Follow Us

Hindustancalling

Hindustan Calling

सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

करीना ने अपने को स्टार के लिये कहा ये मेरे भाई जैसा नहीं कर सकती रोमंटिक सीन

करीना कपूर खान बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन अभिनेत्रीयों में से एक है। उन्होनें इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी है। करीना कपून को बॉलीवुड इंडस्ट्री में आये 18 साल हो गये है। करीना ने साल 2000 में आयी फिल्म रिफ्युजी से बॉलीवुड में कदम रखा। रिफ्युजी फिल्म से ही एक और स्टार किड ने अपने कैरियर की शुरूआत की थी और वे थे अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने। फिल्म को औसत सफलता मिली थी लेकिन इस फिल्म में करीना कपूर के अभिनय को खासा पसंद किया गया था। फिल्म में अभिषेक बच्चन और करीना कपूर के बीच कुछ रोमंटिक सीन फिल्माये जाने थे लेकिन उसमें करीना को कुछ दिक्कत आ रही थी।


रोमंटिक सीन फिल्माया जाना था
रिफ्युजी फिल्म का डायरेक्शन जे.पी. दत्ता ने किया था। फिल्म में करीना और अभिषेक बच्चन के बीच प्यार हो जाता है। इस कारण उन दोनों के बीच कुछ रोमंटिक सीन फिल्माये जाने थे। तब करीना रोमंटिक सीन करते हुये झिझक रही थी उन्होनें थोडा अजीब लग रहा था उन्होनें अभिषेक से कहा था कि मैं तुम्हारे साथ रोमंटिक सीन कैसे कर सकती हुॅ तुम तो मेरे भाई जैसे हो। इतना सुनते ही अभिषेक भी हंसने लगे थे। बाद में डायरेक्टर के समझाने पर दोनों ने सही तरह से रोमंटिक सीन दिये।


एक शो के दौरान बतायी थी ये बात
रोमंटिक सीन के दौरान करीना के झिझकने की बात अभिषेक बच्चन ने बतायी थी। करीना कपूर ने सिमी ग्रेवाल के एक शो में अभिषेक बच्चन ने करीना कपूर के बारे में यह बात बतायी थी। जिसको सुनकर करीना और सिमी ग्रेवाल भी हंसने लगी थी। अभिषेक ने बताया कि जब उनके बीच रोमंटिक सीन होने वाला था तब करीना ने कहा कि अभि मैं तुम्हारे साथ ऐसा सीन कैसे दे सकती हॅु तुम तो मेरे भाई जैसे हो। करीना कपूर और अभिषेक बच्चन की यह पहली फिल्म थी।


करीश्मा की बढी थी नजदीकियॉ इस एक्टर से
इस फिल्म के दौरान ही करीना की बडी बहन और मशहुर अभिनेत्री करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन के बीच नजदीकीयॉ बढी थी। दरअसल इस फिल्म की शुटिंग के दौरान करीश्मा कपूर करीना से मिलने आती थी। और अभिषेक से भी उनकी खुब बातें होती थी। इसके बाद दोनों एक दुसरे को पसंद भी करने लगे थे और 2002 में दोनों ने सगाई भी कर ली थी। लेकिन किन्हीं वजहों से उनके बीच बन नहीं पायी और दोनों अलग हो गये। करीना कपूर ने भी सैफ अली खान से शादी कर ली है और इस समय वे फिल्मों के साथ ही अपने बेटे तैमुर के साथ भी वक्त बिताती है।

Related Article

Tags: , ,
  • Most Viewed Posts

  • एस्ट्रोलॉजी [ और पढ़ें ]

    ये थी वो वजह जिसके कारण लडा गया महाभारत का युद्ध कुरूक्षेत्र में

    ये थी वो वजह जिसके कारण लडा गया महाभारत का युद्ध कुरूक्षेत्र में

    April 13, 2018 6:46 pm

    एक शाकाहारी मगरमच्छ जो करता है मंदिर की सुरक्षा, मरकर दोबारा जिंदा हो जाता है !

    एक शाकाहारी मगरमच्छ जो करता है मंदिर की सुरक्षा, मरकर दोबारा जिंदा हो जाता है !

    April 24, 2018 12:37 pm

    खेल [ और पढ़ें ]

    विराट कोहली और धोनी में कौन कर रहा है अधिक कमाई ?

    विराट कोहली और धोनी में कौन कर रहा है अधिक कमाई ?

