Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

दुनिया की सबसे खूबसूरत पूलिस ऑफिसर की तस्वीरें हो रही वायरल !

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक महिला पुलिस ऑफिसर की तस्वीर वायरल हुयी थी जिसकी खूबसूरती के लोग कायल हो गये थे। उस समय ये कहा जा रहा था कि ये दुनिया की सबसे खूबसूरत पुलिस ऑफिसर है। लेकिन बाद में पता चला कि वायरल तस्वीर में दिखने वाली महिला पुलिस आफिसर कायनात अरोडा थी जिन्होनें एक फिल्म की शुटिंग के लिये पुलिस की ड्रेस पहन रखी थी। लेकिन इन दिनों एक रियल पुलिस ऑफिसर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लेकिन ये पुलिस ऑफिसर भारत की नहीं है। ये महिला पुलिस ऑफिसर हमारे पडोसी देश पाकिस्तान की है। उनकी खूबसूरती की वजह से चारों और उनकी ही चर्चा हो रही है।

कई दिनों से हो रही तस्वीर वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर पाकिस्तान के लाहौर की एसएसपी है। इनकी खूबसूरती देख के हर कोई इनकी तारिफ कर रहा है। इन खूबसूरत एसएसपी का नाम है डॉ. अनस मसूद चौधरी। इनके बारे में जानकारी पाकिस्तान की एक वेबसाईट पाकिस्तान लाउंज में दी गयी है। पाकिस्तान में जब से इनकी तस्वीर नेट पर आयी है लोग उनकी खूबसूरती की वजह से अधिक से अधिक शेयर कर रहे है जिसकी कुछ ही दिनों में एसएसपी अनस मसूद चौधरी की तस्वीर वायरल हो गयी है।

पुलिस सेवा में आने से पहले थी इस विभाग में
लाहौर की एसएसपी अनस मसूद चौधरी के बारे में पाकिस्तान की वेबसाईट पाकिस्तान लाउंज ने और भी जानकारियॉ दी है। जिसके मुताबिक अनस मसूद चौधरी पाकिस्तान की पहली महिला एएसपी है। इस समय अनस मसूद एसपी के पद पर कार्यरत है। वेबसाईट में बताया गया है कि अनस मसूद चौधरी पुलिस सेवा में आने से पहले एक डॉक्टर थी। और उन्हें मेडिसन में गोल्ड मैडल भी मिल चुका है। पुलिस सेवा में आने पर सबसे पहले इन्हें लाहौर में नियुक्त किया गया था। बाद में इनका ट्रांसफर एबटाबाद कर दिया गया।

पाकिस्तानी वेबसाईट ने दी जानकारी
पाकिस्तान लाउंज वेबसाईट के मुताबिक अनस मसूद चौधरी पेशावर की ऐसी पहली महिला है जिन्होंने सीसीएस परिक्षा वर्ष 2011 में 40 वें कॉमन बैच में पास की है। इस समय अनस मसूद क्राइम इन्वेस्टिगेशन विभाग में तैनात है। डॉ. अनस एक पश्तुन है। उनकी कामयाबी ने पाकिस्तान की करोडों महिलाओं को आगे बढकर अपने सपनों को पाने का रास्ता दिखाया है। ट्वीटर पर लाखों लोगों ने डॉ. अनस को उनकी कामयाबी के लिये बधाई संदेश भेजे है।

ये भी जरूर पढ़ें :

जान देकर बचायी इस कुत्ते ने जवानों की जिंदगी, पेश की वफादारी की मिसाल !


भारतीये सेना इस वजह से रिटायरमेंट के बाद अपने वफादार कुत्तों को मार देती है गोली 

आखिर क्यों कुत्ते इस पुल से कुदकर कर रहे है आत्महत्या !

 

Related Article

Tags:
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    April 27, 2018 2:16 am

    इस भक्त के नौकर बन रहे भगवान शिव !

    इस भक्त के नौकर बन रहे भगवान शिव !

    May 8, 2018 10:34 am

    खेल [ और पढ़ें ]

    एक भूल और मिल्खा के हाथ से फिसला रोम ओलम्पिक पदक !

    एक भूल और मिल्खा के हाथ से फिसला रोम ओलम्पिक पदक !

