Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

मंदिर में हो जाती चोरी लेकिन भगवान ने समय रहते पकडवाया चोरों को !

भगवान है या नहीं इस बात पर आज से ही नहीं पुरातन काल से लोगों में विवाद चलता आ रहा है। कोई कहता है भगवान है तो कोई इस बात को सिरे से नकार देता है। वैसे दुनिया में अधिकांश लोग इस बात पर यकिन रखते है कि दुनिया में कोई न कोई ऐसी शक्ति है जो इस सृष्टि को चलाती है वो ही भगवान है। लेकिन अगर वैज्ञानिकों की मानें तो भगवान का कोई अस्तित्व नहीं है। लेकिन कई बार कुछ ऐसी घटनायें होती रहती है जिससे पता चलता है कि भगवान वास्तव में होते रहते है। ऐसी ही एक घटना दिल्ली में हुयी जिसमें भगवान ने अपने होने का सबुत लोगों को दे दिया।

भगवान की मूर्ति चुरा ली थी
दिल्ली में हुयी यह घटना ने लोगों को हैरत में डाल दिया। दरअसल दिल्ली के लाहौरी गेट पर स्थित एक मंदिर में कुछ चोर चोरी करने के मकसद से घुसे। मंदिर में घुसते ही चारों ओर चोरों ने देखा कि कहीं कोई देख तो नहीं रहा लेकिन उन्हें पता नहीं था कि उन्हें भगवान देख रहे थे। चोरों ने बडे इम्तिनान से मंदिर में चोरी की और साथ ही भगवान की मुर्ति को ही अपने बैग में भर लिया। मुर्ति को बैग में रखकर वे जाने ही लगे थे तभी उनकी नजर मंदिर में पडे चमचमाते घंटो पर गयी।

इस तरह आये पकड में
चोरों ने सोचा की लगे हाथ इन घंटो को भी चुरा लिया जाये। चोरों ने जैसे ही उन घंटो को चुराने की कोशीश की। तभी वे टनटनाने लगे और यहीं से चोरों का सारा खेल बिगड गया। मंदिर में मौजुद पुजारी बल्लभ आचार्य जग गये और उन्होनें बिना समय गंवाते हुये 100 नंबर पर डायल कर दिया। चोर भागते इससे पहले ही पुजारी चिल्लाते हुये उनके पीछे भागने लगे। तभी सामने से पुलिस भी आ गयी।

चोरों की खुब हुयी धुनाई
चोर पकड में आ गये। इसके बाद उन चोरों की लोगों ने खुब पिटाई की। क्योंकी यह मामला लोगों की आस्था से जुडा हुआ था इसलिये लोगों ने जमकर इन चोरों पर अपनी भडास निकाली। बाद में इनके पास से भगवान की मूर्ति और अन्य सामान बरामद कर लिये गये और चोरों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। जहां पुलिस इन चोरों को गिरफ्तार कर थाने ले गयी। इस तरह से खुद भगवान ने चोरों को पकडवा दिया और इस चोरी को रूकवा लिया।

Source –

ये भी जरूर पढ़ें :
जानें अघोरियों की रहस्यमयी दुनिया के बारे में !!

एक शाकाहारी मगरमच्छ जो करता है मंदिर की सुरक्षा, मरकर दोबारा जिंदा हो जाता है !

सात हाथी भी नहीं हिला पाये थे इस पत्थर को, स्वर्ग से गिरा था धरती पर 

Related Article

Tags: , , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    अगर आपकी भी है ये राशि, तो हो जाए सावधान

    June 7, 2017 1:37 pm

    इस भक्त के नौकर बन रहे भगवान शिव !

    इस भक्त के नौकर बन रहे भगवान शिव !

    May 8, 2018 10:34 am

    खेल [ और पढ़ें ]

    ये है वे 5 गेंदबाज जिन्होनें अपने कैरियर में कभी भी नो बॉल नहीं फेंकी !

    ये है वे 5 गेंदबाज जिन्होनें अपने कैरियर में कभी भी नो बॉल नहीं फेंकी !

    May 9, 2018 3:41 pm

    एक भूल और मिल्खा के हाथ से फिसला रोम ओलम्पिक पदक !

