Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

प्रिया प्रकाश के नए वीडियो ने फिर मचाया तहलका !

आंखो के इशारे से दिल जीतने वाली प्रिया प्रकाश अपनी अदाओं से आये दिन लोगों को घायल करती नजर आ रही है। अपने तीखे नैनो को ताजा हमला उन्होनें कुछ ही दिन पहले अपने रील लाईफ के ब्वॉयफ्रेंड पर किया है। जिसमें उनके आंखों के हमले में उनका ब्वॉयफ्रेंड बूरी तरह घायल हुआ है। सिर्फ उनका ब्वॉयफ्रेंड ही नहीं उनके इस आंखो की अदा के हमले में आम दर्शक भी घायल हुये है। इसलिये अगर आप भी इस पोस्ट को देखकर यह वीडियो देखने आये तो संभलकर देखें क्योंकी प्रिया प्रकाश की इन आंखों की अदा से आप भी घायल होने से बच नहीं पायेगें।

लव लेटर भेजा था
प्रिया प्रकाश जो कि आज इंटरनेट की सबसे बडी स्टार बन चुकी है। उनके आये दिन कुछ न कुछ करते हुये विडियो वायरल होते जा रहे है। हाल ही में उनका एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें वे अपने ब्वॉयफ्रेंड को फ्लाइंग किस देती नजर आ रही है इस विडियों में उनके साथ फिल्म में उनके ब्वॉयफ्रेंड रोशन रउफ भी नजर आ रहे है। विडियो में रोशन एक बच्चे के हाथ एक लव लेटर प्रिया के पास भिजवाते है उसे पढकर प्रिया पहले तो इशारा करती है और फिर एक फ्लाइंग किस रोशन की ओर भेजती है। उनके इस किस से रोशन एक बार फिर प्यार में घायल हो जाते है।

इंस्टाग्राम पर है लाखों फॉलोवर
प्रिया इंटरनेट स्टार बन चुकी है अब ना केवल वे विडियो में बल्कि एड में भी नजर आने लगी है। प्रिया के इंस्टाग्राम पर आज लाखों फॉलोवर है और वह अब इससे पैसा भी कमाती है। प्रिया के इंस्टाग्राम पर 50 लाख से भी अधिक फॉलोवर है। प्रिया अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के 8 लाख रूपये चार्ज करती है। प्रिया की लोकप्रियता को देखते हुये यह उम्मीद की जा रही है कि वे जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मों में भी दिखायी दे सकती है। प्रिया तेजी से होती अपनी लोकप्रियता से बेहद खुश है।

केरल में रहती है
प्रिया का जन्म केरल के त्रिशुर में हुआ है। वे त्रिशुर के विमला कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन कर रही है। प्रिया ने मलयालम फिल्म ओरू अदार लव से फिल्मों में डेब्यु किया है। इसी फिल्म के एक गाने ने उन्हें रातों रात इंटरनेशनल स्टार बना दिया था। इस फिल्म के गाने में प्रिया के आंखो के इशारे ने मशहुर बना दिया है। उनका 26 सैकेण्ड का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद वे रातों रात स्टार बन गयी थी।

देखें, वीडियो.

Related Article

Tags: , , , , , , , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    यहां मंदिर में भगवान की मूर्ति से आती है ये आवाज !

    यहां मंदिर में भगवान की मूर्ति से आती है ये आवाज !

    January 17, 2018 2:25 pm

    इन 4 तरह के लडकों की ओर जल्द आकर्षित होती है लडकियां

    इन 4 तरह के लडकों की ओर जल्द आकर्षित होती है लडकियां

    April 23, 2018 12:54 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    IPL में बिके गरीब देश के इस क्रिकेटर को कभी भागना पड़ा देश छोड़कर !

    IPL में बिके गरीब देश के इस क्रिकेटर को कभी भागना पड़ा देश छोड़कर !