    August 31, 2017 8:51 pm

    अशोक वाटिका जाना भारी पड़ा क्रिकेटर मोहम्मद शमी को

    अशोक वाटिका जाना भारी पड़ा क्रिकेटर मोहम्मद शमी को

    August 11, 2017 7:28 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    एयरसेल लाया जियो को टक्कर देने के लिए सबसे सस्तें और बेहतर प्लान

    एयरसेल लाया जियो को टक्कर देने के लिए सबसे सस्तें और बेहतर प्लान

    July 15, 2017 5:45 pm

    चीन के लिये है खतरे की घंटी भारत की अग्नि मिसाइल 5

    चीन के लिये है खतरे की घंटी भारत की अग्नि मिसाइल 5

    January 19, 2018 1:32 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    IPL -करोडों की इस क्रिकेट लीग में कितना पैसा मिलता है इन चीयरलीडर्स को !

    IPL -करोडों की इस क्रिकेट लीग में कितना पैसा मिलता है इन चीयरलीडर्स को !

    January 30, 2018 3:43 pm

    मौत थी तय, सिर्फ 18 घंटे के लिए बनी दुल्हन

    मौत थी तय, सिर्फ 18 घंटे के लिए बनी दुल्हन

    January 3, 2018 11:32 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    जानें, कौन है आईपीएल का पहला नेपाली खिलाड़ी !

    जानें, कौन है आईपीएल का पहला नेपाली खिलाड़ी !

    February 3, 2018 12:50 pm

    कभी बैट खरीदने के पैसे नहीं थे, आज है भारत का चमकता क्रिकेट खिलाडी

    कभी बैट खरीदने के पैसे नहीं थे, आज है भारत का चमकता क्रिकेट खिलाडी

    October 16, 2017 6:54 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    सम्राट अकबर ओर विज्ञान सब हार गये थे इस मंदिर के सामने, जाने क्या है मंदिर का रहस्य

    सम्राट अकबर ओर विज्ञान सब हार गये थे इस मंदिर के सामने, जाने क्या है मंदिर का रहस्य

    August 25, 2017 8:06 pm
    क्यों पहनते है काला कोट सभी वकील

    आखिर वकील काला कोट ही क्यों पहनते हैं ?

    आखिर वकील काला कोट ही क्यों पहनते हैं ?

    June 7, 2017 11:15 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    इस संत के पास आने के बाद ही मिली थी फेसबुक और एप्पल बनाने में सफलता !

    इस संत के पास आने के बाद ही मिली थी फेसबुक और एप्पल बनाने में सफलता !

    April 18, 2018 1:11 pm
    81 वर्षीय सन्त से इतना क्यों डरता है चीन

    81 वर्षीय सन्त से इतना क्यों डरता है चीन

    81 वर्षीय सन्त से इतना क्यों डरता है चीन

    April 1, 2018 1:55 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    ट्यूबलाइट फिल्म देखनें जा रहे है तो पहले जानिए ये बातें !

    ट्यूबलाइट फिल्म देखनें जा रहे है तो पहले जानिए ये बातें !

    June 23, 2017 7:01 pm

    इस सुपरहिट फ़िल्म के तीनों सितारे कहाँ खो गए !

    इस सुपरहिट फ़िल्म के तीनों सितारे कहाँ खो गए !

    January 18, 2018 1:34 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्योते पर इवांका ट्रंप आयेगी भारत

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्योते पर इवांका ट्रंप आयेगी भारत

    August 11, 2017 3:14 pm

    एक ऐसा सेक्स स्कैंडल जिसके कारण प्रधानमंत्री को गंवानी पडी थी कूर्सी !

    एक ऐसा सेक्स स्कैंडल जिसके कारण प्रधानमंत्री को गंवानी पडी थी कूर्सी !

    December 20, 2017 6:20 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    ये 9 फूड है धीमें जहर की तरह, इन्हें खानें से करें परहेज !

    ये 9 फूड है धीमें जहर की तरह, इन्हें खानें से करें परहेज !

    April 10, 2018 1:53 pm

    चॉकलेट से होता है स्वास्थ्य को नुकसान, ये बातें कर देगी आपके इस भ्रम को दूर !

    चॉकलेट से होता है स्वास्थ्य को नुकसान, ये बातें कर देगी आपके इस भ्रम को दूर !

    March 28, 2018 11:13 am