Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

इस विडियो को देखकर जान जायेगें कि शरीर से आत्मा कैसे निकलती है !

आत्मा अजर अमर होती है और वह मर नहीं सकती हमारे धर्मग्रंथो में यह बात कही गयी है। लेकिन आत्मा को देखने की बात कई लोगों ने कही है लेकिन अभी भी यह पक्के तौर पर साबित नहीं हो पाया है। वैज्ञानिक भी आत्मा की बात को सिरे से नकार देते है। विज्ञान का मानना है कि आत्मा, भूत कुछ नहीं होता और यह सब मनगंढत बातें है। लेकिन अगर हमारे धर्मशास्त्रों की मानें तो आत्मा अमर होती है और वह मर नहीं सकती। शरीर मरता है और शरीर के मरने के बाद वह एक शरीर से निकलकर दूसरे शरीर में प्रवेश करती है। लेकिन क्या किसी ने मृत शरीर से निकलते हुये आत्मा को देखा है तो कोई व्यक्ति मुश्किल से ही होगा जो इसकी हामी भरेगा। लेकिन इन दिनों युट्युब पर एक विडियो में मृतशरीर से आत्मा निकलने का विडियो युट्युब पर काफी देखा जा रहा है।

विडियो में दिखायी दे रही आत्मा
युट्युब पर 1 मिनिट 44 सैकेण्ड के इस विडियो में एक कमरा दिखायी दे रहा है जिसमें उॅचाई पर यह सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जिसकी रिकार्डिंग में आत्मा दिखायी दे रही है। यह कमरा किसी हॉस्पीटल या किसी मुर्दाघर का लग रहा है। जिसमें एक बैड लगा हुआ दिखायी दे रहा है जिस पर कोई लेटा हुआ है। अब इस विडियो में पूरी तरह साफ नहीं है कि लेटा हुया व्यक्ति कोई पुरूष है या महिला लेकिन थोडी देर में उस शरीर में से आत्मा निकलती दिखायी दे रही है जो कि थोडी देर बाद ही आश्चर्यजनक रूप से गायब भी हो जाती है।

 

युट्युब पर किया गया है यह विडियो अपलोड
यह विडियो आर जे न्युज हिंदी ने 10 जून 2017 को युट्युब पर अपलोड किया था। विडियो में देखने से पता चलता है कि इसे 20-7-2014 को सुबह के 4 बजे रिकार्ड किया गया है। विडियो में कितनी सत्यता है इतना तो कहा नहीं जा सकता लेकिन रिकार्डिंग में साफ तौर पर एक सफेद साया शरीर से निकलता दिखायी दे रहा है जो कि एक हैरान कर देने वाला वाकया है। आत्मा के होने और नहीं होने के सवाल तो आगे भी आते रहेगें लेकिन इस विडियो के देखने के बाद आपको भी अपनी आखो पर विश्वास नहीं होगा। इस विडियो को युट्युब पर अब तक 45 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

 

 

Related Article

Tags:
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    भूलकर भी न करें इन 7 वस्तुओं का दान, नहीं तो हो जायेगें बर्बाद !

    भूलकर भी न करें इन 7 वस्तुओं का दान, नहीं तो हो जायेगें बर्बाद !

    May 4, 2018 11:55 am

    शनिवार के दिन इन 4 चीजों को चढाने से बदल सकती है आपकी किस्मत !

    शनिवार के दिन इन 4 चीजों को चढाने से बदल सकती है आपकी किस्मत !

    March 10, 2018 3:26 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    आखिर क्यों चुने गये रवि शास्त्री भारतीय किक्रेट टीम के कोच ?

    आखिर क्यों चुने गये रवि शास्त्री भारतीय किक्रेट टीम के कोच ?

    July 11, 2017 9:30 pm

    वो तीन पाकिस्तानी किक्रेट खिलाडी जो कभी भारत की तरफ से खेला करते थे

    वो तीन पाकिस्तानी किक्रेट खिलाडी जो कभी भारत की तरफ से खेला करते थे

    September 3, 2017 4:29 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    सैकेंड हैंड कार खरीदते समय इन 5 बातों का रखें विशेष ध्यान

    सैकेंड हैंड कार खरीदते समय इन 5 बातों का रखें विशेष ध्यान

    April 3, 2018 1:49 am

    मोबाइल स्लो या हैंग करे तो कर दे यह फोल्डर डिलीट !

