Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

प्रिया ने दिखाया एटिट्युड, नजर आयी चॉकलेट के एड में !

प्रिया प्रकाश आजकल सोशल मीडिया पर नं 1 सेलीब्रिटी बनी हुयी है। उन्हें भी लोकप्रियता का ऐसा चस्का लग गया है की वे हमेश कुछ न कुछ नया करती रहती है जिससे वे इंटरनेट की खबरों में बनी रहती है। उनके गाने के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद वे कई छोटे छोटे विडियो में नजर आ चुकी है। लेकिन अब वे पहली बार एक हिंदी एड में टीवी पर नजर आ रही है। उनका ग्लैमरस लुक लोगों को दिवाना बना रहा है। यह एक चॉकलेट का विज्ञापन है। इस विज्ञापन में वे कुछ लाईने बोलती हुयी दिखायी दे रही है जिनमें उनका एटिट्युड झलक रहा है। आप भी देखिये प्रिया प्रकाश का ये एटिट्युड वाला विडियो।


चॉकलेट का है एड
प्रिया प्रकाश इस एड विडियो में मन्च चाकलेट का प्रचार कर रही है। वे एक मैदान में बैठी हुयी दिखती है। एक बॉल उनके पास रूकती है एक लडका आता है और उन्हें वो बॉल उठाकर देने के लिये कहता है। उसके बाद वे एक डॉयलॉग मारती है जो दिवार फिल्म के अमिताभ बच्चन की याद दिला देता है। वो उस लडके से कहती है कि मैं फेंकी हुयी चीज नहीं उठाती हॅु। दिवार फिल्म में ये डॉयलॉग अमिताभ बच्चन का फेवरिट डॉयलाग होता है जिसमें वे कहते है ठकराल साहब मैं आज भी फेंके हुये पैसे नहीं उठाता हॅु।


अमिताभ का डॉयलॉग
इसके जवाब में लडका कहता है कि बडा एटिट्युड है तो प्रिया कहती है कि फ्री का है मन्च चॉकलेट के साथ मिला है। उनका कहने का अंदाज इतना कातिलाना है कि उनके इस एड को देखने के बाद कई लडकों को तो आज नींद नहीं आयेगी। प्रिया प्रकाश आज सोशल मीडिया का जाना माना चेहरा है। उनका पहला विडियो तब वायरल हुआ था जब वे एक मलयालम फिल्म के गाने में दिखायी दी थी। इस गाने का एक 29 सैकेण्ड का विडियो वायरल हो गया था जिसमें प्रिया प्रकाश अपने आंखो के इशारे से प्यार का इजहार कर रही थी। जिसके बाद तो तो उस विडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी। करोडों लोगों ने उसे देखा और शेयर किया।


एक पोस्ट के लेती है लाखों रूपये
इंटरनेट सनसनी बन चुकी प्रिया प्रकाश ने मलयालम फिल्म ओरू अदार लव से फिल्मों में डेब्यु किया है। उनकी यह फिल्म 3 मार्च को रीलिज हुयी थी। लेकिन फिल्म के रीलिज होने से पहले ही उनका विडियो वायरल हो गया था। इसके बाद उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर की संख्या तेजी से बढी थी। एक दिन में उनके फॉलोवर की संख्या 6 लाख से अधिक बढी थी। आज उनके इंस्टाग्राम पर 54 लाख फॉलोवर है। वे आज इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर के 8 लाख रूपये तक कमा रही है। जिस तरह वे अब एक हिंदी एड में नजर आयी है उम्मीद है कि प्रिया जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म में भी दिखायी देंगी।

Related Article

  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    आप भी करे ये उपाय नहीं होगी कभी पैसे की कमी

    आप भी करे ये उपाय नहीं होगी कभी पैसे की कमी

    June 9, 2017 1:32 pm

    इन 4 तरह के लडकों की ओर जल्द आकर्षित होती है लडकियां

    इन 4 तरह के लडकों की ओर जल्द आकर्षित होती है लडकियां

    April 23, 2018 12:54 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन तेंदुलकर की पत्नी !

    कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन तेंदुलकर की पत्नी !

