Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

दुनिया की सबसे खूबसूरत पूलिस ऑफिसर की तस्वीरें हो रही वायरल !

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक महिला पुलिस ऑफिसर की तस्वीर वायरल हुयी थी जिसकी खूबसूरती के लोग कायल हो गये थे। उस समय ये कहा जा रहा था कि ये दुनिया की सबसे खूबसूरत पुलिस ऑफिसर है। लेकिन बाद में पता चला कि वायरल तस्वीर में दिखने वाली महिला पुलिस आफिसर कायनात अरोडा थी जिन्होनें एक फिल्म की शुटिंग के लिये पुलिस की ड्रेस पहन रखी थी। लेकिन इन दिनों एक रियल पुलिस ऑफिसर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लेकिन ये पुलिस ऑफिसर भारत की नहीं है। ये महिला पुलिस ऑफिसर हमारे पडोसी देश पाकिस्तान की है। उनकी खूबसूरती की वजह से चारों और उनकी ही चर्चा हो रही है।

कई दिनों से हो रही तस्वीर वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर पाकिस्तान के लाहौर की एसएसपी है। इनकी खूबसूरती देख के हर कोई इनकी तारिफ कर रहा है। इन खूबसूरत एसएसपी का नाम है डॉ. अनस मसूद चौधरी। इनके बारे में जानकारी पाकिस्तान की एक वेबसाईट पाकिस्तान लाउंज में दी गयी है। पाकिस्तान में जब से इनकी तस्वीर नेट पर आयी है लोग उनकी खूबसूरती की वजह से अधिक से अधिक शेयर कर रहे है जिसकी कुछ ही दिनों में एसएसपी अनस मसूद चौधरी की तस्वीर वायरल हो गयी है।

पुलिस सेवा में आने से पहले थी इस विभाग में
लाहौर की एसएसपी अनस मसूद चौधरी के बारे में पाकिस्तान की वेबसाईट पाकिस्तान लाउंज ने और भी जानकारियॉ दी है। जिसके मुताबिक अनस मसूद चौधरी पाकिस्तान की पहली महिला एएसपी है। इस समय अनस मसूद एसपी के पद पर कार्यरत है। वेबसाईट में बताया गया है कि अनस मसूद चौधरी पुलिस सेवा में आने से पहले एक डॉक्टर थी। और उन्हें मेडिसन में गोल्ड मैडल भी मिल चुका है। पुलिस सेवा में आने पर सबसे पहले इन्हें लाहौर में नियुक्त किया गया था। बाद में इनका ट्रांसफर एबटाबाद कर दिया गया।

पाकिस्तानी वेबसाईट ने दी जानकारी
पाकिस्तान लाउंज वेबसाईट के मुताबिक अनस मसूद चौधरी पेशावर की ऐसी पहली महिला है जिन्होंने सीसीएस परिक्षा वर्ष 2011 में 40 वें कॉमन बैच में पास की है। इस समय अनस मसूद क्राइम इन्वेस्टिगेशन विभाग में तैनात है। डॉ. अनस एक पश्तुन है। उनकी कामयाबी ने पाकिस्तान की करोडों महिलाओं को आगे बढकर अपने सपनों को पाने का रास्ता दिखाया है। ट्वीटर पर लाखों लोगों ने डॉ. अनस को उनकी कामयाबी के लिये बधाई संदेश भेजे है।

ये भी जरूर पढ़ें :

जान देकर बचायी इस कुत्ते ने जवानों की जिंदगी, पेश की वफादारी की मिसाल !


भारतीये सेना इस वजह से रिटायरमेंट के बाद अपने वफादार कुत्तों को मार देती है गोली 

आखिर क्यों कुत्ते इस पुल से कुदकर कर रहे है आत्महत्या !

 

Related Article

Tags:
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    अपने जन्म के समय से जानें क्या है आपका भविष्य !

    अपने जन्म के समय से जानें क्या है आपका भविष्य !

    May 27, 2018 10:34 pm

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    ये कछुए कर देगें आपकी प्रत्येक समस्या का समाधान, पैसा बरसेगा जमकर !

    April 20, 2018 5:57 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    जानें, कौन है आईपीएल का पहला नेपाली खिलाड़ी !

    जानें, कौन है आईपीएल का पहला नेपाली खिलाड़ी !

    February 3, 2018 12:50 pm

    धोनी ने हटाया अपने हेलमेट से तिरंगे का स्टीकर वजह जानकर करेगें आप तारिफ !

