Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

करीना ने अपने को स्टार के लिये कहा ये मेरे भाई जैसा नहीं कर सकती रोमंटिक सीन

करीना कपूर खान बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन अभिनेत्रीयों में से एक है। उन्होनें इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी है। करीना कपून को बॉलीवुड इंडस्ट्री में आये 18 साल हो गये है। करीना ने साल 2000 में आयी फिल्म रिफ्युजी से बॉलीवुड में कदम रखा। रिफ्युजी फिल्म से ही एक और स्टार किड ने अपने कैरियर की शुरूआत की थी और वे थे अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने। फिल्म को औसत सफलता मिली थी लेकिन इस फिल्म में करीना कपूर के अभिनय को खासा पसंद किया गया था। फिल्म में अभिषेक बच्चन और करीना कपूर के बीच कुछ रोमंटिक सीन फिल्माये जाने थे लेकिन उसमें करीना को कुछ दिक्कत आ रही थी।


रोमंटिक सीन फिल्माया जाना था
रिफ्युजी फिल्म का डायरेक्शन जे.पी. दत्ता ने किया था। फिल्म में करीना और अभिषेक बच्चन के बीच प्यार हो जाता है। इस कारण उन दोनों के बीच कुछ रोमंटिक सीन फिल्माये जाने थे। तब करीना रोमंटिक सीन करते हुये झिझक रही थी उन्होनें थोडा अजीब लग रहा था उन्होनें अभिषेक से कहा था कि मैं तुम्हारे साथ रोमंटिक सीन कैसे कर सकती हुॅ तुम तो मेरे भाई जैसे हो। इतना सुनते ही अभिषेक भी हंसने लगे थे। बाद में डायरेक्टर के समझाने पर दोनों ने सही तरह से रोमंटिक सीन दिये।


एक शो के दौरान बतायी थी ये बात
रोमंटिक सीन के दौरान करीना के झिझकने की बात अभिषेक बच्चन ने बतायी थी। करीना कपूर ने सिमी ग्रेवाल के एक शो में अभिषेक बच्चन ने करीना कपूर के बारे में यह बात बतायी थी। जिसको सुनकर करीना और सिमी ग्रेवाल भी हंसने लगी थी। अभिषेक ने बताया कि जब उनके बीच रोमंटिक सीन होने वाला था तब करीना ने कहा कि अभि मैं तुम्हारे साथ ऐसा सीन कैसे दे सकती हॅु तुम तो मेरे भाई जैसे हो। करीना कपूर और अभिषेक बच्चन की यह पहली फिल्म थी।


करीश्मा की बढी थी नजदीकियॉ इस एक्टर से
इस फिल्म के दौरान ही करीना की बडी बहन और मशहुर अभिनेत्री करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन के बीच नजदीकीयॉ बढी थी। दरअसल इस फिल्म की शुटिंग के दौरान करीश्मा कपूर करीना से मिलने आती थी। और अभिषेक से भी उनकी खुब बातें होती थी। इसके बाद दोनों एक दुसरे को पसंद भी करने लगे थे और 2002 में दोनों ने सगाई भी कर ली थी। लेकिन किन्हीं वजहों से उनके बीच बन नहीं पायी और दोनों अलग हो गये। करीना कपूर ने भी सैफ अली खान से शादी कर ली है और इस समय वे फिल्मों के साथ ही अपने बेटे तैमुर के साथ भी वक्त बिताती है।

Related Article

Tags: , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    इस मंदिर में जो रात को ठहरा बन गया पत्थर का !

    इस मंदिर में जो रात को ठहरा बन गया पत्थर का !

    March 30, 2018 6:25 pm

    हनुमान जी के 5 चमत्कारी मंद‌िर, जहां भक्तों की होती हैं मुरादें पूरी !

    हनुमान जी के 5 चमत्कारी मंद‌िर, जहां भक्तों की होती हैं मुरादें पूरी !

    October 31, 2017 12:07 am

    खेल [ और पढ़ें ]

    विराट कोहली और धोनी में कौन कर रहा है अधिक कमाई ?

