Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

मंदिर में हो जाती चोरी लेकिन भगवान ने समय रहते पकडवाया चोरों को !

भगवान है या नहीं इस बात पर आज से ही नहीं पुरातन काल से लोगों में विवाद चलता आ रहा है। कोई कहता है भगवान है तो कोई इस बात को सिरे से नकार देता है। वैसे दुनिया में अधिकांश लोग इस बात पर यकिन रखते है कि दुनिया में कोई न कोई ऐसी शक्ति है जो इस सृष्टि को चलाती है वो ही भगवान है। लेकिन अगर वैज्ञानिकों की मानें तो भगवान का कोई अस्तित्व नहीं है। लेकिन कई बार कुछ ऐसी घटनायें होती रहती है जिससे पता चलता है कि भगवान वास्तव में होते रहते है। ऐसी ही एक घटना दिल्ली में हुयी जिसमें भगवान ने अपने होने का सबुत लोगों को दे दिया।

भगवान की मूर्ति चुरा ली थी
दिल्ली में हुयी यह घटना ने लोगों को हैरत में डाल दिया। दरअसल दिल्ली के लाहौरी गेट पर स्थित एक मंदिर में कुछ चोर चोरी करने के मकसद से घुसे। मंदिर में घुसते ही चारों ओर चोरों ने देखा कि कहीं कोई देख तो नहीं रहा लेकिन उन्हें पता नहीं था कि उन्हें भगवान देख रहे थे। चोरों ने बडे इम्तिनान से मंदिर में चोरी की और साथ ही भगवान की मुर्ति को ही अपने बैग में भर लिया। मुर्ति को बैग में रखकर वे जाने ही लगे थे तभी उनकी नजर मंदिर में पडे चमचमाते घंटो पर गयी।

इस तरह आये पकड में
चोरों ने सोचा की लगे हाथ इन घंटो को भी चुरा लिया जाये। चोरों ने जैसे ही उन घंटो को चुराने की कोशीश की। तभी वे टनटनाने लगे और यहीं से चोरों का सारा खेल बिगड गया। मंदिर में मौजुद पुजारी बल्लभ आचार्य जग गये और उन्होनें बिना समय गंवाते हुये 100 नंबर पर डायल कर दिया। चोर भागते इससे पहले ही पुजारी चिल्लाते हुये उनके पीछे भागने लगे। तभी सामने से पुलिस भी आ गयी।

चोरों की खुब हुयी धुनाई
चोर पकड में आ गये। इसके बाद उन चोरों की लोगों ने खुब पिटाई की। क्योंकी यह मामला लोगों की आस्था से जुडा हुआ था इसलिये लोगों ने जमकर इन चोरों पर अपनी भडास निकाली। बाद में इनके पास से भगवान की मूर्ति और अन्य सामान बरामद कर लिये गये और चोरों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। जहां पुलिस इन चोरों को गिरफ्तार कर थाने ले गयी। इस तरह से खुद भगवान ने चोरों को पकडवा दिया और इस चोरी को रूकवा लिया।

Source –

ये भी जरूर पढ़ें :
जानें अघोरियों की रहस्यमयी दुनिया के बारे में !!

एक शाकाहारी मगरमच्छ जो करता है मंदिर की सुरक्षा, मरकर दोबारा जिंदा हो जाता है !

सात हाथी भी नहीं हिला पाये थे इस पत्थर को, स्वर्ग से गिरा था धरती पर 

Related Article

Tags: , , , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    आप भी करे ये उपाय नहीं होगी कभी पैसे की कमी

    आप भी करे ये उपाय नहीं होगी कभी पैसे की कमी

    June 9, 2017 1:32 pm

    हनुमान जी के जीवन की घटनाओं से सीखकर हम भी पा सकते है सफलता !

    हनुमान जी के जीवन की घटनाओं से सीखकर हम भी पा सकते है सफलता !