    एक भूल और मिल्खा के हाथ से फिसला रोम ओलम्पिक पदक !

    August 31, 2017 8:51 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    क्या आप जानते हैं, कौन है इंटरनेट का मालिक ?

    क्या आप जानते हैं, कौन है इंटरनेट का मालिक ?

    April 23, 2018 8:08 pm

    मोबाईल प्रेमियों के लिये खुशखबरी शिओमी ने उतारा नया फोन

    मोबाईल प्रेमियों के लिये खुशखबरी शिओमी ने उतारा नया फोन

    October 11, 2017 9:33 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    आख़िर इस देश के लोगो को बंदूक़ से इतनी मोहब्बत क्यों ?

    आख़िर इस देश के लोगो को बंदूक़ से इतनी मोहब्बत क्यों ?

    October 5, 2017 2:33 pm

    श्रीदेवी ने किया था रजनीकांत की मां का रोल, जानिये ऐसी ही श्रीदेवी से जूडी 20 बातें

    श्रीदेवी ने किया था रजनीकांत की मां का रोल, जानिये ऐसी ही श्रीदेवी से जूडी 20 बातें

    February 26, 2018 7:16 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    फोब्स मैंगजीन ने भी माना अबकी बार भरोसेमंद सरकार

    फोब्स मैंगजीन ने भी माना अबकी बार भरोसेमंद सरकार

    July 14, 2017 2:31 pm

    मंदिर में हो जाती चोरी लेकिन भगवान ने समय रहते पकडवाया चोरों को !

    मंदिर में हो जाती चोरी लेकिन भगवान ने समय रहते पकडवाया चोरों को !

    April 26, 2018 1:39 am

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    जाने क्या है खास जो अमिताभ बच्चन से लेकर अंबानी तक पीते हैं इस डेयरी का दूध.

    जाने क्या है खास जो अमिताभ बच्चन से लेकर अंबानी तक पीते हैं इस डेयरी का दूध.

    April 20, 2018 9:33 pm

    भारत के सबसे पढे लिखे व्यक्ति जिन्होनें अपना पूरा जीवन पढने में लगा दिया !

    भारत के सबसे पढे लिखे व्यक्ति जिन्होनें अपना पूरा जीवन पढने में लगा दिया !

    April 4, 2018 5:58 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    मुकेश अंबानी का रूतबा ऐसा है कि कार की चाबी खोने पर जर्मनी से आयी चाबी हैलीकॉप्टर से

    मुकेश अंबानी का रूतबा ऐसा है कि कार की चाबी खोने पर जर्मनी से आयी चाबी हैलीकॉप्टर से

    April 6, 2018 12:57 pm

    कैसे एक लडकी मौत के बाद भी करती रही नौकरी और मॉ बाप से बातें !

    कैसे एक लडकी मौत के बाद भी करती रही नौकरी और मॉ बाप से बातें !

    April 23, 2018 3:22 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    अगर ऐसा होता है तो क्या फिर जेल जाएगे संजय दत्त

    अगर ऐसा होता है तो क्या फिर जेल जाएगे संजय दत्त

    July 29, 2017 2:39 pm

    ये टीवी सितारे कमाई के मामले मे नहीं है बॉलीवुड के अभिनेताओं से कम !

    ये टीवी सितारे कमाई के मामले मे नहीं है बॉलीवुड के अभिनेताओं से कम !

    April 17, 2018 2:59 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    अब देश के तीनों उच्च पदों पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का वर्चस्व

    अब देश के तीनों उच्च पदों पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का वर्चस्व

    August 6, 2017 9:20 pm

    वकालात छोड़ राजनीति में क्यों आई सुषमा स्वराज ?

    वकालात छोड़ राजनीति में क्यों आई सुषमा स्वराज ?

    August 2, 2017 2:51 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    उम्र के हिसाब से ये होना चाहिये आपका वजन !

    उम्र के हिसाब से ये होना चाहिये आपका वजन !

    April 3, 2018 3:53 pm

    क्या वाकई ई सिगरेट धुम्रपान छोडने में मददगार है ?

    क्या वाकई ई सिगरेट धुम्रपान छोडने में मददगार है ?

    February 8, 2018 7:03 pm