    विराट कोहली और धोनी में कौन कर रहा है अधिक कमाई ?

    March 12, 2018 11:21 pm

    61 सालो में कोई नहीं तोड़ पाया इस क्रिकेटर का ये अनोखा रेकॉर्ड

    61 सालो में कोई नहीं तोड़ पाया इस क्रिकेटर का ये अनोखा रेकॉर्ड

    April 3, 2018 12:18 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    जब इतना सस्ता मिल रहा है मोबाइल तो किस्मत आजमाने में क्या जा रहा है

    जब इतना सस्ता मिल रहा है मोबाइल तो किस्मत आजमाने में क्या जा रहा है

    July 20, 2017 12:11 pm

    चीन के लिये है खतरे की घंटी भारत की अग्नि मिसाइल 5

    चीन के लिये है खतरे की घंटी भारत की अग्नि मिसाइल 5

    January 19, 2018 1:32 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    फ्रांस में दफन दो भारतीय सैनिकों को 100 साल बाद’ नसीब होगी वतन की मिट्टी

    फ्रांस में दफन दो भारतीय सैनिकों को 100 साल बाद’ नसीब होगी वतन की मिट्टी

    November 1, 2017 1:19 pm

    आखिर सालों से क्यों सुलग रहा ईरान ? अब तक जा चुकी है कईयों की जान !

    आखिर सालों से क्यों सुलग रहा ईरान ? अब तक जा चुकी है कईयों की जान !

    January 5, 2018 5:56 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    सम्पूर्ण कश्मीर पर होता पाक का कब्ज़ा, जान की बाज़ी लगा कर बचाया इस शख्स ने कश्मीर को

    सम्पूर्ण कश्मीर पर होता पाक का कब्ज़ा, जान की बाज़ी लगा कर बचाया इस शख्स ने कश्मीर को

    June 24, 2017 2:12 pm

    How the Son of a Farmer Became, The World’s Powerful Criminal ?

    How the Son of a Farmer Became, The World’s Powerful Criminal ?

    January 15, 2018 3:58 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    क्या है खास इस पेड में जिसकी पत्ती तोडने पर भी है 6 महीने की जेल !

    क्या है खास इस पेड में जिसकी पत्ती तोडने पर भी है 6 महीने की जेल !

    April 4, 2018 2:21 pm

    ये है भारत की सबसे अमीर 8 भारतीय महिलायें, संपत्ति है अरबों डॉलर में !

    ये है भारत की सबसे अमीर 8 भारतीय महिलायें, संपत्ति है अरबों डॉलर में !

    March 26, 2018 2:23 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    मिलिए इतिहास की सबसे कंजूस औरत से !

    मिलिए इतिहास की सबसे कंजूस औरत से !

    May 10, 2018 2:35 pm

    देश के इन वीर सपूतो को नवाजा जाएगा अशोक चक्र से

    देश के इन वीर सपूतो को नवाजा जाएगा अशोक चक्र से

    July 20, 2017 2:36 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    बिल्ला वो विलेन जो बन गया था खौफ का दूसरा नाम !

    बिल्ला वो विलेन जो बन गया था खौफ का दूसरा नाम !

    April 16, 2018 6:04 pm

    इस फिरंगी एक्टर को देखा होगा आपने कई पुरानी फिल्मों में, जानिये अब है कहां !

    इस फिरंगी एक्टर को देखा होगा आपने कई पुरानी फिल्मों में, जानिये अब है कहां !

    April 21, 2018 6:25 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    बालासाहब ठाकरे कैसे बने एक कार्टूनिस्ट से हिन्दू हृदय सम्राट !

    बालासाहब ठाकरे कैसे बने एक कार्टूनिस्ट से हिन्दू हृदय सम्राट !

    January 24, 2018 7:11 pm

    वो ईमानदार स्वतंत्रता सेनानी, दो बार रहा मुख्यमंत्री, नहीं बना पाया खुद का एक मकान

    वो ईमानदार स्वतंत्रता सेनानी, दो बार रहा मुख्यमंत्री, नहीं बना पाया खुद का एक मकान