Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

मंदिर में हो जाती चोरी लेकिन भगवान ने समय रहते पकडवाया चोरों को !

भगवान है या नहीं इस बात पर आज से ही नहीं पुरातन काल से लोगों में विवाद चलता आ रहा है। कोई कहता है भगवान है तो कोई इस बात को सिरे से नकार देता है। वैसे दुनिया में अधिकांश लोग इस बात पर यकिन रखते है कि दुनिया में कोई न कोई ऐसी शक्ति है जो इस सृष्टि को चलाती है वो ही भगवान है। लेकिन अगर वैज्ञानिकों की मानें तो भगवान का कोई अस्तित्व नहीं है। लेकिन कई बार कुछ ऐसी घटनायें होती रहती है जिससे पता चलता है कि भगवान वास्तव में होते रहते है। ऐसी ही एक घटना दिल्ली में हुयी जिसमें भगवान ने अपने होने का सबुत लोगों को दे दिया।

भगवान की मूर्ति चुरा ली थी
दिल्ली में हुयी यह घटना ने लोगों को हैरत में डाल दिया। दरअसल दिल्ली के लाहौरी गेट पर स्थित एक मंदिर में कुछ चोर चोरी करने के मकसद से घुसे। मंदिर में घुसते ही चारों ओर चोरों ने देखा कि कहीं कोई देख तो नहीं रहा लेकिन उन्हें पता नहीं था कि उन्हें भगवान देख रहे थे। चोरों ने बडे इम्तिनान से मंदिर में चोरी की और साथ ही भगवान की मुर्ति को ही अपने बैग में भर लिया। मुर्ति को बैग में रखकर वे जाने ही लगे थे तभी उनकी नजर मंदिर में पडे चमचमाते घंटो पर गयी।

इस तरह आये पकड में
चोरों ने सोचा की लगे हाथ इन घंटो को भी चुरा लिया जाये। चोरों ने जैसे ही उन घंटो को चुराने की कोशीश की। तभी वे टनटनाने लगे और यहीं से चोरों का सारा खेल बिगड गया। मंदिर में मौजुद पुजारी बल्लभ आचार्य जग गये और उन्होनें बिना समय गंवाते हुये 100 नंबर पर डायल कर दिया। चोर भागते इससे पहले ही पुजारी चिल्लाते हुये उनके पीछे भागने लगे। तभी सामने से पुलिस भी आ गयी।

चोरों की खुब हुयी धुनाई
चोर पकड में आ गये। इसके बाद उन चोरों की लोगों ने खुब पिटाई की। क्योंकी यह मामला लोगों की आस्था से जुडा हुआ था इसलिये लोगों ने जमकर इन चोरों पर अपनी भडास निकाली। बाद में इनके पास से भगवान की मूर्ति और अन्य सामान बरामद कर लिये गये और चोरों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। जहां पुलिस इन चोरों को गिरफ्तार कर थाने ले गयी। इस तरह से खुद भगवान ने चोरों को पकडवा दिया और इस चोरी को रूकवा लिया।

Source –

ये भी जरूर पढ़ें :
जानें अघोरियों की रहस्यमयी दुनिया के बारे में !!

एक शाकाहारी मगरमच्छ जो करता है मंदिर की सुरक्षा, मरकर दोबारा जिंदा हो जाता है !

सात हाथी भी नहीं हिला पाये थे इस पत्थर को, स्वर्ग से गिरा था धरती पर 

Related Article

Tags: , , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    गणेश जी को बतानी है मन की बात तो चिट्ठी इसे पते पर भेजो !

    April 27, 2018 2:16 am
    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    June 7, 2017 1:37 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    61 सालो में कोई नहीं तोड़ पाया इस क्रिकेटर का ये अनोखा रेकॉर्ड

    61 सालो में कोई नहीं तोड़ पाया इस क्रिकेटर का ये अनोखा रेकॉर्ड

    April 3, 2018 12:18 pm

    जानिए आईपीएल के हर मैच से कितने करोड़ रुपए की कमाई करती है प्रीति जिंटा।

    जानिए आईपीएल के हर मैच से कितने करोड़ रुपए की कमाई करती है प्रीति जिंटा।

    May 12, 2018 12:32 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    मोबाइल स्लो या हैंग करे तो कर दे यह फोल्डर डिलीट !

