Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

प्रिया ने दिखाया एटिट्युड, नजर आयी चॉकलेट के एड में !

प्रिया प्रकाश आजकल सोशल मीडिया पर नं 1 सेलीब्रिटी बनी हुयी है। उन्हें भी लोकप्रियता का ऐसा चस्का लग गया है की वे हमेश कुछ न कुछ नया करती रहती है जिससे वे इंटरनेट की खबरों में बनी रहती है। उनके गाने के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद वे कई छोटे छोटे विडियो में नजर आ चुकी है। लेकिन अब वे पहली बार एक हिंदी एड में टीवी पर नजर आ रही है। उनका ग्लैमरस लुक लोगों को दिवाना बना रहा है। यह एक चॉकलेट का विज्ञापन है। इस विज्ञापन में वे कुछ लाईने बोलती हुयी दिखायी दे रही है जिनमें उनका एटिट्युड झलक रहा है। आप भी देखिये प्रिया प्रकाश का ये एटिट्युड वाला विडियो।


चॉकलेट का है एड
प्रिया प्रकाश इस एड विडियो में मन्च चाकलेट का प्रचार कर रही है। वे एक मैदान में बैठी हुयी दिखती है। एक बॉल उनके पास रूकती है एक लडका आता है और उन्हें वो बॉल उठाकर देने के लिये कहता है। उसके बाद वे एक डॉयलॉग मारती है जो दिवार फिल्म के अमिताभ बच्चन की याद दिला देता है। वो उस लडके से कहती है कि मैं फेंकी हुयी चीज नहीं उठाती हॅु। दिवार फिल्म में ये डॉयलॉग अमिताभ बच्चन का फेवरिट डॉयलाग होता है जिसमें वे कहते है ठकराल साहब मैं आज भी फेंके हुये पैसे नहीं उठाता हॅु।


अमिताभ का डॉयलॉग
इसके जवाब में लडका कहता है कि बडा एटिट्युड है तो प्रिया कहती है कि फ्री का है मन्च चॉकलेट के साथ मिला है। उनका कहने का अंदाज इतना कातिलाना है कि उनके इस एड को देखने के बाद कई लडकों को तो आज नींद नहीं आयेगी। प्रिया प्रकाश आज सोशल मीडिया का जाना माना चेहरा है। उनका पहला विडियो तब वायरल हुआ था जब वे एक मलयालम फिल्म के गाने में दिखायी दी थी। इस गाने का एक 29 सैकेण्ड का विडियो वायरल हो गया था जिसमें प्रिया प्रकाश अपने आंखो के इशारे से प्यार का इजहार कर रही थी। जिसके बाद तो तो उस विडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी। करोडों लोगों ने उसे देखा और शेयर किया।


एक पोस्ट के लेती है लाखों रूपये
इंटरनेट सनसनी बन चुकी प्रिया प्रकाश ने मलयालम फिल्म ओरू अदार लव से फिल्मों में डेब्यु किया है। उनकी यह फिल्म 3 मार्च को रीलिज हुयी थी। लेकिन फिल्म के रीलिज होने से पहले ही उनका विडियो वायरल हो गया था। इसके बाद उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर की संख्या तेजी से बढी थी। एक दिन में उनके फॉलोवर की संख्या 6 लाख से अधिक बढी थी। आज उनके इंस्टाग्राम पर 54 लाख फॉलोवर है। वे आज इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर के 8 लाख रूपये तक कमा रही है। जिस तरह वे अब एक हिंदी एड में नजर आयी है उम्मीद है कि प्रिया जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म में भी दिखायी देंगी।

Related Article

  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    April 27, 2018 2:16 am

    शनिवार के दिन इन 4 चीजों को चढाने से बदल सकती है आपकी किस्मत !

    शनिवार के दिन इन 4 चीजों को चढाने से बदल सकती है आपकी किस्मत !

    March 10, 2018 3:26 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन तेंदुलकर की पत्नी !

    कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन तेंदुलकर की पत्नी !

    June 2, 2018 12:07 am

    आखिर क्यों चुने गये रवि शास्त्री भारतीय किक्रेट टीम के कोच ?

