Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

प्रिया प्रकाश के नए वीडियो ने फिर मचाया तहलका !

आंखो के इशारे से दिल जीतने वाली प्रिया प्रकाश अपनी अदाओं से आये दिन लोगों को घायल करती नजर आ रही है। अपने तीखे नैनो को ताजा हमला उन्होनें कुछ ही दिन पहले अपने रील लाईफ के ब्वॉयफ्रेंड पर किया है। जिसमें उनके आंखों के हमले में उनका ब्वॉयफ्रेंड बूरी तरह घायल हुआ है। सिर्फ उनका ब्वॉयफ्रेंड ही नहीं उनके इस आंखो की अदा के हमले में आम दर्शक भी घायल हुये है। इसलिये अगर आप भी इस पोस्ट को देखकर यह वीडियो देखने आये तो संभलकर देखें क्योंकी प्रिया प्रकाश की इन आंखों की अदा से आप भी घायल होने से बच नहीं पायेगें।

लव लेटर भेजा था
प्रिया प्रकाश जो कि आज इंटरनेट की सबसे बडी स्टार बन चुकी है। उनके आये दिन कुछ न कुछ करते हुये विडियो वायरल होते जा रहे है। हाल ही में उनका एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें वे अपने ब्वॉयफ्रेंड को फ्लाइंग किस देती नजर आ रही है इस विडियों में उनके साथ फिल्म में उनके ब्वॉयफ्रेंड रोशन रउफ भी नजर आ रहे है। विडियो में रोशन एक बच्चे के हाथ एक लव लेटर प्रिया के पास भिजवाते है उसे पढकर प्रिया पहले तो इशारा करती है और फिर एक फ्लाइंग किस रोशन की ओर भेजती है। उनके इस किस से रोशन एक बार फिर प्यार में घायल हो जाते है।

इंस्टाग्राम पर है लाखों फॉलोवर
प्रिया इंटरनेट स्टार बन चुकी है अब ना केवल वे विडियो में बल्कि एड में भी नजर आने लगी है। प्रिया के इंस्टाग्राम पर आज लाखों फॉलोवर है और वह अब इससे पैसा भी कमाती है। प्रिया के इंस्टाग्राम पर 50 लाख से भी अधिक फॉलोवर है। प्रिया अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के 8 लाख रूपये चार्ज करती है। प्रिया की लोकप्रियता को देखते हुये यह उम्मीद की जा रही है कि वे जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मों में भी दिखायी दे सकती है। प्रिया तेजी से होती अपनी लोकप्रियता से बेहद खुश है।

केरल में रहती है
प्रिया का जन्म केरल के त्रिशुर में हुआ है। वे त्रिशुर के विमला कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन कर रही है। प्रिया ने मलयालम फिल्म ओरू अदार लव से फिल्मों में डेब्यु किया है। इसी फिल्म के एक गाने ने उन्हें रातों रात इंटरनेशनल स्टार बना दिया था। इस फिल्म के गाने में प्रिया के आंखो के इशारे ने मशहुर बना दिया है। उनका 26 सैकेण्ड का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद वे रातों रात स्टार बन गयी थी।

देखें, वीडियो.

Related Article

Tags: , , , , , , , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    शनिवार के दिन इन 4 चीजों को चढाने से बदल सकती है आपकी किस्मत !

    शनिवार के दिन इन 4 चीजों को चढाने से बदल सकती है आपकी किस्मत !

    March 10, 2018 3:26 pm

    एक शाकाहारी मगरमच्छ जो करता है मंदिर की सुरक्षा, मरकर दोबारा जिंदा हो जाता है !

    एक शाकाहारी मगरमच्छ जो करता है मंदिर की सुरक्षा, मरकर दोबारा जिंदा हो जाता है !

    April 24, 2018 12:37 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    IPL में बिके गरीब देश के इस क्रिकेटर को कभी भागना पड़ा देश छोड़कर !

    IPL में बिके गरीब देश के इस क्रिकेटर को कभी भागना पड़ा देश छोड़कर !