    मोबाइल स्लो या हैंग करे तो कर दे यह फोल्डर डिलीट !

    May 2, 2018 2:16 pm

    यह एप बचाएगा आपके मोबाइल को चोरों से !

    यह एप बचाएगा आपके मोबाइल को चोरों से !

    March 10, 2018 5:05 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    बच्ची ने किया इंकार स्कुल जाने से तब पिता ने अपनाया रूह कंपा देने वाला तरिका !

    बच्ची ने किया इंकार स्कुल जाने से तब पिता ने अपनाया रूह कंपा देने वाला तरिका !

    May 1, 2018 3:00 pm

    जापान के पीएम शिंजो आबे को ‘जूते’ में खाना परोसा !

    जापान के पीएम शिंजो आबे को ‘जूते’ में खाना परोसा !

    May 8, 2018 1:03 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    मुकेश अंबानी का रूतबा ऐसा है कि कार की चाबी खोने पर जर्मनी से आयी चाबी हैलीकॉप्टर से

    मुकेश अंबानी का रूतबा ऐसा है कि कार की चाबी खोने पर जर्मनी से आयी चाबी हैलीकॉप्टर से

    April 6, 2018 12:57 pm

    स्टालिन ऐसा नेता जिसके हाथ रंगे थे लाखो लोगों के खुन से !

    स्टालिन ऐसा नेता जिसके हाथ रंगे थे लाखो लोगों के खुन से !

    November 13, 2017 2:59 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    इन बातों को ध्यान में रखकर करें, असली-नकली ब्रांडेड कपड़ों के बीच फ़र्क !

    इन बातों को ध्यान में रखकर करें, असली-नकली ब्रांडेड कपड़ों के बीच फ़र्क !

    May 9, 2018 2:50 pm
    किन कारणों से होता है रविवार का अवकाश

    सन्डे को ही छुट्टी क्यों होती है? क्या कभी सोचा है !

    सन्डे को ही छुट्टी क्यों होती है? क्या कभी सोचा है !

    June 12, 2017 8:00 am

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    वीर अब्दुल हमीद से इतना क्यों डरती थी पाकिस्तान की सेना

    वीर अब्दुल हमीद से इतना क्यों डरती थी पाकिस्तान की सेना

    July 26, 2017 2:41 pm

    नीता अंबानी 54 साल की होने पर भी है फिट, ये है उनके फिट रहने के पीछे वजह !

    नीता अंबानी 54 साल की होने पर भी है फिट, ये है उनके फिट रहने के पीछे वजह !

    April 10, 2018 8:28 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    क्युॅ ये बॉलीवुड के 7 एक्टर्स नहीं डाल सकते वोट ?

    क्युॅ ये बॉलीवुड के 7 एक्टर्स नहीं डाल सकते वोट ?

    March 12, 2018 9:14 pm

    क्या है कारगिल युद्ध और माधुरी दिक्षित के बीच कनेक्शन !

    क्या है कारगिल युद्ध और माधुरी दिक्षित के बीच कनेक्शन !

    January 23, 2018 12:57 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    चीन ये जान ले 1962 से अलग है 2017 का भारत

    चीन ये जान ले 1962 से अलग है 2017 का भारत

    June 30, 2017 6:10 pm

    पाकिस्तान की लडकी ने क्यो कहा सुषमा स्वराज को सुपर वुमन

    पाकिस्तान की लडकी ने क्यो कहा सुषमा स्वराज को सुपर वुमन

    July 30, 2017 12:06 am

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    अगली बार बीयर पीने से पहले पहले ये खबर जरुर पड़े !

    अगली बार बीयर पीने से पहले पहले ये खबर जरुर पड़े !

    April 3, 2018 4:46 pm

    उम्र के हिसाब से ये होना चाहिये आपका वजन !

    उम्र के हिसाब से ये होना चाहिये आपका वजन !

    April 3, 2018 3:53 pm