Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

प्रिया ने दिखाया एटिट्युड, नजर आयी चॉकलेट के एड में !

प्रिया प्रकाश आजकल सोशल मीडिया पर नं 1 सेलीब्रिटी बनी हुयी है। उन्हें भी लोकप्रियता का ऐसा चस्का लग गया है की वे हमेश कुछ न कुछ नया करती रहती है जिससे वे इंटरनेट की खबरों में बनी रहती है। उनके गाने के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद वे कई छोटे छोटे विडियो में नजर आ चुकी है। लेकिन अब वे पहली बार एक हिंदी एड में टीवी पर नजर आ रही है। उनका ग्लैमरस लुक लोगों को दिवाना बना रहा है। यह एक चॉकलेट का विज्ञापन है। इस विज्ञापन में वे कुछ लाईने बोलती हुयी दिखायी दे रही है जिनमें उनका एटिट्युड झलक रहा है। आप भी देखिये प्रिया प्रकाश का ये एटिट्युड वाला विडियो।


चॉकलेट का है एड
प्रिया प्रकाश इस एड विडियो में मन्च चाकलेट का प्रचार कर रही है। वे एक मैदान में बैठी हुयी दिखती है। एक बॉल उनके पास रूकती है एक लडका आता है और उन्हें वो बॉल उठाकर देने के लिये कहता है। उसके बाद वे एक डॉयलॉग मारती है जो दिवार फिल्म के अमिताभ बच्चन की याद दिला देता है। वो उस लडके से कहती है कि मैं फेंकी हुयी चीज नहीं उठाती हॅु। दिवार फिल्म में ये डॉयलॉग अमिताभ बच्चन का फेवरिट डॉयलाग होता है जिसमें वे कहते है ठकराल साहब मैं आज भी फेंके हुये पैसे नहीं उठाता हॅु।


अमिताभ का डॉयलॉग
इसके जवाब में लडका कहता है कि बडा एटिट्युड है तो प्रिया कहती है कि फ्री का है मन्च चॉकलेट के साथ मिला है। उनका कहने का अंदाज इतना कातिलाना है कि उनके इस एड को देखने के बाद कई लडकों को तो आज नींद नहीं आयेगी। प्रिया प्रकाश आज सोशल मीडिया का जाना माना चेहरा है। उनका पहला विडियो तब वायरल हुआ था जब वे एक मलयालम फिल्म के गाने में दिखायी दी थी। इस गाने का एक 29 सैकेण्ड का विडियो वायरल हो गया था जिसमें प्रिया प्रकाश अपने आंखो के इशारे से प्यार का इजहार कर रही थी। जिसके बाद तो तो उस विडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी। करोडों लोगों ने उसे देखा और शेयर किया।


एक पोस्ट के लेती है लाखों रूपये
इंटरनेट सनसनी बन चुकी प्रिया प्रकाश ने मलयालम फिल्म ओरू अदार लव से फिल्मों में डेब्यु किया है। उनकी यह फिल्म 3 मार्च को रीलिज हुयी थी। लेकिन फिल्म के रीलिज होने से पहले ही उनका विडियो वायरल हो गया था। इसके बाद उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर की संख्या तेजी से बढी थी। एक दिन में उनके फॉलोवर की संख्या 6 लाख से अधिक बढी थी। आज उनके इंस्टाग्राम पर 54 लाख फॉलोवर है। वे आज इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर के 8 लाख रूपये तक कमा रही है। जिस तरह वे अब एक हिंदी एड में नजर आयी है उम्मीद है कि प्रिया जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म में भी दिखायी देंगी।

Related Article

  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    April 27, 2018 2:16 am

    शनिवार के दिन इन 4 चीजों को चढाने से बदल सकती है आपकी किस्मत !

    शनिवार के दिन इन 4 चीजों को चढाने से बदल सकती है आपकी किस्मत !

    March 10, 2018 3:26 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    IPL में बिके गरीब देश के इस क्रिकेटर को कभी भागना पड़ा देश छोड़कर !

    IPL में बिके गरीब देश के इस क्रिकेटर को कभी भागना पड़ा देश छोड़कर !

    March 1, 2018 3:27 pm

    कभी जिताया था वर्ल्डकप , लेकिन इस आईपीएल में किसी ने नहीं खरीदा इन्हें !

