Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

प्रिया प्रकाश के नए वीडियो ने फिर मचाया तहलका !

आंखो के इशारे से दिल जीतने वाली प्रिया प्रकाश अपनी अदाओं से आये दिन लोगों को घायल करती नजर आ रही है। अपने तीखे नैनो को ताजा हमला उन्होनें कुछ ही दिन पहले अपने रील लाईफ के ब्वॉयफ्रेंड पर किया है। जिसमें उनके आंखों के हमले में उनका ब्वॉयफ्रेंड बूरी तरह घायल हुआ है। सिर्फ उनका ब्वॉयफ्रेंड ही नहीं उनके इस आंखो की अदा के हमले में आम दर्शक भी घायल हुये है। इसलिये अगर आप भी इस पोस्ट को देखकर यह वीडियो देखने आये तो संभलकर देखें क्योंकी प्रिया प्रकाश की इन आंखों की अदा से आप भी घायल होने से बच नहीं पायेगें।

लव लेटर भेजा था
प्रिया प्रकाश जो कि आज इंटरनेट की सबसे बडी स्टार बन चुकी है। उनके आये दिन कुछ न कुछ करते हुये विडियो वायरल होते जा रहे है। हाल ही में उनका एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें वे अपने ब्वॉयफ्रेंड को फ्लाइंग किस देती नजर आ रही है इस विडियों में उनके साथ फिल्म में उनके ब्वॉयफ्रेंड रोशन रउफ भी नजर आ रहे है। विडियो में रोशन एक बच्चे के हाथ एक लव लेटर प्रिया के पास भिजवाते है उसे पढकर प्रिया पहले तो इशारा करती है और फिर एक फ्लाइंग किस रोशन की ओर भेजती है। उनके इस किस से रोशन एक बार फिर प्यार में घायल हो जाते है।

इंस्टाग्राम पर है लाखों फॉलोवर
प्रिया इंटरनेट स्टार बन चुकी है अब ना केवल वे विडियो में बल्कि एड में भी नजर आने लगी है। प्रिया के इंस्टाग्राम पर आज लाखों फॉलोवर है और वह अब इससे पैसा भी कमाती है। प्रिया के इंस्टाग्राम पर 50 लाख से भी अधिक फॉलोवर है। प्रिया अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के 8 लाख रूपये चार्ज करती है। प्रिया की लोकप्रियता को देखते हुये यह उम्मीद की जा रही है कि वे जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मों में भी दिखायी दे सकती है। प्रिया तेजी से होती अपनी लोकप्रियता से बेहद खुश है।

केरल में रहती है
प्रिया का जन्म केरल के त्रिशुर में हुआ है। वे त्रिशुर के विमला कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन कर रही है। प्रिया ने मलयालम फिल्म ओरू अदार लव से फिल्मों में डेब्यु किया है। इसी फिल्म के एक गाने ने उन्हें रातों रात इंटरनेशनल स्टार बना दिया था। इस फिल्म के गाने में प्रिया के आंखो के इशारे ने मशहुर बना दिया है। उनका 26 सैकेण्ड का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद वे रातों रात स्टार बन गयी थी।

देखें, वीडियो.

Related Article

Tags: , , , , , , , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    April 27, 2018 2:16 am

    शनिवार के दिन इन 4 चीजों को चढाने से बदल सकती है आपकी किस्मत !

    शनिवार के दिन इन 4 चीजों को चढाने से बदल सकती है आपकी किस्मत !

    March 10, 2018 3:26 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    61 सालो में कोई नहीं तोड़ पाया इस क्रिकेटर का ये अनोखा रेकॉर्ड

    61 सालो में कोई नहीं तोड़ पाया इस क्रिकेटर का ये अनोखा रेकॉर्ड

    April 3, 2018 12:18 pm

    ये भारतीय महिला है तीन बार की नेशनल चैंपियनशिप विजेता

    ये भारतीय महिला है तीन बार की नेशनल चैंपियनशिप विजेता

    October 16, 2017 5:05 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    मोबाईल प्रेमियों के लिये खुशखबरी शिओमी ने उतारा नया फोन

    मोबाईल प्रेमियों के लिये खुशखबरी शिओमी ने उतारा नया फोन

    October 11, 2017 9:33 pm

    क्या आप जानते हैं, कौन है इंटरनेट का मालिक ?