    June 2, 2018 12:07 am

    आज से 19 साल पहले कुंबले ने रचा था इतिहास !

    आज से 19 साल पहले कुंबले ने रचा था इतिहास !

    April 3, 2018 7:17 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    रिलायंस जियो का नया धमाका एक साथ ले सकते है 5 4G फीचर फोन कनेक्शन

    रिलायंस जियो का नया धमाका एक साथ ले सकते है 5 4G फीचर फोन कनेक्शन

    August 24, 2017 1:04 pm
    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    June 6, 2017 5:36 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    ऐसा क्या किया अनुष्का ने कि विराट भी रह गये हैरान !

    ऐसा क्या किया अनुष्का ने कि विराट भी रह गये हैरान !

    February 16, 2018 4:28 pm

    क्या खास है इस मूर्गे में जिसके लिये लड रहे है दो राज्य !

    क्या खास है इस मूर्गे में जिसके लिये लड रहे है दो राज्य !

    March 22, 2018 7:28 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    पतंजली की सफलता के पीछे जिस व्यक्ति का सबसे बडा हाथ है वो है आचार्य बालकृष्ण !

    पतंजली की सफलता के पीछे जिस व्यक्ति का सबसे बडा हाथ है वो है आचार्य बालकृष्ण !

    March 29, 2018 12:24 pm

    इस संत के पास आने के बाद ही मिली थी फेसबुक और एप्पल बनाने में सफलता !

    इस संत के पास आने के बाद ही मिली थी फेसबुक और एप्पल बनाने में सफलता !

    April 18, 2018 1:11 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    सम्राट अकबर ओर विज्ञान सब हार गये थे इस मंदिर के सामने, जाने क्या है मंदिर का रहस्य

    सम्राट अकबर ओर विज्ञान सब हार गये थे इस मंदिर के सामने, जाने क्या है मंदिर का रहस्य

    August 25, 2017 8:06 pm

    यहाँ है भारत का सबसे सस्ता मोबाइल मार्केट !

    यहाँ है भारत का सबसे सस्ता मोबाइल मार्केट !

    February 1, 2018 7:10 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    कभी दिल्ली की सड़कों पर तांगा चलाने वाले का आज हैं 21 करोड़ का पैकेज !

    कभी दिल्ली की सड़कों पर तांगा चलाने वाले का आज हैं 21 करोड़ का पैकेज !

    September 21, 2017 5:46 pm

    मोदी के प्रभावी भाषणों के पीछे इन पॉच लोगों की है टीम !

    मोदी के प्रभावी भाषणों के पीछे इन पॉच लोगों की है टीम !

    February 7, 2018 1:58 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    बॉलीवुड के दो यार जिन्होंने एक ही दिन दुनिया को कहा अलविदा !

    बॉलीवुड के दो यार जिन्होंने एक ही दिन दुनिया को कहा अलविदा !

    May 2, 2018 7:48 pm

    अब कहाँ और किस हालत में है सलमान, शाहरूख की ये ऑनस्क्रीन माँ !

    अब कहाँ और किस हालत में है सलमान, शाहरूख की ये ऑनस्क्रीन माँ !

    February 27, 2018 6:59 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    वो ईमानदार स्वतंत्रता सेनानी, दो बार रहा मुख्यमंत्री, नहीं बना पाया खुद का एक मकान

    वो ईमानदार स्वतंत्रता सेनानी, दो बार रहा मुख्यमंत्री, नहीं बना पाया खुद का एक मकान

    January 25, 2018 4:04 pm

    यह 5 नए हथियार जल्द ही बढायेंगे भारतीय सेना की शान

    यह 5 नए हथियार जल्द ही बढायेंगे भारतीय सेना की शान

    June 29, 2017 9:53 am

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    इस चीज से बनता है कैप्सूल का बाहरी हिस्सा, जान गए तो आज ही छोड़ देंगे इसे खाना !

    इस चीज से बनता है कैप्सूल का बाहरी हिस्सा, जान गए तो आज ही छोड़ देंगे इसे खाना !

    April 3, 2018 2:10 am

    दूध असली है या नकली इस तरह करें पहचान

    दूध असली है या नकली इस तरह करें पहचान