    कभी जिताया था वर्ल्डकप , लेकिन इस आईपीएल में किसी ने नहीं खरीदा इन्हें !

    April 10, 2018 2:42 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    जब इतना सस्ता मिल रहा है मोबाइल तो किस्मत आजमाने में क्या जा रहा है

    जब इतना सस्ता मिल रहा है मोबाइल तो किस्मत आजमाने में क्या जा रहा है

    July 20, 2017 12:11 pm

    सैकेंड हैंड कार खरीदते समय इन 5 बातों का रखें विशेष ध्यान

    सैकेंड हैंड कार खरीदते समय इन 5 बातों का रखें विशेष ध्यान

    April 3, 2018 1:49 am

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    सबसे कम उम्र की महीला पायलट हुयी देश के लिये शहीद, दादा भी हो चुके है कुर्बान !

    सबसे कम उम्र की महीला पायलट हुयी देश के लिये शहीद, दादा भी हो चुके है कुर्बान !

    March 29, 2018 8:43 pm

    जापान के पीएम शिंजो आबे को ‘जूते’ में खाना परोसा !

    जापान के पीएम शिंजो आबे को ‘जूते’ में खाना परोसा !

    May 8, 2018 1:03 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    अक्षय कुमार द्दारा शहीदों के लिए चलाई गई मुहिम रंग लाई

    अक्षय कुमार द्दारा शहीदों के लिए चलाई गई मुहिम रंग लाई

    July 3, 2017 3:19 pm

    हरियाणा की यह छोरी दिखा रही है WWE की रिंग में अपना कमाल

    हरियाणा की यह छोरी दिखा रही है WWE की रिंग में अपना कमाल

    October 30, 2017 6:30 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    वे क्या कारण है जिसकी वजह से आज नरेन्द्र मोदी बने हुये भारत के सबसे पसंदीदा नेता

    वे क्या कारण है जिसकी वजह से आज नरेन्द्र मोदी बने हुये भारत के सबसे पसंदीदा नेता

    January 24, 2018 12:53 pm
    क्यों पहनते है काला कोट सभी वकील

    आखिर वकील काला कोट ही क्यों पहनते हैं ?

    आखिर वकील काला कोट ही क्यों पहनते हैं ?

    June 7, 2017 11:15 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    कोहीनूर हीरा आखिरी बार इस राजा के सर का ताज बना था

    कोहीनूर हीरा आखिरी बार इस राजा के सर का ताज बना था

    June 27, 2017 5:01 pm

    अमरनाथ यात्रियों को बचाने वाले ड्राइवर को सोनू निगम देगें ये राशि

    अमरनाथ यात्रियों को बचाने वाले ड्राइवर को सोनू निगम देगें ये राशि

    July 14, 2017 3:38 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    शक्ल सूरत के कारण नहीं बल्कि इस वजह से मिला था पहली बार सलमान को काम

    शक्ल सूरत के कारण नहीं बल्कि इस वजह से मिला था पहली बार सलमान को काम

    May 13, 2018 1:12 pm

    कितने पढ़े-लिखे हैं आपके चहेते बॉलीवुड सितारे !

    कितने पढ़े-लिखे हैं आपके चहेते बॉलीवुड सितारे !

    April 23, 2018 1:53 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    प्रकाश राज क्यों हो रहे है मोदी और शाह विरोधी ?

    प्रकाश राज क्यों हो रहे है मोदी और शाह विरोधी ?

    January 19, 2018 3:39 pm

    राष्ट्रपति भवन के बाद प्रणब दा का ये होगा नया पता, ओर ये मिलेंगी सुविधाएं ?

    राष्ट्रपति भवन के बाद प्रणब दा का ये होगा नया पता, ओर ये मिलेंगी सुविधाएं ?

    July 25, 2017 4:18 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    रेस्टोरेंट में इन 6 डीशेज को भूलकर भी ना खायें !!

    रेस्टोरेंट में इन 6 डीशेज को भूलकर भी ना खायें !!

    March 30, 2018 4:32 pm

    आखिर क्या है जापानी बुखार अब तक ले चुकी है कईयों की जान

    आखिर क्या है जापानी बुखार अब तक ले चुकी है कईयों की जान