Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

इस विडियो को देखकर जान जायेगें कि शरीर से आत्मा कैसे निकलती है !

आत्मा अजर अमर होती है और वह मर नहीं सकती हमारे धर्मग्रंथो में यह बात कही गयी है। लेकिन आत्मा को देखने की बात कई लोगों ने कही है लेकिन अभी भी यह पक्के तौर पर साबित नहीं हो पाया है। वैज्ञानिक भी आत्मा की बात को सिरे से नकार देते है। विज्ञान का मानना है कि आत्मा, भूत कुछ नहीं होता और यह सब मनगंढत बातें है। लेकिन अगर हमारे धर्मशास्त्रों की मानें तो आत्मा अमर होती है और वह मर नहीं सकती। शरीर मरता है और शरीर के मरने के बाद वह एक शरीर से निकलकर दूसरे शरीर में प्रवेश करती है। लेकिन क्या किसी ने मृत शरीर से निकलते हुये आत्मा को देखा है तो कोई व्यक्ति मुश्किल से ही होगा जो इसकी हामी भरेगा। लेकिन इन दिनों युट्युब पर एक विडियो में मृतशरीर से आत्मा निकलने का विडियो युट्युब पर काफी देखा जा रहा है।

विडियो में दिखायी दे रही आत्मा
युट्युब पर 1 मिनिट 44 सैकेण्ड के इस विडियो में एक कमरा दिखायी दे रहा है जिसमें उॅचाई पर यह सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जिसकी रिकार्डिंग में आत्मा दिखायी दे रही है। यह कमरा किसी हॉस्पीटल या किसी मुर्दाघर का लग रहा है। जिसमें एक बैड लगा हुआ दिखायी दे रहा है जिस पर कोई लेटा हुआ है। अब इस विडियो में पूरी तरह साफ नहीं है कि लेटा हुया व्यक्ति कोई पुरूष है या महिला लेकिन थोडी देर में उस शरीर में से आत्मा निकलती दिखायी दे रही है जो कि थोडी देर बाद ही आश्चर्यजनक रूप से गायब भी हो जाती है।

 

युट्युब पर किया गया है यह विडियो अपलोड
यह विडियो आर जे न्युज हिंदी ने 10 जून 2017 को युट्युब पर अपलोड किया था। विडियो में देखने से पता चलता है कि इसे 20-7-2014 को सुबह के 4 बजे रिकार्ड किया गया है। विडियो में कितनी सत्यता है इतना तो कहा नहीं जा सकता लेकिन रिकार्डिंग में साफ तौर पर एक सफेद साया शरीर से निकलता दिखायी दे रहा है जो कि एक हैरान कर देने वाला वाकया है। आत्मा के होने और नहीं होने के सवाल तो आगे भी आते रहेगें लेकिन इस विडियो के देखने के बाद आपको भी अपनी आखो पर विश्वास नहीं होगा। इस विडियो को युट्युब पर अब तक 45 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

 

 

Related Article

Tags:
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    April 27, 2018 2:16 am

    अपने जन्म के समय से जानें क्या है आपका भविष्य !

    अपने जन्म के समय से जानें क्या है आपका भविष्य !

    May 27, 2018 10:34 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    अद्भुत ! सिर्फ एक बॉल में बना दिये थे 286 रन, क्रिकेट के इस रिकार्ड को तोडना है असंभव !

    अद्भुत ! सिर्फ एक बॉल में बना दिये थे 286 रन, क्रिकेट के इस रिकार्ड को तोडना है असंभव !

    March 20, 2018 2:18 pm

    आज से 19 साल पहले कुंबले ने रचा था इतिहास !

    आज से 19 साल पहले कुंबले ने रचा था इतिहास !

    April 3, 2018 7:17 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    क्या आप जानते हैं, कौन है इंटरनेट का मालिक ?

    क्या आप जानते हैं, कौन है इंटरनेट का मालिक ?

    April 23, 2018 8:08 pm

    जब इतना सस्ता मिल रहा है मोबाइल तो किस्मत आजमाने में क्या जा रहा है

    जब इतना सस्ता मिल रहा है मोबाइल तो किस्मत आजमाने में क्या जा रहा है

    July 20, 2017 12:11 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    एयरसेल के दिवालिया होने के पीछे है ये वजह ?

    एयरसेल के दिवालिया होने के पीछे है ये वजह ?

    March 19, 2018 11:15 pm

    जब बोनी कपूर को श्रीदेवी से पहली नजर में हो गया था इश्क !

    जब बोनी कपूर को श्रीदेवी से पहली नजर में हो गया था इश्क !

    February 25, 2018 10:55 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    ये योगी महात्मा 500 साल से भी अधिक जीवित रहे, चमत्कारों से दुनिया रह गयी दंग

    ये योगी महात्मा 500 साल से भी अधिक जीवित रहे, चमत्कारों से दुनिया रह गयी दंग

    May 1, 2018 12:10 pm

    कभी बैट खरीदने के पैसे नहीं थे, आज है भारत का चमकता क्रिकेट खिलाडी

    कभी बैट खरीदने के पैसे नहीं थे, आज है भारत का चमकता क्रिकेट खिलाडी

    October 16, 2017 6:54 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    जींस में इस छोटी पॉकेट होने के पीछे ये है असली कारण !

    जींस में इस छोटी पॉकेट होने के पीछे ये है असली कारण !

    February 16, 2018 1:06 pm

    दुनिया का सबसे बडा ठग, जिसने बेच दिया पूरा का पूरा देश !

    दुनिया का सबसे बडा ठग, जिसने बेच दिया पूरा का पूरा देश !

    May 23, 2018 4:04 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    जानें कैसे बन गया यह शक्स विश्व का सबसे बडा डॉन !

    जानें कैसे बन गया यह शक्स विश्व का सबसे बडा डॉन !

    April 2, 2018 4:26 pm

    इस व्यक्ति ने 5 टन सोना देकर की थी भारत सरकार की मदद

    इस व्यक्ति ने 5 टन सोना देकर की थी भारत सरकार की मदद

    April 1, 2018 3:04 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    इस सुपरहिट फ़िल्म के तीनों सितारे कहाँ खो गए !

    इस सुपरहिट फ़िल्म के तीनों सितारे कहाँ खो गए !

    January 18, 2018 1:34 pm

    डॉक्टर से मुक्केबाज बनने की कहानी -विनित कुमार

    डॉक्टर से मुक्केबाज बनने की कहानी -विनित कुमार

    January 18, 2018 10:33 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    सड़क पर नमाज नहीं रोक सकता तो जन्माष्टमी मनाने से कैसे रोकूं–योगी आदित्य नाथ

    सड़क पर नमाज नहीं रोक सकता तो जन्माष्टमी मनाने से कैसे रोकूं–योगी आदित्य नाथ

    August 17, 2017 7:11 pm

    मोदी की इजरायल यात्रा से भारत को होने वाले 7 फायदें

    मोदी की इजरायल यात्रा से भारत को होने वाले 7 फायदें

    July 4, 2017 6:33 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    सुबह उठते ही पानी पीने के फायदे

    सुबह उठते ही पानी पीने के फायदे

    सुबह उठते ही पानी पीने के फायदे

    June 4, 2017 11:20 am

    अगर आप भी पीछे की जेब में पर्स रखते है तो ये खबर खास आपके लिये है !

    अगर आप भी पीछे की जेब में पर्स रखते है तो ये खबर खास आपके लिये है !

    April 19, 2018 3:59 pm