस जियो का एक और धमाका अब ले 500 रुपयें में 4जी मोबाइल

    July 5, 2017 5:51 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    खुश हो जाईये मोदी सरकार देने जा रही है नई कार खरीदने पर 2.5 लाख की सब्सिडी !

    खुश हो जाईये मोदी सरकार देने जा रही है नई कार खरीदने पर 2.5 लाख की सब्सिडी !

    May 22, 2018 2:06 pm

    अपने हुनर से हजारों में नहीं लाखों में कमाता है ये 6 साल का बच्चा

    अपने हुनर से हजारों में नहीं लाखों में कमाता है ये 6 साल का बच्चा

    September 23, 2017 1:39 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    देश के इन वीर सपूतो को नवाजा जाएगा अशोक चक्र से

    देश के इन वीर सपूतो को नवाजा जाएगा अशोक चक्र से

    July 20, 2017 2:36 pm

    पतंजली की सफलता के पीछे जिस व्यक्ति का सबसे बडा हाथ है वो है आचार्य बालकृष्ण !

    पतंजली की सफलता के पीछे जिस व्यक्ति का सबसे बडा हाथ है वो है आचार्य बालकृष्ण !

    March 29, 2018 12:24 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    दुनिया के सबसे जोखिम भरे काम, जिनमें होता है रोज मौत से सामना !

    दुनिया के सबसे जोखिम भरे काम, जिनमें होता है रोज मौत से सामना !

    April 17, 2018 4:02 pm
    क्या आप जानते है जापान की ये 14 रोचक बाते ?

    क्या आप जानते है जापान की ये 14 रोचक बाते ?

    क्या आप जानते है जापान की ये 14 रोचक बाते ?

    June 9, 2017 7:20 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    मिलिए इतिहास की सबसे कंजूस औरत से !

    मिलिए इतिहास की सबसे कंजूस औरत से !

    May 10, 2018 2:35 pm

    20 साल से है यह व्यक्ति प्रधानमंत्री मोदी के साथ, करता है ये जरूरी काम !

    20 साल से है यह व्यक्ति प्रधानमंत्री मोदी के साथ, करता है ये जरूरी काम !

    April 18, 2018 11:19 am

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    दुनिया की 10 सबसे कमाउ फिल्में जिन्होनें की है करोडों नहीं अरबों की कमाई !

    दुनिया की 10 सबसे कमाउ फिल्में जिन्होनें की है करोडों नहीं अरबों की कमाई !

    February 24, 2018 9:04 pm

    इस फिरंगी एक्टर को देखा होगा आपने कई पुरानी फिल्मों में, जानिये अब है कहां !

    इस फिरंगी एक्टर को देखा होगा आपने कई पुरानी फिल्मों में, जानिये अब है कहां !

    April 21, 2018 6:25 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    थ्री इडियट्स फिल्म जैसी लाइफ थी कालेज के दिनों में नीतिश कुमार की

    थ्री इडियट्स फिल्म जैसी लाइफ थी कालेज के दिनों में नीतिश कुमार की

    July 27, 2017 2:20 pm

    3 बार के विधायक का बेटा चलाता है रिक्शा, जर्जर है मकान, टीन की है छत !

    3 बार के विधायक का बेटा चलाता है रिक्शा, जर्जर है मकान, टीन की है छत !

    December 28, 2017 5:21 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    चॉकलेट से होता है स्वास्थ्य को नुकसान, ये बातें कर देगी आपके इस भ्रम को दूर !

    चॉकलेट से होता है स्वास्थ्य को नुकसान, ये बातें कर देगी आपके इस भ्रम को दूर !

    March 28, 2018 11:13 am

    आखिर क्या है जापानी बुखार अब तक ले चुकी है कईयों की जान

    आखिर क्या है जापानी बुखार अब तक ले चुकी है कईयों की जान