Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

करीना ने अपने को स्टार के लिये कहा ये मेरे भाई जैसा नहीं कर सकती रोमंटिक सीन

करीना कपूर खान बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन अभिनेत्रीयों में से एक है। उन्होनें इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी है। करीना कपून को बॉलीवुड इंडस्ट्री में आये 18 साल हो गये है। करीना ने साल 2000 में आयी फिल्म रिफ्युजी से बॉलीवुड में कदम रखा। रिफ्युजी फिल्म से ही एक और स्टार किड ने अपने कैरियर की शुरूआत की थी और वे थे अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने। फिल्म को औसत सफलता मिली थी लेकिन इस फिल्म में करीना कपूर के अभिनय को खासा पसंद किया गया था। फिल्म में अभिषेक बच्चन और करीना कपूर के बीच कुछ रोमंटिक सीन फिल्माये जाने थे लेकिन उसमें करीना को कुछ दिक्कत आ रही थी।


रोमंटिक सीन फिल्माया जाना था
रिफ्युजी फिल्म का डायरेक्शन जे.पी. दत्ता ने किया था। फिल्म में करीना और अभिषेक बच्चन के बीच प्यार हो जाता है। इस कारण उन दोनों के बीच कुछ रोमंटिक सीन फिल्माये जाने थे। तब करीना रोमंटिक सीन करते हुये झिझक रही थी उन्होनें थोडा अजीब लग रहा था उन्होनें अभिषेक से कहा था कि मैं तुम्हारे साथ रोमंटिक सीन कैसे कर सकती हुॅ तुम तो मेरे भाई जैसे हो। इतना सुनते ही अभिषेक भी हंसने लगे थे। बाद में डायरेक्टर के समझाने पर दोनों ने सही तरह से रोमंटिक सीन दिये।


एक शो के दौरान बतायी थी ये बात
रोमंटिक सीन के दौरान करीना के झिझकने की बात अभिषेक बच्चन ने बतायी थी। करीना कपूर ने सिमी ग्रेवाल के एक शो में अभिषेक बच्चन ने करीना कपूर के बारे में यह बात बतायी थी। जिसको सुनकर करीना और सिमी ग्रेवाल भी हंसने लगी थी। अभिषेक ने बताया कि जब उनके बीच रोमंटिक सीन होने वाला था तब करीना ने कहा कि अभि मैं तुम्हारे साथ ऐसा सीन कैसे दे सकती हॅु तुम तो मेरे भाई जैसे हो। करीना कपूर और अभिषेक बच्चन की यह पहली फिल्म थी।


करीश्मा की बढी थी नजदीकियॉ इस एक्टर से
इस फिल्म के दौरान ही करीना की बडी बहन और मशहुर अभिनेत्री करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन के बीच नजदीकीयॉ बढी थी। दरअसल इस फिल्म की शुटिंग के दौरान करीश्मा कपूर करीना से मिलने आती थी। और अभिषेक से भी उनकी खुब बातें होती थी। इसके बाद दोनों एक दुसरे को पसंद भी करने लगे थे और 2002 में दोनों ने सगाई भी कर ली थी। लेकिन किन्हीं वजहों से उनके बीच बन नहीं पायी और दोनों अलग हो गये। करीना कपूर ने भी सैफ अली खान से शादी कर ली है और इस समय वे फिल्मों के साथ ही अपने बेटे तैमुर के साथ भी वक्त बिताती है।

Related Article

Tags: , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    यहां मंदिर में भगवान की मूर्ति से आती है ये आवाज !

    यहां मंदिर में भगवान की मूर्ति से आती है ये आवाज !

    January 17, 2018 2:25 pm

    भूलकर भी न करें इन 7 वस्तुओं का दान, नहीं तो हो जायेगें बर्बाद !

    भूलकर भी न करें इन 7 वस्तुओं का दान, नहीं तो हो जायेगें बर्बाद !

    May 4, 2018 11:55 am

    खेल [ और पढ़ें ]

    आज से 19 साल पहले कुंबले ने रचा था इतिहास !

    आज से 19 साल पहले कुंबले ने रचा था इतिहास !

