Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

इस विडियो को देखकर जान जायेगें कि शरीर से आत्मा कैसे निकलती है !

आत्मा अजर अमर होती है और वह मर नहीं सकती हमारे धर्मग्रंथो में यह बात कही गयी है। लेकिन आत्मा को देखने की बात कई लोगों ने कही है लेकिन अभी भी यह पक्के तौर पर साबित नहीं हो पाया है। वैज्ञानिक भी आत्मा की बात को सिरे से नकार देते है। विज्ञान का मानना है कि आत्मा, भूत कुछ नहीं होता और यह सब मनगंढत बातें है। लेकिन अगर हमारे धर्मशास्त्रों की मानें तो आत्मा अमर होती है और वह मर नहीं सकती। शरीर मरता है और शरीर के मरने के बाद वह एक शरीर से निकलकर दूसरे शरीर में प्रवेश करती है। लेकिन क्या किसी ने मृत शरीर से निकलते हुये आत्मा को देखा है तो कोई व्यक्ति मुश्किल से ही होगा जो इसकी हामी भरेगा। लेकिन इन दिनों युट्युब पर एक विडियो में मृतशरीर से आत्मा निकलने का विडियो युट्युब पर काफी देखा जा रहा है।

विडियो में दिखायी दे रही आत्मा
युट्युब पर 1 मिनिट 44 सैकेण्ड के इस विडियो में एक कमरा दिखायी दे रहा है जिसमें उॅचाई पर यह सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जिसकी रिकार्डिंग में आत्मा दिखायी दे रही है। यह कमरा किसी हॉस्पीटल या किसी मुर्दाघर का लग रहा है। जिसमें एक बैड लगा हुआ दिखायी दे रहा है जिस पर कोई लेटा हुआ है। अब इस विडियो में पूरी तरह साफ नहीं है कि लेटा हुया व्यक्ति कोई पुरूष है या महिला लेकिन थोडी देर में उस शरीर में से आत्मा निकलती दिखायी दे रही है जो कि थोडी देर बाद ही आश्चर्यजनक रूप से गायब भी हो जाती है।

 

युट्युब पर किया गया है यह विडियो अपलोड
यह विडियो आर जे न्युज हिंदी ने 10 जून 2017 को युट्युब पर अपलोड किया था। विडियो में देखने से पता चलता है कि इसे 20-7-2014 को सुबह के 4 बजे रिकार्ड किया गया है। विडियो में कितनी सत्यता है इतना तो कहा नहीं जा सकता लेकिन रिकार्डिंग में साफ तौर पर एक सफेद साया शरीर से निकलता दिखायी दे रहा है जो कि एक हैरान कर देने वाला वाकया है। आत्मा के होने और नहीं होने के सवाल तो आगे भी आते रहेगें लेकिन इस विडियो के देखने के बाद आपको भी अपनी आखो पर विश्वास नहीं होगा। इस विडियो को युट्युब पर अब तक 45 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

 

 

Related Article

Tags:
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    हनुमान जी के जीवन की घटनाओं से सीखकर हम भी पा सकते है सफलता !

    हनुमान जी के जीवन की घटनाओं से सीखकर हम भी पा सकते है सफलता !

    March 30, 2018 1:00 pm
    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    हिंगलाज माता को समान रूप से पूजते हैं हिन्दू और मुसलमान

    March 29, 2018 11:27 am

    खेल [ और पढ़ें ]

    61 सालो में कोई नहीं तोड़ पाया इस क्रिकेटर का ये अनोखा रेकॉर्ड

    61 सालो में कोई नहीं तोड़ पाया इस क्रिकेटर का ये अनोखा रेकॉर्ड

    April 3, 2018 12:18 pm

    IPL में बिके गरीब देश के इस क्रिकेटर को कभी भागना पड़ा देश छोड़कर !

    IPL में बिके गरीब देश के इस क्रिकेटर को कभी भागना पड़ा देश छोड़कर !

    March 1, 2018 3:27 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    क्या आप जानते हैं, कौन है इंटरनेट का मालिक ?

    क्या आप जानते हैं, कौन है इंटरनेट का मालिक ?