    March 1, 2018 3:27 pm

    वो 6 बातें जो भारत को बनाती है चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 का विजेता

    वो 6 बातें जो भारत को बनाती है चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 का विजेता

    June 16, 2017 9:39 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    यह एप बचाएगा आपके मोबाइल को चोरों से !

    यह एप बचाएगा आपके मोबाइल को चोरों से !

    March 10, 2018 5:05 pm

    एयरसेल लाया जियो को टक्कर देने के लिए सबसे सस्तें और बेहतर प्लान

    एयरसेल लाया जियो को टक्कर देने के लिए सबसे सस्तें और बेहतर प्लान

    July 15, 2017 5:45 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    ऐसा था शहीद कैप्टन कुंडू का देशप्रेम, पढ़ें उनकी आखिरी कविता !

    ऐसा था शहीद कैप्टन कुंडू का देशप्रेम, पढ़ें उनकी आखिरी कविता !

    February 6, 2018 4:01 pm

    वायरल गर्ल के गाने पर हुयी एफआईआर दर्ज !

    वायरल गर्ल के गाने पर हुयी एफआईआर दर्ज !

    February 14, 2018 7:59 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    ये योगी महात्मा 500 साल से भी अधिक जीवित रहे, चमत्कारों से दुनिया रह गयी दंग

    ये योगी महात्मा 500 साल से भी अधिक जीवित रहे, चमत्कारों से दुनिया रह गयी दंग

    May 1, 2018 12:10 pm

    पाकिस्तान की इस हरकत से अब चार बार जरूर सोचेंगें पाकिस्तानी घुसपैठिये

    पाकिस्तान की इस हरकत से अब चार बार जरूर सोचेंगें पाकिस्तानी घुसपैठिये

    July 15, 2017 10:14 am

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    53 एनकाउंटर करने वाले जांबाज अजित ओगरे की कहानी

    53 एनकाउंटर करने वाले जांबाज अजित ओगरे की कहानी

    December 27, 2017 2:22 pm
    क्यों पहनते है काला कोट सभी वकील

    आखिर वकील काला कोट ही क्यों पहनते हैं ?

    आखिर वकील काला कोट ही क्यों पहनते हैं ?

    June 7, 2017 11:15 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    पुर्नजन्म की सबसे रहस्यमयी और मान्य घटना !

    पुर्नजन्म की सबसे रहस्यमयी और मान्य घटना !

    May 2, 2018 12:15 pm

    अक्षय कुमार द्दारा शहीदों के लिए चलाई गई मुहिम रंग लाई

    अक्षय कुमार द्दारा शहीदों के लिए चलाई गई मुहिम रंग लाई

    July 3, 2017 3:19 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    फिल्मों में खौफ का दुसरा नाम बन गए थे रामी रेड्डी

    फिल्मों में खौफ का दुसरा नाम बन गए थे रामी रेड्डी

    August 4, 2017 7:36 pm

    फ़िल्म पद्मावत को लेकर आई एक ओर बड़ी खबर ।

    फ़िल्म पद्मावत को लेकर आई एक ओर बड़ी खबर ।

    January 18, 2018 6:33 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    राष्ट्रपति भवन के बाद प्रणब दा का ये होगा नया पता, ओर ये मिलेंगी सुविधाएं ?

    राष्ट्रपति भवन के बाद प्रणब दा का ये होगा नया पता, ओर ये मिलेंगी सुविधाएं ?

    July 25, 2017 4:18 pm

    यह 5 नए हथियार जल्द ही बढायेंगे भारतीय सेना की शान

    यह 5 नए हथियार जल्द ही बढायेंगे भारतीय सेना की शान

    June 29, 2017 9:53 am

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    1 दिन में करें 1 से 1.5 किलो तक वजन कम

    1 दिन में करें 1 से 1.5 किलो तक वजन कम

    May 31, 2018 9:09 pm

    अगली बार बीयर पीने से पहले पहले ये खबर जरुर पड़े !

    अगली बार बीयर पीने से पहले पहले ये खबर जरुर पड़े !

    April 3, 2018 4:46 pm