    April 3, 2018 7:17 pm

    16 साल पहले बनाये शोएब अख्तर के रिकार्ड को आज तक कोई नहीं तोड पाया

    16 साल पहले बनाये शोएब अख्तर के रिकार्ड को आज तक कोई नहीं तोड पाया

    April 28, 2018 1:57 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    मोबाईल प्रेमियों के लिये खुशखबरी शिओमी ने उतारा नया फोन

    मोबाईल प्रेमियों के लिये खुशखबरी शिओमी ने उतारा नया फोन

    October 11, 2017 9:33 pm

    फोन से कर दे इन 9 एप्स को अनइंस्टाल , गुगल ने कर दिया है बैन !

    फोन से कर दे इन 9 एप्स को अनइंस्टाल , गुगल ने कर दिया है बैन !

    March 12, 2018 10:24 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    इस लडकी ने किया यूपीएससी में किया टॉप, पिता चलाते है ऑटोरिक्शा

    इस लडकी ने किया यूपीएससी में किया टॉप, पिता चलाते है ऑटोरिक्शा

    November 25, 2017 3:14 pm

    इस भारतीय महिला अधिकारी ने पाकिस्तान को दिखाई उसकी हकीकत

    इस भारतीय महिला अधिकारी ने पाकिस्तान को दिखाई उसकी हकीकत

    October 2, 2017 10:49 am

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    ये था मुम्बई अंडरवर्ल्ड का सबसे बड़ा डॉन, इसके नाम से कांपते थे लोग

    ये था मुम्बई अंडरवर्ल्ड का सबसे बड़ा डॉन, इसके नाम से कांपते थे लोग

    August 16, 2017 9:19 pm

    मिलिये इस नाई से है जिसके पास है आडी, जगुआर, राल्सरायॅस और मर्सडीज जैसी कारें

    मिलिये इस नाई से है जिसके पास है आडी, जगुआर, राल्सरायॅस और मर्सडीज जैसी कारें

    February 27, 2018 3:30 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    मरने के 2000 साल बाद आज भी है इस सुन्दर राजकुमारी के चर्चे

    मरने के 2000 साल बाद आज भी है इस सुन्दर राजकुमारी के चर्चे

    April 1, 2018 6:20 pm

    दुनिया का ओनोखा लाइव ऑपरेशन जहां डॉक्टर करते रहे सर्जरी और पैसेंट बजाता रहा गिटार

    दुनिया का ओनोखा लाइव ऑपरेशन जहां डॉक्टर करते रहे सर्जरी और पैसेंट बजाता रहा गिटार

    July 22, 2017 5:32 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    इस IPS Ofiicer की फिटनेस के सामने Bollywood Stars भी भरते हैं पानी !

    इस IPS Ofiicer की फिटनेस के सामने Bollywood Stars भी भरते हैं पानी !

    March 3, 2018 10:07 pm

    जेफ बेजोस एक ही दिन में कैसे बन गए दुनिया के सबसे अमीर आदमी

    जेफ बेजोस एक ही दिन में कैसे बन गए दुनिया के सबसे अमीर आदमी

    July 28, 2017 4:42 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    अभिनेत्री माला सिन्हा को क्यूँ करनी पड़ी थी एक ही शख्स से तीन बार शादी !

    अभिनेत्री माला सिन्हा को क्यूँ करनी पड़ी थी एक ही शख्स से तीन बार शादी !

    August 26, 2017 5:23 pm

    दिलीप कुमार के जीवन से जुडे कुछ अनछुए पहलु

    दिलीप कुमार के जीवन से जुडे कुछ अनछुए पहलु

    August 5, 2017 8:38 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    चीन ये जान ले 1962 से अलग है 2017 का भारत

    चीन ये जान ले 1962 से अलग है 2017 का भारत

    June 30, 2017 6:10 pm

    आखिर क्यों पाकिस्तान का कोई भी प्रधानमंत्री अपना कार्यकाल पूरा नही कर पाया

    आखिर क्यों पाकिस्तान का कोई भी प्रधानमंत्री अपना कार्यकाल पूरा नही कर पाया

    August 1, 2017 2:59 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    रेस्टोरेंट में इन 6 डीशेज को भूलकर भी ना खायें !!

    रेस्टोरेंट में इन 6 डीशेज को भूलकर भी ना खायें !!

    March 30, 2018 4:32 pm

    1 दिन में करें 1 से 1.5 किलो तक वजन कम

    1 दिन में करें 1 से 1.5 किलो तक वजन कम