    March 1, 2018 3:27 pm

    13 साल के बच्चें ने बनाया किक्रेट का अनूठा रिकार्ड

    13 साल के बच्चें ने बनाया किक्रेट का अनूठा रिकार्ड

    August 12, 2017 3:02 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    क्या ज्यादा बिजली बिल ने आपको भी कर दिया परेशान

    क्या ज्यादा बिजली बिल ने आपको भी कर दिया परेशान

    क्या ज्यादा बिजली बिल ने आपको भी कर दिया परेशान

    June 7, 2017 8:05 pm

    बिना इंटरनेट चलाये फेसबुक वाट्सअप, ये सिम करनी होगी इस्तेमाल !

    बिना इंटरनेट चलाये फेसबुक वाट्सअप, ये सिम करनी होगी इस्तेमाल !

    October 14, 2017 4:52 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    भारतीय गणितज्ञ डॉ वशिष्ट नारायण जिन्होंने दी आइंस्टीन के सिद्धांत को चुनौती

    भारतीय गणितज्ञ डॉ वशिष्ट नारायण जिन्होंने दी आइंस्टीन के सिद्धांत को चुनौती

    June 23, 2017 6:55 pm

    ट्यूबलाइट फिल्म देखनें जा रहे है तो पहले जानिए ये बातें !

    ट्यूबलाइट फिल्म देखनें जा रहे है तो पहले जानिए ये बातें !

    June 23, 2017 7:01 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    धरा गया रिलायंस जियो का डाटा लीक करने वाला

    धरा गया रिलायंस जियो का डाटा लीक करने वाला

    July 12, 2017 6:34 pm

    किसान का बेटा कैसे बन गया विश्व का सबसे बडा डॉन

    किसान का बेटा कैसे बन गया विश्व का सबसे बडा डॉन

    July 25, 2017 6:07 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    इस तरकीब से बिना पैसा खर्च किये कर सकते है अपनी कार और बाईक के स्क्रेच साफ !

    इस तरकीब से बिना पैसा खर्च किये कर सकते है अपनी कार और बाईक के स्क्रेच साफ !

    March 16, 2018 5:54 pm

    आपदा से पहले संकेत देने वाला कुंड -भीमकुण्ड

    आपदा से पहले संकेत देने वाला कुंड -भीमकुण्ड

    February 21, 2018 11:46 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    अक्षय कुमार द्दारा शहीदों के लिए चलाई गई मुहिम रंग लाई

    अक्षय कुमार द्दारा शहीदों के लिए चलाई गई मुहिम रंग लाई

    July 3, 2017 3:19 pm

    जेफ बेजोस एक ही दिन में कैसे बन गए दुनिया के सबसे अमीर आदमी

    जेफ बेजोस एक ही दिन में कैसे बन गए दुनिया के सबसे अमीर आदमी

    July 28, 2017 4:42 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    ये है अंडरवर्ल्‍ड डॉन ‘डैडी’ यानी अरुण गवली की असली कहानी ।

    ये है अंडरवर्ल्‍ड डॉन ‘डैडी’ यानी अरुण गवली की असली कहानी ।

    September 8, 2017 3:55 pm

    प्रियंका चौपडा की वॉयरल हो रही फोटो का सच क्या है ?

    प्रियंका चौपडा की वॉयरल हो रही फोटो का सच क्या है ?

    July 13, 2017 6:41 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    100 दिन के योगी राज में कितना बदला उत्तर प्रदेश…?

    100 दिन के योगी राज में कितना बदला उत्तर प्रदेश…?

    June 28, 2017 5:59 pm

    क्या वाकई में हो रहा है भारत कांग्रेस मुक्त….?

    क्या वाकई में हो रहा है भारत कांग्रेस मुक्त….?

    July 28, 2017 2:25 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    चाय तो नही है आप की इन बीमारियों की असल वजह ?

    चाय तो नही है आप की इन बीमारियों की असल वजह ?

    July 30, 2017 10:26 am

    अगर आप भी पीछे की जेब में पर्स रखते है तो ये खबर खास आपके लिये है !

    अगर आप भी पीछे की जेब में पर्स रखते है तो ये खबर खास आपके लिये है !

    April 19, 2018 3:59 pm