    April 23, 2018 8:08 pm

    फोन से कर दे इन 9 एप्स को अनइंस्टाल , गुगल ने कर दिया है बैन !

    फोन से कर दे इन 9 एप्स को अनइंस्टाल , गुगल ने कर दिया है बैन !

    March 12, 2018 10:24 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    जानिए कौन है पीएनबी घोटाले का आरोपी नीरव मोदी ?

    जानिए कौन है पीएनबी घोटाले का आरोपी नीरव मोदी ?

    February 15, 2018 6:03 pm
    कल से रोज बदलेगे पेट्रोल-डीजल के भाव

    कल से रोज बदलेगे पेट्रोल-डीजल के भाव

    कल से रोज बदलेगे पेट्रोल-डीजल के भाव

    June 15, 2017 1:00 am

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    75 साल पहले तबाह हुये इस शहर की खुबसुरती के आगे फिके है दुबई और शंघाई

    75 साल पहले तबाह हुये इस शहर की खुबसुरती के आगे फिके है दुबई और शंघाई

    January 22, 2018 10:39 pm

    लंगर में खाया खाना, गुरूद्वारे में गुजारी रातें ऐसी है इस आईपीएल क्रिकेटर की कहानी

    लंगर में खाया खाना, गुरूद्वारे में गुजारी रातें ऐसी है इस आईपीएल क्रिकेटर की कहानी

    May 12, 2018 2:12 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति के सुरक्षाकर्मी क्यों पहने रहते है हर वक्त काले चश्मे ?

    प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति के सुरक्षाकर्मी क्यों पहने रहते है हर वक्त काले चश्मे ?

    March 16, 2018 4:49 pm

    दुनिया की सबसे महंगी साइकिल, फिचर और कीमत जानकर दिमाग घूम जाएगा !

    दुनिया की सबसे महंगी साइकिल, फिचर और कीमत जानकर दिमाग घूम जाएगा !

    April 17, 2018 11:11 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    वो परमवीर मेजर, जो मरने तक अपने पैर से मशीन-गन चलाता रहा !

    वो परमवीर मेजर, जो मरने तक अपने पैर से मशीन-गन चलाता रहा !

    November 18, 2017 4:39 pm

    मिलिए ‘थ्री इडियट’फिल्म की कहानी के पीछे असल जिदगी के‘फुंसुख वांगडू’से

    मिलिए ‘थ्री इडियट’फिल्म की कहानी के पीछे असल जिदगी के‘फुंसुख वांगडू’से

    July 27, 2017 7:25 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    अभिनेत्री राखी ने जब एक फ़िल्म के लिए छोड़ दिया था पति गुलजार को !

    अभिनेत्री राखी ने जब एक फ़िल्म के लिए छोड़ दिया था पति गुलजार को !

    August 17, 2017 3:53 pm

    कुछ ऐसे शुरु हुई ऋषि कपूर और नीतू की प्रेम कहानी

    कुछ ऐसे शुरु हुई ऋषि कपूर और नीतू की प्रेम कहानी

    July 28, 2017 7:56 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    बालासाहब ठाकरे कैसे बने एक कार्टूनिस्ट से हिन्दू हृदय सम्राट !

    बालासाहब ठाकरे कैसे बने एक कार्टूनिस्ट से हिन्दू हृदय सम्राट !

    January 24, 2018 7:11 pm

    अब देश के तीनों उच्च पदों पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का वर्चस्व

    अब देश के तीनों उच्च पदों पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का वर्चस्व

    August 6, 2017 9:20 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    अगर आप भी पीछे की जेब में पर्स रखते है तो ये खबर खास आपके लिये है !

    अगर आप भी पीछे की जेब में पर्स रखते है तो ये खबर खास आपके लिये है !

    April 19, 2018 3:59 pm

    शुद्ध पानी के लिये लगाया है आरओ तो उसके नूकसान भी जान लिजिये !

    शुद्ध पानी के लिये लगाया है आरओ तो उसके नूकसान भी जान लिजिये !

    April 9, 2018 6:23 pm