    आखिर क्यों चुने गये रवि शास्त्री भारतीय किक्रेट टीम के कोच ?

    July 11, 2017 9:30 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    क्या ज्यादा बिजली बिल ने आपको भी कर दिया परेशान

    क्या ज्यादा बिजली बिल ने आपको भी कर दिया परेशान

    क्या ज्यादा बिजली बिल ने आपको भी कर दिया परेशान

    June 7, 2017 8:05 pm

    बिना इंटरनेट चलाये फेसबुक वाट्सअप, ये सिम करनी होगी इस्तेमाल !

    बिना इंटरनेट चलाये फेसबुक वाट्सअप, ये सिम करनी होगी इस्तेमाल !

    October 14, 2017 4:52 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    5 दिनों में ही क्यों छिन लिया गया इस लडकी से मिस वर्ल्ड बांग्लादेश का ताज

    5 दिनों में ही क्यों छिन लिया गया इस लडकी से मिस वर्ल्ड बांग्लादेश का ताज

    October 11, 2017 6:58 pm

    इस पूर्व मुख्यमंत्री की पोती बनने जा रही है लालू के बेटे की बहु !

    इस पूर्व मुख्यमंत्री की पोती बनने जा रही है लालू के बेटे की बहु !

    April 9, 2018 1:44 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    पहना नहीं हार का जामा, वो पहलवान था गामा

    पहना नहीं हार का जामा, वो पहलवान था गामा

    पहना नहीं हार का जामा, वो पहलवान था गामा

    March 24, 2018 12:45 pm

    यह अनोखा बल्ब 117 सालों से लगातार जल रहा है !

    यह अनोखा बल्ब 117 सालों से लगातार जल रहा है !

    March 21, 2018 5:12 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति के सुरक्षाकर्मी क्यों पहने रहते है हर वक्त काले चश्मे ?

    प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति के सुरक्षाकर्मी क्यों पहने रहते है हर वक्त काले चश्मे ?

    March 16, 2018 4:49 pm

    भारत में सर्वाधिक जुड़वाँ लोगों का गाँव

    भारत में सर्वाधिक जुड़वाँ लोगों का गाँव

    June 9, 2017 11:08 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    मिलिये इस नाई से है जिसके पास है आडी, जगुआर, राल्सरायॅस और मर्सडीज जैसी कारें

    मिलिये इस नाई से है जिसके पास है आडी, जगुआर, राल्सरायॅस और मर्सडीज जैसी कारें

    February 27, 2018 3:30 pm

    वीर अब्दुल हमीद से इतना क्यों डरती थी पाकिस्तान की सेना

    वीर अब्दुल हमीद से इतना क्यों डरती थी पाकिस्तान की सेना

    July 26, 2017 2:41 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    आशा पारेख ने इस वजह से नहीं की शादी, इनसे करती थी प्यार !

    आशा पारेख ने इस वजह से नहीं की शादी, इनसे करती थी प्यार !

    April 3, 2018 12:28 am

    फिल्मों में खौफ का दुसरा नाम बन गए थे रामी रेड्डी

    फिल्मों में खौफ का दुसरा नाम बन गए थे रामी रेड्डी

    August 4, 2017 7:36 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्योते पर इवांका ट्रंप आयेगी भारत

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्योते पर इवांका ट्रंप आयेगी भारत

    August 11, 2017 3:14 pm

    15 अगस्त 1947 की वो रात खुशी के साथ दे गई एक दर्द भी

    15 अगस्त 1947 की वो रात खुशी के साथ दे गई एक दर्द भी

    August 15, 2017 5:12 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    चॉकलेट से होता है स्वास्थ्य को नुकसान, ये बातें कर देगी आपके इस भ्रम को दूर !

    चॉकलेट से होता है स्वास्थ्य को नुकसान, ये बातें कर देगी आपके इस भ्रम को दूर !

    March 28, 2018 11:13 am

    जल्दी शादी करने से बच सकते है इस गंभीर रोग से ।

    जल्दी शादी करने से बच सकते है इस गंभीर रोग से ।