    धोनी ने हटाया अपने हेलमेट से तिरंगे का स्टीकर वजह जानकर करेगें आप तारिफ !

    April 1, 2018 4:48 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    जब इतना सस्ता मिल रहा है मोबाइल तो किस्मत आजमाने में क्या जा रहा है

    जब इतना सस्ता मिल रहा है मोबाइल तो किस्मत आजमाने में क्या जा रहा है

    July 20, 2017 12:11 pm

    मोबाईल प्रेमियों के लिये खुशखबरी शिओमी ने उतारा नया फोन

    मोबाईल प्रेमियों के लिये खुशखबरी शिओमी ने उतारा नया फोन

    October 11, 2017 9:33 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    बच्चों के लिए जॉनसन एंड जॉनसन का पाउडर इस्तेमाल कर रहे है तो पूरी खबर जरूर पढ़े

    बच्चों के लिए जॉनसन एंड जॉनसन का पाउडर इस्तेमाल कर रहे है तो पूरी खबर जरूर पढ़े

    August 24, 2017 3:10 pm
    भारत का एक शहर जो आज तक बिना किसी सरकार, धर्म, और धन के बिना अपने अस्तित्वको बनाये हुए है

    भारत का एक ऐसा शहर जहाँ नहीं चलता कोई पैसा, सरकार और धर्म

    भारत का एक ऐसा शहर जहाँ नहीं चलता कोई पैसा, सरकार और धर्म

    June 4, 2017 11:59 am

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    कभी ठेले पर बेचता था पकौडे आज है करोडों का मालिक

    कभी ठेले पर बेचता था पकौडे आज है करोडों का मालिक

    October 31, 2017 3:29 pm

    कारगिल युद्ध में ‘शहीद’ कैप्टन सौरभ कालिया ने सबसे पहले दी थी कुर्बानी !

    कारगिल युद्ध में ‘शहीद’ कैप्टन सौरभ कालिया ने सबसे पहले दी थी कुर्बानी !

    May 4, 2018 12:50 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    रेत खाकर भी ज़िंदा है ये औरत

    रेत खाकर भी ज़िंदा है ये औरत

    June 4, 2017 11:46 am

    कहीं आप की थाली तक तो नहीं पहुचा गया चीन का यह प्लास्टिक वाला जहर

    कहीं आप की थाली तक तो नहीं पहुचा गया चीन का यह प्लास्टिक वाला जहर

    July 21, 2017 4:42 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    भारतीय गणितज्ञ डॉ वशिष्ट नारायण जिन्होंने दी आइंस्टीन के सिद्धांत को चुनौती

    भारतीय गणितज्ञ डॉ वशिष्ट नारायण जिन्होंने दी आइंस्टीन के सिद्धांत को चुनौती

    June 23, 2017 6:55 pm

    इस वीर क्रांतिकारी ने अंग्रेजो को उनके घर में घुसकर मारा

    इस वीर क्रांतिकारी ने अंग्रेजो को उनके घर में घुसकर मारा

    July 31, 2017 3:37 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    दुनिया की 10 सबसे कमाउ फिल्में जिन्होनें की है करोडों नहीं अरबों की कमाई !

    दुनिया की 10 सबसे कमाउ फिल्में जिन्होनें की है करोडों नहीं अरबों की कमाई !

    February 24, 2018 9:04 pm

    ये है वो फिल्में जिन्हें कभी घर वालो के साथ भूलकर भी ना देखें !

    ये है वो फिल्में जिन्हें कभी घर वालो के साथ भूलकर भी ना देखें !

    October 31, 2017 1:25 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    इस मामले में भी बीजेपी बनी नंबर वन पार्टी, ये रिपोर्ट आपके होश उड़ा देगी

    इस मामले में भी बीजेपी बनी नंबर वन पार्टी, ये रिपोर्ट आपके होश उड़ा देगी

    August 18, 2017 4:23 pm

    जब जिन्ना को हुआ था 16 साल की लडकी से प्यार

    जब जिन्ना को हुआ था 16 साल की लडकी से प्यार

    August 14, 2017 8:24 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    इन साधारण नुस्खों का इस्तेमाल करके आप रोक सकते है बालों का झडना !

    इन साधारण नुस्खों का इस्तेमाल करके आप रोक सकते है बालों का झडना !

    May 14, 2018 4:32 pm

    आखिर क्या है जापानी बुखार अब तक ले चुकी है कईयों की जान

    आखिर क्या है जापानी बुखार अब तक ले चुकी है कईयों की जान