    मोबाइल स्लो या हैंग करे तो कर दे यह फोल्डर डिलीट !

    May 2, 2018 2:16 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    अब JioPhone को टक्कर देगा, Airtel का ये सस्ता 4G स्मार्टफोन !

    अब JioPhone को टक्कर देगा, Airtel का ये सस्ता 4G स्मार्टफोन !

    September 11, 2017 4:27 pm

    जानिये कैसे इस रियल लाईफ पैडमैन ने बदल दी लाखों महिलाओं की जिंदगी !

    जानिये कैसे इस रियल लाईफ पैडमैन ने बदल दी लाखों महिलाओं की जिंदगी !

    January 30, 2018 7:37 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    उम्र 67 लेकिन बॉडी ऐसी की टाईगर श्राफ को भी शर्म आ जाये !

    उम्र 67 लेकिन बॉडी ऐसी की टाईगर श्राफ को भी शर्म आ जाये !

    April 8, 2018 7:47 pm

    इंडोनेशिया का शिव मंदिर, जहां श्राप से जीवित लडकी बन गयी थी मूर्ति !

    इंडोनेशिया का शिव मंदिर, जहां श्राप से जीवित लडकी बन गयी थी मूर्ति !

    January 14, 2018 7:25 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    दुनिया का सबसे महंगा पानी जो बिकता है लाखों में

    ये है दुनिया का सबसे महंगा पानी !

    ये है दुनिया का सबसे महंगा पानी !

    March 29, 2018 11:11 am

    सिर्फ पैसा ही काफी नहीं है इस कार को खरीदने के लिये, अच्छी हैसियत भी जरूरी

    सिर्फ पैसा ही काफी नहीं है इस कार को खरीदने के लिये, अच्छी हैसियत भी जरूरी

    April 26, 2018 3:21 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    1983 किक्रेट विश्व कप में भारत की जीत का गुमनाम हीरो ?

    1983 किक्रेट विश्व कप में भारत की जीत का गुमनाम हीरो ?

    July 21, 2017 2:46 pm

    ये योगी महात्मा 500 साल से भी अधिक जीवित रहे, चमत्कारों से दुनिया रह गयी दंग

    ये योगी महात्मा 500 साल से भी अधिक जीवित रहे, चमत्कारों से दुनिया रह गयी दंग

    May 1, 2018 12:10 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    कुछ ऐसे शुरु हुई ऋषि कपूर और नीतू की प्रेम कहानी

    कुछ ऐसे शुरु हुई ऋषि कपूर और नीतू की प्रेम कहानी

    July 28, 2017 7:56 pm

    जानिये इस पठान एक्टर की एंट्री पर पाकिस्तान ने क्यों लगा दिया था बैन !

    जानिये इस पठान एक्टर की एंट्री पर पाकिस्तान ने क्यों लगा दिया था बैन !

    May 2, 2018 1:07 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    राजस्थान सरकार की योजना बेटियों के लिए वरदान साबित हुई

    राजस्थान सरकार की योजना बेटियों के लिए वरदान साबित हुई

    July 29, 2017 4:20 pm

    एक ऐसा सेक्स स्कैंडल जिसके कारण प्रधानमंत्री को गंवानी पडी थी कूर्सी !

    एक ऐसा सेक्स स्कैंडल जिसके कारण प्रधानमंत्री को गंवानी पडी थी कूर्सी !

    December 20, 2017 6:20 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    इन साधारण नुस्खों का इस्तेमाल करके आप रोक सकते है बालों का झडना !

    इन साधारण नुस्खों का इस्तेमाल करके आप रोक सकते है बालों का झडना !

    May 14, 2018 4:32 pm

    बोतलबंद पानी में होते है ये नुकसानदायक तत्व, हो जायें सावधान !

    बोतलबंद पानी में होते है ये नुकसानदायक तत्व, हो जायें सावधान !

    March 19, 2018 8:08 pm