    क्या आप जानते हैं, कौन है इंटरनेट का मालिक ?

    April 23, 2018 8:08 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    इस भारतीय महिला अधिकारी ने पाकिस्तान को दिखाई उसकी हकीकत

    इस भारतीय महिला अधिकारी ने पाकिस्तान को दिखाई उसकी हकीकत

    October 2, 2017 10:49 am

    देश के सबसे गरीब मुख्यमंत्री के पास सम्पति केवल 3930 रूपये !

    देश के सबसे गरीब मुख्यमंत्री के पास सम्पति केवल 3930 रूपये !

    January 31, 2018 6:54 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    इतने रूपये रखते है मुकेश अंबानी अपनी जेब में, हर मिनिट की कमाई है इतनी !

    इतने रूपये रखते है मुकेश अंबानी अपनी जेब में, हर मिनिट की कमाई है इतनी !

    March 20, 2018 11:41 am

    क्या वाकई में हुई थी पाकिस्तान की वैबसाईट हैक ?

    क्या वाकई में हुई थी पाकिस्तान की वैबसाईट हैक ?

    August 4, 2017 5:16 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    जाने क्या है खास जो अमिताभ बच्चन से लेकर अंबानी तक पीते हैं इस डेयरी का दूध.

    जाने क्या है खास जो अमिताभ बच्चन से लेकर अंबानी तक पीते हैं इस डेयरी का दूध.

    April 20, 2018 9:33 pm

    ‘ओम बन्ना’ का मंदिर बना आस्था का पर्याय, बुलेट से मांगी जाती है मन्नत

    ‘ओम बन्ना’ का मंदिर बना आस्था का पर्याय, बुलेट से मांगी जाती है मन्नत

    June 20, 2017 7:29 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    जेफ बेजोस एक ही दिन में कैसे बन गए दुनिया के सबसे अमीर आदमी

    जेफ बेजोस एक ही दिन में कैसे बन गए दुनिया के सबसे अमीर आदमी

    July 28, 2017 4:42 pm

    हिंदुस्तान की वो बेटी जिसकी तलवार से थर्राती थी अंग्रेज हुकूमत !

    हिंदुस्तान की वो बेटी जिसकी तलवार से थर्राती थी अंग्रेज हुकूमत !

    September 14, 2017 6:03 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    करीना ने अपने को स्टार के लिये कहा ये मेरे भाई जैसा नहीं कर सकती रोमंटिक सीन

    करीना ने अपने को स्टार के लिये कहा ये मेरे भाई जैसा नहीं कर सकती रोमंटिक सीन

    May 11, 2018 4:31 pm

    क्या आप जानते हैं आलिया भट्ट के बारे में ये बातें ?

    क्या आप जानते हैं आलिया भट्ट के बारे में ये बातें ?

    March 20, 2018 12:05 am

    सियासत [ और पढ़ें ]

    वकालात छोड़ राजनीति में क्यों आई सुषमा स्वराज ?

    वकालात छोड़ राजनीति में क्यों आई सुषमा स्वराज ?

    August 2, 2017 2:51 pm

    अब देश के तीनों उच्च पदों पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का वर्चस्व

    अब देश के तीनों उच्च पदों पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का वर्चस्व

    August 6, 2017 9:20 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    रेस्टोरेंट में इन 6 डीशेज को भूलकर भी ना खायें !!

    रेस्टोरेंट में इन 6 डीशेज को भूलकर भी ना खायें !!

    March 30, 2018 4:32 pm

    उम्र के हिसाब से ये होना चाहिये आपका वजन !

    उम्र के हिसाब से ये होना चाहिये आपका वजन !

    April 3, 2018 3:53 pm