    March 12, 2018 11:21 pm

    जानिए आईपीएल के हर मैच से कितने करोड़ रुपए की कमाई करती है प्रीति जिंटा।

    जानिए आईपीएल के हर मैच से कितने करोड़ रुपए की कमाई करती है प्रीति जिंटा।

    May 12, 2018 12:32 pm

    टेक्नोलॉजी [ और पढ़ें ]

    एयरसेल लाया जियो को टक्कर देने के लिए सबसे सस्तें और बेहतर प्लान

    एयरसेल लाया जियो को टक्कर देने के लिए सबसे सस्तें और बेहतर प्लान

    July 15, 2017 5:45 pm

    सामने आये जियो के 500 रुपये वाले फोन की तस्वीर और फीचर्सं

    सामने आये जियो के 500 रुपये वाले फोन की तस्वीर और फीचर्सं

    July 16, 2017 10:36 pm

    ट्रेंडिंग [ और पढ़ें ]

    प्रिया प्रकाश ने फिर से किया इशारा, सामने आया उनका मेकअप वाला VIDEO !

    प्रिया प्रकाश ने फिर से किया इशारा, सामने आया उनका मेकअप वाला VIDEO !

    April 21, 2018 1:28 pm

    105 देशों की आबादी से ज्यादा दिवाने है वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश के !

    105 देशों की आबादी से ज्यादा दिवाने है वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश के !

    February 22, 2018 2:13 pm

    देश - दुनिया [ और पढ़ें ]

    ये योगी महात्मा 500 साल से भी अधिक जीवित रहे, चमत्कारों से दुनिया रह गयी दंग

    ये योगी महात्मा 500 साल से भी अधिक जीवित रहे, चमत्कारों से दुनिया रह गयी दंग

    May 1, 2018 12:10 pm

    मिलिये इस नाई से है जिसके पास है आडी, जगुआर, राल्सरायॅस और मर्सडीज जैसी कारें

    मिलिये इस नाई से है जिसके पास है आडी, जगुआर, राल्सरायॅस और मर्सडीज जैसी कारें

    February 27, 2018 3:30 pm

    रोचक खबर [ और पढ़ें ]

    क्या है इन 4000 साल पुरानी दो भाइयों की ममीयों का रहस्य !

    क्या है इन 4000 साल पुरानी दो भाइयों की ममीयों का रहस्य !

    January 20, 2018 3:35 pm

    इन 6 पुलिस वालों को देखकर अच्छे अच्छे बदमाशों के छुटते है पसीन, हीरो से कम नहीं

    इन 6 पुलिस वालों को देखकर अच्छे अच्छे बदमाशों के छुटते है पसीन, हीरो से कम नहीं

    May 15, 2018 12:54 pm

    व्यक्ति विशेष [ और पढ़ें ]

    ये था मुम्बई अंडरवर्ल्ड का सबसे बड़ा डॉन, इसके नाम से कांपते थे लोग

    ये था मुम्बई अंडरवर्ल्ड का सबसे बड़ा डॉन, इसके नाम से कांपते थे लोग

    August 16, 2017 9:19 pm

    इस गायक के गीत सदा के लिए लोगो के दिलो में अमर हो गए ।

    इस गायक के गीत सदा के लिए लोगो के दिलो में अमर हो गए ।

    July 22, 2017 7:07 pm

    सिनेमा [ और पढ़ें ]

    ये है बॉलीवुड की अगली सन्नी लियोनी !

    ये है बॉलीवुड की अगली सन्नी लियोनी !

    January 17, 2018 4:07 pm

    गंभीर बीमारी से मरी इस अभिनेत्री के नाम हैं सबसे ज्यादा रेप सीन करने का रिकॉर्ड !

    गंभीर बीमारी से मरी इस अभिनेत्री के नाम हैं सबसे ज्यादा रेप सीन करने का रिकॉर्ड !

    September 5, 2017 5:00 pm

    सियासत [ और पढ़ें ]

    चीन ये जान ले 1962 से अलग है 2017 का भारत

    चीन ये जान ले 1962 से अलग है 2017 का भारत

    June 30, 2017 6:10 pm

    कभी इस IPS के नाम से कांपते थे बदमाश, अब खुद मोस्ट वॉन्टेड !

    कभी इस IPS के नाम से कांपते थे बदमाश, अब खुद मोस्ट वॉन्टेड !

    March 8, 2018 11:44 pm

    हेल्थ [ और पढ़ें ]

    सुबह उठते ही पानी पीने के फायदे

    सुबह उठते ही पानी पीने के फायदे

    सुबह उठते ही पानी पीने के फायदे

    June 4, 2017 11:20 am

    शुद्ध पानी के लिये लगाया है आरओ तो उसके नूकसान भी जान लिजिये !

    शुद्ध पानी के लिये लगाया है आरओ तो उसके नूकसान भी जान लिजिये !

    April 9, 2018 6:23 pm