    March 30, 2018 1:00 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    13 साल के बच्चें ने बनाया किक्रेट का अनूठा रिकार्ड

    13 साल के बच्चें ने बनाया किक्रेट का अनूठा रिकार्ड

    August 12, 2017 3:02 pm

    ये भारतीय महिला है तीन बार की नेशनल चैंपियनशिप विजेता

    ये भारतीय महिला है तीन बार की नेशनल चैंपियनशिप विजेता

    October 16, 2017 5:05 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    रिलायंस जियो का नया धमाका एक साथ ले सकते है 5 4G फीचर फोन कनेक्शन

    रिलायंस जियो का नया धमाका एक साथ ले सकते है 5 4G फीचर फोन कनेक्शन

    August 24, 2017 1:04 pm
    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    भारत को मिला एक ओर नया ब्रहमास्त्र

    June 6, 2017 5:36 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    जियो ने लॉन्च किया अबतक का सबसे सस्ता प्लान, सब कुछ फ्री !

    जियो ने लॉन्च किया अबतक का सबसे सस्ता प्लान, सब कुछ फ्री !

    May 11, 2018 2:41 pm

    एक किसान से चीन के राष्ट्पति बनने का पूरा सफर !

    एक किसान से चीन के राष्ट्पति बनने का पूरा सफर !

    October 26, 2017 1:16 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    एक भारतीय जासूस जो बन गया था पाकिस्तानी सेना का मेजर

    एक भारतीय जासूस जो बन गया था पाकिस्तानी सेना का मेजर

    April 2, 2017 6:51 pm

    75 साल पहले तबाह हुये इस शहर की खुबसुरती के आगे फिके है दुबई और शंघाई

    75 साल पहले तबाह हुये इस शहर की खुबसुरती के आगे फिके है दुबई और शंघाई

    January 22, 2018 10:39 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    दुर्योधन के जन्म से जुड़ी सब से रोचक बात शायद आप नहीं जानते हो

    दुर्योधन के जन्म से जुड़ी सब से रोचक बात शायद आप नहीं जानते हो

    August 19, 2017 3:52 pm

    550 साल से ध्यान में लीन है ये संत, आज भी बढ रहे है नाखुन और बाल !

    550 साल से ध्यान में लीन है ये संत, आज भी बढ रहे है नाखुन और बाल !

    May 5, 2018 2:11 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    भारत का सबसे अमीर भिखारी, लाखों में नहीं कराडों में है सम्पत्ति !

    भारत का सबसे अमीर भिखारी, लाखों में नहीं कराडों में है सम्पत्ति !

    May 18, 2018 12:24 pm

    32 अंग्रेज़ को मौत के घाट उतारकर वीरगति को प्राप्त होने वाली वीरांगना !

    32 अंग्रेज़ को मौत के घाट उतारकर वीरगति को प्राप्त होने वाली वीरांगना !

    April 3, 2018 2:32 am

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    जब रो दिए सेट पर सारे कलाकार धारावाहिक महाभारत के शूटिंग का अंतिम दिन !

    जब रो दिए सेट पर सारे कलाकार धारावाहिक महाभारत के शूटिंग का अंतिम दिन !

    April 19, 2018 5:05 pm

    संजय दत्त की पत्नि है उनसे 20 साल छोटी, बी ग्रेड मुवी में आ चुकी है नजर

    संजय दत्त की पत्नि है उनसे 20 साल छोटी, बी ग्रेड मुवी में आ चुकी है नजर

    April 28, 2018 1:00 am

    सियासत [ और पढ़ें ]

    अब देश के तीनों उच्च पदों पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का वर्चस्व

    अब देश के तीनों उच्च पदों पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का वर्चस्व

    August 6, 2017 9:20 pm

    जब जिन्ना को हुआ था 16 साल की लडकी से प्यार

    जब जिन्ना को हुआ था 16 साल की लडकी से प्यार

    August 14, 2017 8:24 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    जल्दी शादी करने से बच सकते है इस गंभीर रोग से ।

    जल्दी शादी करने से बच सकते है इस गंभीर रोग से ।

    October 17, 2017 8:01 pm

    चाय तो नही है आप की इन बीमारियों की असल वजह ?

    चाय तो नही है आप की इन बीमारियों की असल वजह ?

    July 30, 2017 10:26 am